For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अन्ना जी के समर्थन में न्यूड हो जाउंगाः युवराज पराशर

    |

    अन्ना हजारे के भ्रष्टाचार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई में हर कोई साथ दे रहा है। देश को कोने कोने से लोग इसका समर्थन कर रहे हैं। इस अभियान में बॉलीवुड भी अब कुछ ज्यादा ही खुल कर आगे आया है।

    अब इस आंदोलन के समर्थन में मॉडल से एक्टर बने युवराज पाराशर भी यह कह दिया की वो अन्ना के समर्थन में न्यूड होने को तैयार हैं। इतना ही नही युवराज ने तो यह भी कहा कि अन्ना मेरे लिए भगवान के समान हैं और मैं उनके लिए अपने कपड़े उतारने को तैयार हूं।

    युवराज का कहना है कि मैं अन्ना ही हम सबकी प्रेरणा हैं वो हमें बताना चाहते हैं कि हमें अपने हक के लिए लड़ना चाहिए। और यही कारण है कि मैं इस आंदोलन को सपोर्ट कर रहा हूं।

    आज जब मैं खाने के लिए बैठता हूं तब मुझे अन्ना जी की याद आ जाती है कि वो इतने वृद्ध हैं होकर भी आज हमारे लिए अन्न का त्याग कर बैठे है और हम सब आराम से खाना खा रहे हैं, इस बात पर मुझे बहुत शर्म आती है। भारतीय होने के नाते हम सभी को अन्ना जी का समर्थन करना चाहिए। उन्हे सत्ता का लालच नहीं देश की चिंता है हमें हर हाल में उनका साथ देना चाहिए।

    हम आपको बता दें कि ये पहले सितारे नहीं है जिन्होने न्यूड होने की बात कही है इससे पहले मॉडल सलीना वाली खान और कमाल राशिद खान ने भी अन्ना के समर्थन में न्यूड होने की बात कही है। इतना ही नहीं मराठी एक्ट्रेस योगिता दांडेकर ने तो टॉपलेस होकर भी दिखा दिया और यह भी कहा है कि संसद में लोकपाल बिल पारित हो गया तो वह न्यूड होकर दौड़ भी लगाएंगी।

    बॉलीवुड या मॉडलिंग वर्ल्ड में आज हर कोई न्यूड होने की बात करने लगा है, फिर चाहे वो पूनम पांडे, सलीना वाली खान, कमाल राशिद खान हो या योगिता.. यहां पर सोचने वाली बात यह है कि किसी भी मामले को समर्थन देने के लिए ऐसा करना या कहना किस हद तक सहीं है??

    English summary
    Model turned actor Yuvraaj Parashar says i will become nude in the support of Anna Hazare's Movment.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X