For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FARZIIII: "हेट स्टोरी 3 के हॉट सीन सलमान को दिखाने में डर गई!"

    |

    [गपशप] अगर अब तक किसी ने नोटिस नहीं किया तो हम करवा दें कि हेट स्टोरी 3 बहुत ही ब्रिलियंट प्लान के साथ अपना प्रमोशन कर रही है। जी हां हाल ही में सलमान खान ने कहा था कि हर कोई उनके नाम का बिल फाड़ता रहता है। और ये बात कतई गलत नहीं है।

    अब फिल्म की दोनों हीरोइन ज़रीन खान और डेज़ी शाह का बोनस ये है कि दोनों ने डेब्यू सलमान के साथ किया है और इसका पूरा फायदा वो हेट स्टोरी 3 से उठा रही हैं। फिल्म की कोई डीटेल किसी को नहीं पता सिवाय सलमान ने क्या सोचा, क्या कहा, कैसे रिएक्ट किया...

    ज़रीन खान और डेज़ी शाह ये बताएंगी कि क्या सलमान खान का उनके करियर चॉइस से क्या लेना देना। या फिर वो आज तक कोई प्रोजेक्ट नहीं कर रहीं थीं और अचानक सलमान खान ने कहा कि बस वो हेट स्टोरी 3 के लिए ही बनी हैं।

    आज की खबर का मुद्दा बस इतना है कि ज़रीन खान का कहना है कि वो हेट स्टोरी 3 के बारे में सलमान खान को बताने में काफी डर रही थीं।

    अगर आपको अभी तक भी समझ नहीं आया कि बात हो किस बारे में रही है। तो बात सिर्फ इन हॉट सीन्स की हो रही हैं, जिन्हें कुछ लोग अश्लील कहेंगे और कुछ EROTIC। खैर आप खुद ही देखकर डिसाइड कर लीजिए। किसी के कहे पर क्यों जाना -

    सलमान की दोनों हीरोइनें

    सलमान की दोनों हीरोइनें

    फिल्म में सलमान की वीर एक्ट्रेस ज़रीन खान और जय हो एक्ट्रेस डेज़ी शाह बिल्कुल नए और बोल्ड अंदाज़ में नज़र आने वाली हैं। उन्हें ऐसे देखकर लगभग हर बॉलीवुड फैन चौंक गया।

    डेज़ी शाह

    डेज़ी शाह

    डेज़ी शाह ने जय हो सलमान खान के साथ अपना डेब्यू किया था। इसके पहले वो बॉलीवुड में कोरियोग्राफर थीं और हेट स्टोरी 3 में वो बोल्ड या यूं कहें कि बेहद बोल्ड अवतार में नज़र आएंगी।

    ज़रीन खान

    ज़रीन खान

    ज़रीन खान ने सलमान खान के साथ वीर से डेब्यू किया था और उनकी एकमात्र पहचान ये थी कि वो कैटरीना कैफ के जैसी दिखती थीं। हालांकि इसका फायदा उन्हें कभी नहीं मिला।

    करण सिंह ग्रोवर

    करण सिंह ग्रोवर

    करण सिंह ग्रोवर को तो शायद टीवी से बॉलीवुड पर शिफ्ट ही इसीलिए किया गया है कि वो इस तरह के रोल के लिए परफेक्ट हैं। उन्होंने बिपाशा बोल्ड सॉरी बसु के साथ अलोन में डेब्यू किया था।

    शरमन जोशी

    शरमन जोशी

    इन सबके बीच बेचारे शरमन जोशी इस फिल्म में क्या कर रहे हैं ये तो शायद 10 करोड़ का सवाल हो गया है। उन्होंने ऐसा क्यों किया है ये कोई ना समझ पा रहा है, ना वो समझा पा रहे हैं।

    ट्रेलर से धमाका

    ट्रेलर से धमाका

    फिल्म ने अपने ट्रेलर से ही धमाका कर दिया था। 2 मिनट 42 सेकेंड के इस ट्रेलर में जबरदस्त बोल्ड सीन फिल्माये गए हैं। फिल्म के पूरे ट्रेलर में केवल बोल्ड सीन हैं।

    दिलचस्प कहानी

    दिलचस्प कहानी

    पिछली दो फिल्मों की तरह फिल्म का ट्रेलर भी काफी ज्यादा बोल्ड है। वहीं, पार्ट 1 और पार्ट 2 की तरह यहां आपको न्यूकमर भी नहीं दिखेंगे। वहीं इस बार की कहानी भी दिलचस्प है।

    बेहतरीन गाने

    बेहतरीन गाने

    जरीन खान, डेजी शाह, करण सिंह ग्रोवर और शरमन जोशी के सेक्स सीन ही केवल इस ट्रेलर में दिखेंगे। वहीं गानों में भी कोई अंतर नहीं। सिवाय इसके कि गाने भी बेहतरीन हैं।

    सुपरहॉट

    सुपरहॉट

    जरीन खान और डेजी शाह सलमान की दोनों हीरोइनों का ये अंदाज़ किसी से भी हज़म नहीं होने वाला है, सलमान से भी नहीं। दोनों फिल्म में सुपरहॉट लग रही हैं।

    सनी लियोन से टक्कर

    सनी लियोन से टक्कर

    MUST READ

    क्या सनी लियोन की इन तस्वीरों को टक्कर दे पाएगी हेट स्टोरी 3

    English summary
    Zarine Khan on Salman Khan's reactions on hate story 3 and it makes Salman Khan sound weird!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X