For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Video: IPL के बहाने सलमान- शाहरूख मिलेंगे गले!

    |

    [गपशप] करण- अर्जुन.... यानि की सलमान खान और शाहरूख खान यदि एक साथ दिख जाएं, तो बॉलीवुड फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी नहीं हो सकती। लिहाजा, इस आईपीएल हो सकता है कि लोगों को खुश होने का मौका मिल जाए।

    जी हां, इस बार किसी फिल्म या इवेंट में नहीं, बल्कि आईपीएल के टीजर में सलमान और शाहरूख गले मिलते दिखे। लेकिन एक मिनट.. ये असली सलमान- शाहरूख नहीं बल्कि उनके हमशक्ल हैं। इस आईपीएल त्योहार आपको खुश करने के लिए यह टीजर बनाया गया है।

    बहरहाल, अब रियल शाहरूख- सलमान की करें तो क्या यह मुमकिन है? हम्ममम....हमारी मानें तो, जैसे देश आईपीएल के रंग में रंगा है, हो सकता है शाहरूख -सलमान भी इस खेल के जश्न में एक साथ नजर आ जाएं और अपने फैंस को खुश होने का मौका दे दें।

    सलमान ने शाहरूख तो दीपिका ने कैट को पछाड़ा....कहां!

    हालांकि, फिलहाल इन दोनों एक्टर्स के बीच सबकुछ नॉर्मल देखा जा रहा है। सलमान के बहन अर्पिता की शादी में शाहरूख की एंट्री ने सभी गिले- शिकवे को दूर कर दिया। यहां दोनों एक दूसरे को गले लगते भी दिखे थे।

    नीचे देंखे वीडियो-

    <iframe width="640" height="390" src="https://www.youtube.com/embed/K5RBQyF6eNY" frameborder="0" allowfullscreen></iframe>
    English summary
    The teaser of IPL 2015 showcases lookalikes of Shahrukh Khan and Salman Khan putting their differences aside and having a warm hug.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X