For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यू ट्यूब पर पूनम के फैन्स देख सकेंगे उनका हॉट वीडियो

    |

    पूनम पांडे के हॉट वीडियो को यू ट्यूब ने भी अब ग्रीन सिग्नल दे दिया है। पूनम का कहना है कि यह मेरी जीत है मेरे फैन्स की जीत है उनके कारण ही अब मेरा सेक्सी वीडियों आप सब यू ट्यूब पर भी देख सकेंगे लेकिन इसके लिए आपको सदस्यता लेनी पड़ेगी।

    यू ट्यूब पर वीडियो की वापसी होने जाने के बाद वह अब काफी खुश है और अपनी इसी खुशी को व्यक्त करने के लिए पूनम ने अपनी ट्विटर साइट का सहारा लिया है और ट्वीट किया है कि आप सबके लिए अच्छी खबर है, यू ट्यूब ने मेरे वीडियों को परमिट कर दिया है।

    हम आपको बता दें कि पूनम ने सबसे पहला वीडियों बाथिंग सिक्रेट्स के नाम से अपलोड किया था जिसे यू ट्यूब ने फ्लेग कर दिया था। लेकिन फिर पूनम पांडे के फैन्स ने उनके वीडियो को यू ट्यूब पर लाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और उसमें यह लिखा कि हम पूनम के फैन्स है उनके वीडियो को बैन ना करें।

    पूनम के वीडियो को यू ट्यूब से परमिशन मिल जाने के बाद उनके पैर जमीन पर नहीं टिक रहे हैं। इस बारे में उनका कहना है कि यू ट्यूब को भी मेरे वीडियो से फायदा होगा इसलिए मुझे परमिट किया है। मुझे इनकी तरफ से एक लेटर भी मिल चुका है।

    पूनम ने बाथरूम सिक्रेट्स के बाद मिरर एक्ट और द बेडरूम सिक्रेट के नाम से भी दो वीडियो अपलोड किया है जो कम समय में काफी पॉपुलर हो गया है।

    English summary
    You tube given green signal to Poonam Pandey's hot video, but for subscriber's only.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X