For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    और बेटे की मम्मी बन गयीं हॉट शकीरा

    |

    जी हां, आपकी हॉट-हॉट वाका-वाका गर्ल शकीरा अब हॉट-हॉट मम्मी बन गयी हैं वो भी लविंग बेटे की। जी हां दोस्तों पॉप सिंगर शकीरा ने मंगलवार को बार्सिलोना के एक अस्पताल में एक चांद से बेटे को जन्म दिया ह। शकीरा के घरवालों ने देर रात यह जानकारी मीडिया को दी। शकीरा के घरवालों ने बताया कि शकीरा ने मंगलवार रात को 9.36 बजे बेटे को जन्म दिया। मां और बेटा दोनों ही सही-सलामत है। दोनों को ही बहुत जल्द अस्पताल से छुट्टी दे दी जायेगी।

    मालूम हो कि हॉलीवुड की हॉट वेब शकीरा ने पहले ही कह रखा है कि उनका बेटा अपनी मम्मी की तरह नहीं बल्कि अपने पापा स्पेनिश फुटबाल खिलाड़ी जेरार्ड पिक्यू की तरह स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना का सदस्य होगा। इस बात की पुष्टि पिक्यू ने की भी की थी।

    आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले शकीरा के प्रेमी पिक ने अपने अजन्में बेटे की तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट की थी जिसके नीचे लिखा था कि बहुत प्यारा है मेरा बच्चा।. आपको बता दें कि शकीरा स्पेन के मशहूर फ़ुटबॉल खिलाड़ी 25 वर्षीय जेरार्ड पीके के साथ रिलेशनशिप में हैं और मंगलवार को उनके बच्चे की मां बन गयी हैं।

    शकीरा पिछले काफी लंबे समय से सार्वजनिक रूप से देखी नहीं गयी हैं वो पूरी तरह अपना और अपने बच्चे का ख्याल रख रही थीं और उनकी मेहनत रंग लायी और शकीरा ने प्यारे से बच्चे को जन्म दे दिया और मां का सुख प्राप्त कर लिया।

    Must Watch: देखिये शकीरा के बेबी बंम्‍प की तस्‍वीरें

    English summary
    Pop star Shakira gave birth to a baby boy in a Barcelona hospital on Tuesday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X