For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एंजेलिना जोली के फिल्म की आलोचना

    |

    हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के निर्देशन में सर्बियाई पुलिसकर्मी और बलात्कार पीड़िता की प्रेम कहानी पर बनी फिल्म को बोस्निया के सर्ब लोगों की तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा। उन्होंने फिल्म पर पक्षपातपूर्ण एवं सर्ब विरोधी होने का आरोप लगाया।

    इस फिल्म के माध्यम से जोली ने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा है। 1992-95 के बाल्कन युद्ध पर बनी फिल्म 'इन द लैंड ऑफ ब्लड एंड हनी' को अमेरिका में काफी प्रशंसा मिली है।

    इस फिल्म के सर्बिया एवं बोस्निया के सर्ब बहुल इलाकों मई में प्रीमियर होने की उम्मीद है। फिलहाल प्रशासन ने अवकाश प्राप्त सैनिकों के संगठन द्वारा फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग को ठुकरा दिया है। संयुक्त राष्ट्र संघ केशरणार्थियों से सम्बंधित आयोग की सद्भावना दूत जोली को मीडिया की भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

    सर्बिया के अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त फिल्म निर्देशक ने जोली की फिल्म पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए उन्हें फिल्मकार के बजाय प्रचारक बताया।

    English summary
    Angelina Jolie's directorial debut about a love story between a Serbian policeman and his rape victim has met with sharp criticism.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X