For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tch Tch Tch: 2017 का सबसे बड़ा STAR...2018 में होगा टांय टांय फिस्स???

    |

    काफी समय से प्रभास के बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी हो रही है। लेकिन वो दिन अभी तो काफी दूर लग रहा हैं। वहीं प्रभास की अगली फिल्म साहो को लेकर माहौल बनना शुरू हो गया है।

    2017 में एस एस राजामौली और प्रभास ने मिलकर बॉलीवुड को काफी परेशान किया है और ज़ाहिर सी बात है कि 2017 का अगर कोई सबसे बड़ा स्टार है तो वो प्रभास हैं। और इसलिए उनकी अगली फिल्म साहो से सबको काफी उम्मीदें हैं।

    अब प्रभास ने 2018 भी बॉलीवुड के लिए मुश्किल बनाने की हर संभव कोशिश करनी शुरू कर चुकी है। दरअसल, साहो की पूरी कास्ट फाइनल हो गई है और इसमें केवल बॉलीवुड के बड़े बड़े नाम हैं।

    साहो की कास्ट है - प्रभास, श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी और चंकी पांडे। अब ऐसी स्टारकास्ट के साथ प्रभास क्या लेकर आने वाले हैं ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन इतना ज़रूर है कि उनके बॉलीवुड बेस में भी शानदार इ़ज़ाफा होगा।

    बाहुबली 2 के साथ प्रभास ने बॉलीवुड के कई ठोस नियम की ऐसी की तैसी कर दी। वो नियम जो थे तो फर्ज़ी पर जिनका पालन बॉलीवुड हाथ पैर धोकर करता था।

    लेकिन अब देखना ये है कि क्या 2018 में भी प्रभास बॉलीवुड में राज कर पाते हैं -

    ऐतिहासिक फिल्म - बाहुबली

    ऐतिहासिक फिल्म - बाहुबली

    बाहुबली आज तक की सबसे एतिहासिक फिल्मों में से एक है जिसे सदियों तक याद रखा जाएगा। फिल्म के हर स्टार की जबरदस्त तारीफ हो रही है। खासकर फिल्म के हीरो प्रभास की। प्रभास के करियर के लिए बाहुबली सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है।

    प्रभास का स्टारडम

    प्रभास का स्टारडम

    फिल्म के लिए उन्होंने जितनी अधिक मेहनत की है वो कर पाना सबके बस की बात ही नहीं है। ना सिर्फ प्रभास बल्कि फिल्म के हर एक्टर की तारीफ हो रही है। प्रभास ने इस फिल्म के लिए अपने करियर के 5 साल दे दिए। ये किसी भी स्टार के लिए बहुत बड़ी बात है।

    प्रभास को होगा नुकसान

    प्रभास को होगा नुकसान

    एक बात जो सोचने वाली है कि हर किसी को यही लग रहा है कि प्रभास इस फिल्म के बाद सबसे बड़े सुपरस्टार बने। उन्हें सलमान खान शाहरुख खान से भी बड़ा ज्यादा स्टार माना जा रहा है। लेकिन बड़ा सवाल ये उठता है कि क्या वाकई बाहुबली की सफलता से उन्हें उतना फायदा मिलेगा जितना सोचा जा रहा है।

    उम्मीदों का बोझ

    उम्मीदों का बोझ

    बाहुबली के बाद प्रभास से लोगों की उम्मीद बहुत ही अधिक बढ़ गई है। जैसे वो हर फिल्म में बाहुबली जैसा कमाल करेंगे। और इस उम्मीद पर टिके रहना उनके लिए बड़ी बात होगी।

    इमेज से खुद को निकाल पाना चैलैंज

    इमेज से खुद को निकाल पाना चैलैंज

    प्रभास के लिए खुद को बाहुबली के इमेज से निकाल पाना बहुत मुश्किल होगा। वो लोगों के दिलो दिमाग में घर कर चुके हैं। इसके लिए उन्हें बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

    फैन फॉलोइंग

    फैन फॉलोइंग

    प्रभास की बाहुबली के बाद ऐसी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बढ़ी जिसकी उन्होंने शायद कल्पना भी नहीं की होगी। इसे बनाए रखने के लिए उन्हें आगे काफी ज्यादा सोच समझ कर फिल्मों का चुनाव करना होगा।

    बॉलीवुड सुपरस्टार्स से तुलना

    बॉलीवुड सुपरस्टार्स से तुलना

    प्रभास पूरी तरह से साउथ सिनेमा मैटेरियल हैं लेकिन उनकी तुलना शाहरुख खान, सलमान खान आमिर खान जैसे स्टार्स से हो रही है। वो हिंदी सिनेमा में डेब्यू भी करना चाहते हैं लेकिन इसके लिए काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। हालांकि वो किस लेवल तक जाकर फिल्म के लिए मेहनत कर सकते हैं ये हर कोई बाहुबली में देख चुका है।

    साहो अग्निपरीक्षा से कम नहीं

    साहो अग्निपरीक्षा से कम नहीं

    उनकी आने वाली फिल्म साहो 2018 में रिलीज होगी। ये फिल्म उनके लिए किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगी।

    कई अच्छी फिल्में हाथ से निकलीं

    कई अच्छी फिल्में हाथ से निकलीं

    बाहुबली के लिए प्रभास की कमिटमेंट ऐसी थी कि फिल्म रिलीज होने तक उन्होंने एक भी फिल्म साइन नहीं की। लेकिन इस कमिटमेंट की वजह से कई अच्छी फिल्में उनके हाथ से निकल गईं।

    बाहुबली मल्टीस्टारर फिल्म

    बाहुबली मल्टीस्टारर फिल्म

    बाहुबली एक मल्टी स्टारर फिल्म है जो भव्य इसके डायरेक्शन, कॉन्सेप्ट और प्रभास और इनके को स्टार की वजह से फिल्म इतनी एतिहासिक बन पाई। लेकिन अब आगे आने वाली फिल्मों में प्रभास को सोलो प्रूव करना होगा कि वो वाकई बाहुबली हैं।

    English summary
    Will Prabhas effect Bollywood 2018 Box Office?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X