»   » याना ने खुद खड़ा किया 'पैंटीलेस बखेड़ा'

याना ने खुद खड़ा किया 'पैंटीलेस बखेड़ा'

Subscribe to Filmibeat Hindi

\याना गुप्‍ता बिना पैंटी की फोटो और खबर जब पहली बार सुनने में या देखने में आई तो सभी को लगा कि लगता है ये फिर किसी मीडियाकर्मी की शरारत हैं। लेकिन इस बार ये बिल्कुल जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से किया गया, अब इस बात में कोई शक नहीं रह गया है। याना गुप्ता को वही चाहिए था जो उन्हे मिल रहा है यानी चीप पब्लिसिटी।

याना इस बात को सुनकर परेशान होने या संकोच महसूस करने के बजाय खुल कर हंसती हैं और कहती हैं कि अब वह पैंटीलेस गर्ल कहलाएंगी। याना कहती हैं कि अब उन्हे जल्दी ही एक अंडरवियर ब्रैंड के लिए एक ऐड कर लेना चाहिए क्योंकि अब वह ब्रैंड काफी सक्सेजफुल रहेगा।

पता नहीं ये कह कर वह किसी अंडरवियर ब्रैंड को उन्हे साइन करने के लिए उकसा रही हैं मतलब काम मांग रही हैं या उनके पास पहले ही कोई इस तरह का ऐड है जिसे पॉपुलर कराने के उद्देश्य से उन्होने जानबूझकर ऐसा किया। अब ऐसा क्यों हुआ इसके लिए मैडम के पास कई तर्क हैं जो कुल मिला कर कोरी बकवास के अलावा कुछ और नहीं नजर आते।

कुल मिला कर ये साफ है कि याना को अपनी स चीप हरकत पर ना तो कोई शर्म है और ना ही कोई संकोच। ऊपर से बैठे-बिठाए उन्हे जो पॉपुलैरिटी मिल रही है। उससे उनका करियग ग्राफ जरूर ऊपर आ सकता है। उनका अंडवियर ब्रैंड के लिए ऐड करने वाला कमेंट भी यही दर्शाता है कि उनके इस पैंटीलेस बखेड़े का सिंपल फंडा पॉपुलैरिटी कमाना है।

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi