For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    We Can Be Heroes: सुपरहीरो वाली इस फिल्म की सुपरविलेन हैं प्रियंका चोपड़ा

    |

    प्रियंका चोपड़ा के अगले हॉलीवुड प्रोजेक्ट We Can Be Heroes का ट्रेलर बाहर आ चुका है और लोगों को ये ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है। इस ट्रेलर में फिल्म की कहानी का थोड़ा सा हिंट दिया गया है। फिल्म उन सारे बच्चों पर फोकस करती है जिनके माता पिता सुपरहीरो हैं।

    एक दिन ये सारे सुपरहीरो गायब हो जाते हैं और उनके बच्चों की सुरक्षा के लिए सारे बच्चों को एक जगह इकट्ठा किया जाता है। इन बच्चों की हिटलर दीदी हैं प्रियंका चोपड़ा।

    लेकिन कहानी इतनी ही नहीं है, ये सारे बच्चे तय करते हैं कि अपने सुपरहीरो माता पिता को ढूंढेंगे और बचाएंगे। लेकिन शायद उन्हें ये नहीं पता है कि इसके लिए उन्हें डील करना पड़ेगा, फिल्म की सुपरविलेन प्रियंका चोपड़ा के साथ।

    खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा फिल्म में निगेटिव भूमिका में हैं। गौरतलब है कि इससे पहलेप्रियंका चोपड़ा को 2005 में बेस्ट एक्टर इन निगेटिव रोल का अवार्ड दिया गया ऐतराज़ के लिए। और इसके लिए वो अकेली फीमेल नॉमिनी थी और उन्होंने अजय देवगन खाकी, जॉन अब्राहम धूम, सुनील शेट्टी मैं हूं ना, अभिषेक बच्चन युवा को पछाड़ा था।

    हॉलीवुड में कर रही हैं राज

    हॉलीवुड में कर रही हैं राज

    गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा फिलहाल हॉलीवुड में राज कर रही हैं। नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म द व्हाइट टाईगर भी जल्दी ही रिलीज़ होगी। माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का ऑस्कर नॉमिनेशन तक मिल सकता है।

    बॉलीवुड में कोई प्रोजेक्ट नहीं

    बॉलीवुड में कोई प्रोजेक्ट नहीं

    फिलहाल प्रियंका चोपड़ा के पास बॉलीवुड में कोई प्रोजेक्ट नहीं है। कयास थे कि वो संजय लीला भंसाली के लिए अमृता प्रीतम बन सकती हैं और इरफान खान उनके साहिर लुधियानवी लेकिन ये प्रोजेक्ट कभी शुरू ही नहीं हो पाया।

    लगातार बढ़ रहा कद

    लगातार बढ़ रहा कद

    वहीं हॉलीवुड में लगातार प्रियंका चोपड़ा का कद बढ़ता ही जा रहा है। बीते 10 सालों में प्रियंका चोपड़ा ने ग्लोबल स्टार का दर्जा कमाया है। प्रियंका ने हॉलीवुड में दस्तक ही बड़े बोल्ड अंदाज़ में दी थीं। उनका पहला अंग्रेज़ी गाना इन माई सिटी चार्टबस्टर था और लोगों को बेहद पसंद आया था।

    नहीं थमी रफ्तार

    नहीं थमी रफ्तार

    प्रियंका तेज़ रफ्तार से हॉलीवुड की सीढ़ियां चढ़ती गईं। एबीसी चैनल ने उन्हें क्वांटिको ऑफर किया जिसके दो सीज़न निकाले गए और प्रियंका चोपड़ा रातों रात हॉलीवुड पर राज करने लगीं।

    मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक

    मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक

    जब प्रियंका ने आज से 20 साल पहले, मिस वर्ल्ड का ताज अपने सर पर रखा था तब किसी ने नहीं सोचा था कि एक दिन ये लड़की हॉलीवुड पर भी राज करेगी।

    हॉलीवुड डेब्यू

    हॉलीवुड डेब्यू

    प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म बेवॉच के साथ अपना हॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने निगेटिव भूमिका निभाई थी। हालांकि फिल्म में उनका किरदार काफी छोटा सा था। लेकिन इसके लिए भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।

    दूसरा सिंगल

    दूसरा सिंगल

    प्रियंका चोपड़ा ने मशहूर सिंगर पिटबुल के साथ मिलकर एक्ज़ॉटिक नाम का सिंगल निकाला जो कई देशों के चार्टबस्टर लिस्ट में शामिल हुआ।

    निक से मुलाकात

    निक से मुलाकात

    इतनी उपलब्धियों के बाद, प्रियंका को ज़िंदगी में सच्चा प्यार भी हॉलीवुड में ही मिला। निक जोनस ने उन्हें क्वांटिको में देखने के बाद उनके साथ डेट पर जाने के लिए उन्हें अप्रोच किया।

    जारी है सफर

    जारी है सफर

    शादी के बाद भी प्रियंका चोपड़ा का होश उड़ाने के सफर जारी है। हालांकि फिलहाल उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में किसी को नहीं पता।

    होनी है घरवापसी

    होनी है घरवापसी

    अभी तक बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा की घरवापसी नहीं हो पाई है। उनकी द स्काई इज़ पिंक को भी दर्शकों का ज़्यादा प्यार नहीं मिला। ऐसे में देखना है कि बॉलीवुड में उनकी धमाकेदार वापसी कब और कैसे होती है।

    English summary
    Priyanka Chopra's next Hollywood film We can be Heroes trailer was dropped recently and reports say that Priyanka plays the negative lead in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X