For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्लमडॉग के बाद लगता था डर: फ्रीडा पिंटो

    By Neha Nautiyal
    |

    स्लमडॉग फिल्म के रातोंरात सुर्खियों में छाई फ्रीडा पिंटो का कहना है कि स्लमडॉग की सफलता के बाद उन्हें डर लगता था कि उन्हें और फिल्में मिलेंगी या नहीं। स्लमडॉग फिल्म करने से पहले फ्रीडा पिंटो ने थोड़ी बहुत मॉडलिंग की थी। वो भारत में भी कोई जाना-पहचाना चेहरा नहीं थीं।

    मगर स्लमडॉग फिल्म की सफलता ने उन्हें एक ही रात में स्टार बना दिया और उनके लिए हॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए। साल 2009 में आई सल्मडॉग फिल्म को आठ ऑस्कर मिले थे। विदेशी मीडिया में फ्रीडा पिंटो और फिल्म में उनके को-स्टार और ब्वॉयफ्रेंड देव पटेल को हाथों-हाथ लिया। फ्रीडा का कहना है कि इस चकाचौंध के बाद कुछ वक्त तक फिल्में ना मिलने के कारण उन्हें अपने कैरियर को लेकर डर लगने लगा था।

    फ्रीडा की हालिया रिलीज फिल्म 'मीरल' में उन्होंने एक अनाथ फिलीस्तीनी लड़की का किरदार निभाया है। इस रोल के लिए फ्रीडा को काफी तारीफें मिल रही हैं। इससे पहले वो वूडी एलेन की 'यू विल मीट ए टाल डार्क स्ट्रेंजर' में काम कर चुकी हैं।

    English summary
    Freida Pinto says that she was scared that her career will end after the success of Slumdog Millionaire. Fredia said 'I used to thought nothing is going to happen after Slumdog'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X