For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FIRST REVIEW: एवेंजर्स एंडगेम - समझ ही नहीं आया क्या हुआ, ब्लॉकबस्टर की भी ब्लॉकबस्टर

    |
    Avengers Endgame Movie Review: Robert Downery Jr | Chris Evans | Joe Russo | Scarlett | FilmiBeat

    सिनेमा के इतिहास की सबसे लंबी और शानदार सीरीज़ एवेंजर्स एंडगेम, 26 को रिलीज़ हो रही है लेकिन फिल्म का पहला प्रीमियर हो चुका है जिसके बाद दर्शक, फैन्स और सेलिब्रिटी अपना उत्साह छिपा ही नहीं पा रहे हैं। जहां एक तरफ, प्रीमियर के तुरंत बाद ही धड़ाधड़ रिव्यू की बारिश होने लगी है वहीं दूसरी तरफ फैन्स मना रहे कि कि गलती से कहीं कोई कहानी ना लिख दे।

    फिल्म की रिलीज़ के इंतज़ार में फैन्स आधे हो चुके हैं। वहीं भारत में तो फिलहाल एवेंजर्स मैराथन चल रही है। 22 फिल्मों की इस सीरीज़ का अंत देखने से पहले फैन्स बाकी सारी फिल्में देखकर दोहराने की कोशिश में लगे हुए हैं। देखने प्रीमियर के बाद किसने क्या लिखा -

    एक शानदार सफर

    एक शानदार सफर

    अभी अभी एवेंजर्स एंडगेम के प्रीमियर से बाहर आया हूं। कोई शब्द ही नहीं मिल रहा है। शायद मैंने सिनेमा के इतिहास की सबसे बेहतरीन चीज़ देखी है। मैं कभी किसी फिल्म। में इतना रोया, हंसा और चिल्लाया नहीं हूं। आप सभी को पता नहीं है कि आप कितने शानदार सफर पर जाने वाले हैं। ये फिल्म मार्वेल सिनेमा यूनिवर्स को पूरी तरह बदल कर रख देगी और वो नज़रिया भी बदल जाएगा जिससे इसे और बाकी यूनिवर्स को देखा जाता है।

    भावुक फैन्स

    भावुक फैन्स

    मैं बस इतना कह सकती हूं कि अभी मैं काफी इमोशनल हूं और हर बात पर रो दे रही हूं। मेरा रोना बंद ही नहीं हो पा रहा है।

    होश उड़ा देगी फिल्म

    होश उड़ा देगी फिल्म

    मुझे याद नहीं कि कोई फिल्म देखने के बाद मुझे ऐसा अनुभव कब हुआ था जैसा कि मुझे एवेंजर्स एंडगेम देखकर हुआ है। मेरे तो होश ही उड़ गए। मुझे लगता है कि फिल्म दुनिया के हर कोने के मार्वेल फैन के लिए बनाई गई थी।

    सब कुछ बेहतर

    सब कुछ बेहतर

    एवेंजर्स एंडगेम एक मास्टरपीस है। 22 फिल्मों की शानदार कहानी एक साथ पिरोना और ना ही उसे एक मुकाम देना बल्कि बढ़ा देना काबिले तारीफ है। जैसे ही इस फिल्म की परतें खुलेंगीं आप बाकी फिल्मों के बारे में भी काफी कुछ जान जाएंगे। अगर इनफिनिटी वार ताकत थी तो एवेंजर्स दिमाग है।

    क्या कहें, क्या ना कहें

    क्या कहें, क्या ना कहें

    अभी अभी एवेंजर्स एंडगेम के प्रीमियर से बाहर निकला हूं और बहुत कुछ महसूस हो रहा है।

    कुछ समझ नहीं आया

    कुछ समझ नहीं आया

    अभी भी समझ नहीं आ रहा है कि क्या हुआ। मैं रोया, हंसा, चिल्लाया लेकिन कुल मिलाकर एक भव्य कहानी और भी भव्य तरीके से खत्म की गई है।

    शब्द ही नहीं

    शब्द ही नहीं

    ये इतनी शानदार फिल्म है कि बोलने के लिए कुछ है ही नहीं।

    हाउसफुल शो

    हाउसफुल शो

    गौरतलब है कि भारत में रविवार को कुछ शो के लिए फिल्म की एडवांस बुकिंग खुली और तत्काल के टिकट से भी जल्दी फिल्म के टिकट बिक गए।

    इतने महंगे टिकट

    इतने महंगे टिकट

    एवेंजर्स के टिकट 2200 रूपये तक के मिल रहे हैं और फैन्स इसे खरीद भी रहे हैं। फिल्म के भारतीय दर्शकों के लिए ए आर रहमान ने एक प्रमोशनल गाना भी बनाया है।

    26 का इंतज़ार

    26 का इंतज़ार

    अब इतना कुछ पढ़ने के बाद किसी को भी फिल्म का इंतज़ार नहीं हो पा रहा है लेकिन फिल्म 26 अप्रैल को ही रिलीज़ होगी।

    गौरतलब है कि एवेंजर्स, सुपरहीरो की एक सीरीज़ है जिसमें कुल 22 कहानियां और कई सुपरहीरो हैं। ये सभी सुपरहीरो अपनी अपनी फिल्म में विश्व में आए संकट को अपने अपने सुपरपावर से सुलझाने की कोशिश करते हैं।

    एवेंजर्स में ये सारे सुपरहीरो एक साथ आ गए हैं और बहुत बड़ी समस्या से सबको बचाने की कोशिश कर रहे हैं। ये सारे सुपरहीरो , मार्वेल की सिनेमा यूनिवर्स का हिस्सा हैं। फिल्म के लिए बच्चों से लेकर बड़े तक हर कोई काफी ज़्यादा उत्साहित है। आप भी फिल्म देखने को लेकर हमसे अपना उत्साह नीचे कमेंट बॉक्स में ज़रूर साझा करिएगा।

    English summary
    Avengers endgame review : Celebs and fans cant stop tweeting about the film after it's grand premiere. Undoubtedly, one of a kind in the history of cinema.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X