For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या देसी ब्वॉयज़ की गर्ल्स बिकनी में आएंगी?

    |

    बॉलीवुड में आज कल नया ही ट्रेंड चल निकला है कोई नयी फिल्म आयी नहीं कि उन फिल्मों की बालाएं बिकनी में जरूर नज़र आती हैं। ऐसे में हमने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की मुवी देसी ब्वॉयज के बारे में जानने की कोशिश की कि क्या इस फिल्म की हिरोइने स्वीम सूट में दिखेंगी या नहीं।

    इस पूरे फिल्म की यूएसपी अक्षय और जॉन हैं, इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा भी काम कर रही हैं जिस फिल्म में ऐसी दो हसिनाएं हो और वो बिकनी ना पहने ऐसा हो सकता है क्या?

    फिल्म मेकर्स की माने तो उनका कहना है कि अभी तक हमने इस बारे में कुछ सोचा नहीं है पर इस फिल्म के निर्देशक रोहित धवन का कहना है कि वो अपनी फिल्म में न्यूडिटी नहीं चाहते हैं, हर किसी की अपना सोच होती है अगर फिल्म बिना किसी न्यूड सीन्स के चल सकती है तो हम अपनी फिल्म में न्यूडिटी सर्व कियों करें।

    रोहित का कहना है कि मेरी फिल्म की शूटिंग जहां हो रही है वहां पर कोई बीच नहीं है, और ना ही कोई स्वीम सीन है साथ ही ना कोई लाइफगार्ड है तो मैं, एक्सट्रा शॉट्स क्यों डालू अगर सीन की डिमांड होगी तो हो सकता है कोई और वहां बिकनी में नज़र आए लेकिन ऐसा मेरी फिल्म में अभी तक कुछ नहीं है। रोहित की इस तरह की बाते सुनकर तो ऐसा लगता है कि जो लोग इन दो हॉट बेब्स को बिकनी में देखने की आस लगए बैठे है उनकी उम्मीदों पर तो पानी ही फिर गया।

    English summary
    Rohit Dhawan the director of Desi Boyz says the usp of my movie is Aksay Kumar and John Abraham, then why should my film actress Deepika and Chitrangda wear swim suite, if it's necessary then i will try.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X