»   » फिफ्टी शेड्स की अभिनेत्री ने दिए जबरदस्त सेक्स सीन, अब मां-बाप से आ रही है शर्म

फिफ्टी शेड्स की अभिनेत्री ने दिए जबरदस्त सेक्स सीन, अब मां-बाप से आ रही है शर्म

By: utkarsh srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi

2015 में आई हॉलीवुड फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ को जबरदस्त इंटीमेट सीन्स के चलते दुनिया भर में शोहरत मिली थी। अब इस फिल्म का दूसरा सीक्वल यानी फिफ्टी शेड्स डार्कर आ चुका है। वहीं इसी दौरान इस फिल्म की लीड अभिनेत्री डेकोटा जॉनसन ने अपने किरदार को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

डेकोटा ने इस फिल्म में अभिनेता जेमी डोर्नन के साथ कई इरॉटिक सीन्स दिए हैं। जिनके चलते जहां एक तरफ काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई है वहीं दूसरी तरफ फिल्म को दुनिया भर में सोहरत भी मिली है। वहीं अभिनेत्री डेकोटा ने अपनी फिल्म में इतने बोल्ड सीन कर ‌दिए कि अब वो अपने मां-बाप को फिल्म दिखाने में भी शर्मा रही है।

इस फिल्म में जबरदस्त इंटीमेट सीन होने के चलते ये फिल्म भारत में बैन हो चुकी है। वहीं इसकी चर्चाएं भारत में भी कम नहीं हैं। दूसरी तरफ इस फिल्म में इंटीमेट सीन्स देने के बाद लीड अभिनेत्री अपने पेरेंट्स से शर्मा रही हैं।

1. डेकोटा ने पेरेंट्स से किया करार :

1. डेकोटा ने पेरेंट्स से किया करार :

डेकोटो ने फिल्म करने से पहले अपने माता-पिता से करार किया था। करार में डेकोटा ने उन्हें फिफ्टी शेड्स सीरीज की फिल्में देखने से मना किया था। जाहिर है डेकोटा जानती हैं कि इस फिल्म में इरोटिक सीन्स उनके पेरेंट्स को पसंद नहीं आएंगे। जिसके चलते पहले ही करार कर लिया था।

2. पेरेंट्स भी इंडस्ट्री से रखते हैं ताल्लुक :

2. पेरेंट्स भी इंडस्ट्री से रखते हैं ताल्लुक :

ध्यान देने वाली बात ये है कि डेकोटा के माता-पिता मेलानी ग्रीफिथ और डॉन जॉनसन भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। इसका सीधा मतलब है कि वे इंडस्ट्री के सारी बारीकियां समझते होंगे। फिर भी डेकोटा ने उनसे अपनी फिल्में नहीं देखने के लिए करार किया है।

3. डेकोटा ने जब किया खुलासा :

3. डेकोटा ने जब किया खुलासा :

अभिनेत्री डेकोटा ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि 'मुझे मालूम है कि इस फिल्म के इरोटिक सीन्स देखना पेरेट्स के लिए मुश्किल है। इसलिए मैंने उनसे ये वादा ले लिया और वे इस वादे को बखूबी निभा रहे हैं।

4. सीक्वल में हैं और भी जबदस्त न्यूड सीन्स

4. सीक्वल में हैं और भी जबदस्त न्यूड सीन्स

डेकोटा ने बताया कि फिफ्टी शेड्स डार्कर पहले पार्ट से भी ज्यादा इरोटिक है। इसके सीक्वल को जेम्स फॉली ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में डेकोटा के साथ जैमी डॉर्नन लीड रोल में हैं।

5. भारत में बैन हो गई थी ये फिल्म

5. भारत में बैन हो गई थी ये फिल्म

फिल्म में बोल्ड और एरोटिक कंटेंट होने की वजह से यह फिल्म भारत में बैन हो गई थी। डकोटा जॉनसन और जेमी डोरनान स्टार यह फिल्म BDSM की थीम पर आधारित थी। जिसे भारत में आपत्तिजनक माना था और इस पर प्रतिबंध लगा दिया था

6. फिल्म ने की थी जमकर कमाई :

6. फिल्म ने की थी जमकर कमाई :

50 शेड्स ऑफ ग्रे साल 2015 में आई थी। इस फिल्म का दूसरा भाग 'फिफ्टी शेड्स डार्कर' जो कि 2 फरवरी 2017 को रिलीज हो गया है। 268 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में 3837 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

7. सेक्स सीन को लेकर डेकोटा ने दिया था बयान :

7. सेक्स सीन को लेकर डेकोटा ने दिया था बयान :

इस फिल्म के पूरा होने पर डकोटा ने बड़ा बयान दिया था। डकोटा ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट के दौरान इंटरव्यू में कहा था कि वे सेक्स सीन्स से भरपूर फिल्म से आगे कुछ करना चा‍हती हैं।

8. इंटीमेट सीन्स को लेकर मचा था बवाल :

8. इंटीमेट सीन्स को लेकर मचा था बवाल :

इस फिल्म और इसके सीक्वल दोनों में कई सेक्स सीन्स थे, जिसके चलते ये फिल्म चर्चाओं में रही। ये फिल्म बीडीएसएम थीम पर आधारित थी। फिल्म में इस तरह के कंटेंट पर भारत ने कड़ी आपत्ति जताई थी और फिल्म को भारत में रिलीज होने से रोक दिया था।

9. सीक्वल में कोई नियम नहीं लेकिन इरोटिक सीन्स हैं

9. सीक्वल में कोई नियम नहीं लेकिन इरोटिक सीन्स हैं

फिल्म के सीक्वल में डेकौटा जॉनसन और क्रिश्चियन फिल्म में मुख्य किरदार में दिखे। फिल्म के सीक्वल में इस बार न कोई नियम है न ही किसी सजा का वादा किया गया है लेकिन दोनों अपनी पहली फिल्म की तरह ही इस सीक्वल में भी कई बोल्ड और इंटीमेट सीन्स में नजर आए।

10. किताब पर आधारित है कहानी, तीसरा पार्ट भी जल्द आएगा

10. किताब पर आधारित है कहानी, तीसरा पार्ट भी जल्द आएगा

डार्कर को जेम्स फोली ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के दोनों पार्ट ईएल जेम्स द्वारा लिखी गई किताबों पर आधारित हैं। बता दें कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट फिफ्टी शेड्स फ्रीड की भी शूटिंग पूरी कर ली गई है।

Read more about: hollywood
English summary
fifty shades of darker actress Dakota Johnson says she did not want her parents to watch the film
Please Wait while comments are loading...