For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान- कैटरीना कैफ की ब्लॉकबस्टर जोड़ी.. और DHOOM 4 फाइनल

    |

    यशराज बैनर की सुपरहिट फ्रैंचाइजी फिल्म धूम 4 एक बार फिर चर्चा में आ चुकी है। कुछ ही दिनों पहले खबर आई कि फिल्म में सलमान खान और रणवीर सिंह फाइनल हो सकते हैं। वहीं, अब खबर यह भी है कि इस धमाकेदार एक्शन फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी बन सकती है। सूत्रों की मानें तो जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान के बाद अब धूम 4 के नए विलेन होंगे सलमान खान। कहा जा है कि सलमान ने फिल्म के लिए हामी भर दी है।

    धमाकेदार ओपनिंग- संजू के सामने, बुरी तरह धराशायी रेस 3

    फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, सलमान- कैटरीना की जोड़ी हमेशा ही सुपरहिट होती है। फैंस इस जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। वहीं, कैटरीन यशराज फिल्म्स की चहेती भी रही हैं। धूम 3 के बाद यदि धूम 4 में कैट फाइनल होती हैं.. तो हैरानी नहीं होगी। फिलहाल कैटरीना 3 फिल्मों में व्यस्त हैं।

    खबर के अनुसार, आदित्य चोपड़ा ने फिल्म की कास्ट पहले ही फाइनल कर ली है.. और कुछ ही दिनों में इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। इस प्रोजेक्ट को लेकर सलमान और आदित्य चोपड़ा के बीच एक साल से बात हो रही है। फिल्म 2020 में रिलीज हो सकती है।

    यहां जानें धूम 4 से जुड़ी दिलचस्प बातें-

    तैयारी शुरू

    तैयारी शुरू

    रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और रणवीर सिंह इस फ‍िल्‍म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में करेंगे। फ‍िल्‍म का अध‍िकांश हिस्‍सा दुबई में शूट किया जाएगा। रेस 4 के निर्देशक भी विजय कृष्णा आचर्या ही होंगे।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    सलमान खान के साथ साथ इस फिल्म से पहले शाहरुख खान का नाम भी जोड़ा जा रहा था। हालांकि अब खबर है कि शाहरुख आदित्य चोपड़ा के साथ कोई दूसरी फिल्म कर रहे हैं।

    कौन होगा विलेन

    कौन होगा विलेन

    धूम 4 के मुख्य हीरो विलेन होते हैं.. लेकिन सलमान खान ने आज तक अपने करियर में एक बार भी विलेन की भूमिका नहीं निभाई है। ऐसे में धूम 4 में क्या बदलाव किया जाएगा.. यह देखना दिलचस्प होगा।

    अभिषेक बच्चन

    अभिषेक बच्चन

    धूम सीरीज में जहां चोर मुख्य किरदार होता है.. वहीं, उनके साथ ही दो और अहम किरदार होते हैं अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा। हैरानी की बात यह है कि जब धूम 4 से जुड़े सवाल अभिषेक बच्चन से किए गए, तो अभिषेक ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ पता ही नहीं है।

    टाईगर श्राफ

    टाईगर श्राफ

    अफवाहों की मानें तो बागी 2 के बाद अब टाईगर धूम 4 के लिए निर्माताओं की लिस्ट में भी आ चुके हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.. लेकिन यदि ऐसा होता है तो टाईगर के लिए बड़ी बात होगी।

    बिग बजट फिल्म

    बिग बजट फिल्म

    धूम फ्रैंचाइजी की हर फिल्म पिछली फिल्म से ज्यादा बड़ी होती है.. ऐसे में माना जा रहा है कि धूम 4 बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल होने वाली है।

    English summary
    According to rumours, Salman Khan and Katrina Kaif can come together for Yashraj Films DHOOM 4.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X