For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजस्थान में सात फेरे लेंगे जोली-पिट?

    By Jaya Nigam
    |

    हॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के भारत में मंत्रोच्चार के बीच विवाह के पवित्र बंधन में बंधने की सम्भावनाएं व्यक्त की जा रही हैं। सूत्रों का कहना है कि दोनों राजस्थान के एक आश्रम में हिंदू रीति से विवाह करेंगे। एक सूत्र ने बताया, "35 वर्षीय जोली और 46 वर्षीय पिट नए साल में विवाह करेंगे। बीकानेर के सिद्ध गुरु राम लालजी सियाग उनका विवाह सम्पन्न कराएंगे।"

    पढ़ें - एंजेलिना जोली की अन्य खबरें

    सूत्र ने बताया कि विवाह की तारीख अब तक तय नहीं हुई है लेकिन 83 वर्षीय गुरु सियाग के आध्यात्म विज्ञान सत्संग केंद्र में यह शादी होगी। यह आश्रम जोधपुर के चोपसानी में स्थित है। इससे पहले गुरु सियाग ने सिद्ध योग के अभ्यास के जरिए जोली-पिट को मन की शांति और सौहार्द प्राप्त करने और उनके पांच साल के रिश्ते को मजबूत बनाने में मदद दी थी। जोली और पिट इससे पहले अक्टूबर 2006 में जोधपुर आए थे और उमैद भवन पैलेस में ठहरे थे।

    सूत्र के मुताबिक विवाह में शामिल होने वाले मेहमान आश्रम के नजदीक ही स्थित एक रिसॉर्ट में ठहरेंगे। उन्होंने कहा, "गुरुजी से शहर के एक पांच सितारा होटल में यह विवाह सम्पन्न कराने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया और अपने आश्रम में यह शादी करने का सुझाव रखा।" सूत्र ने कहा कि इस सुझाव पर जोली-पिट के जवाब का इंतजार किया जा रहा है।

    गौरतलब है कि हॉलीवुड हस्तियों के लिए भारत तेजी से पसंदीदा विवाह स्थल बनता जा रहा है। ब्रिटिश हास्य अभिनेता रसेल ब्रांड और गायिका कैटी पेरी ने नवंबर में राजस्थान में हिंदू रीति-रिवाज से विवाह किया था। उनसे पहले अरुण नायर और लिज हर्ले ने भी यहीं विवाह किया था। वैसे अब नायर व हर्ले में अलगाव हो गया है।

    English summary
    The hot news is, Hollywood celebrity couple Brad Pitt and Angelina Jolie, would get married. They are coming India to tie the knot in the Indian way at Jodhpur in Rajasthan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X