»   » ऋतिक नहीं.. पहले अक्षय कुमार के साथ करेंगे फिल्म.. जबरदस्त कॉमेडी!

ऋतिक नहीं.. पहले अक्षय कुमार के साथ करेंगे फिल्म.. जबरदस्त कॉमेडी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रिपोर्ट्स की मानें तो देसी ब्वॉयज और ढ़िशूम के बाद वरूण धवन के भाई निर्देशक रोहित शेट्टी अब अपनी दूसरी फिल्म लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अफवाह थी कि वह ऋतिक रोशन के साथ सुपरहीरो फिल्म करने वाले हैं। लेकिन बता दें, फिलहाल रोहित अपनी फिल्म एक कॉमेडी- ड्रामा बनाना चाहते हैं, जिसमें एक बंदर और आदमी की दोस्ती दिखाई जाएगी।

सूत्रों की मानें तो रोहित इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच कर सकते हैं। लेकिन फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर सकते हैं। लिहाजा, कहीं ना कहीं यह एक बड़ी फिल्म साबित होने वाली है।

Akshay Kumar

इस फिल्म का आइडिया रोहित को ढ़िशूम से पहले आया था। अब वह लगभग स्क्रिप्ट के अंतिम चरण है। उम्मीद जताई जा रही है कि रोहित 2019 की शुरुआत इस फिल्म की घोषणा के साथ कर सकते हैं। फिल्म में ए- लिस्टर स्टार का होना फाइनल है। देखना दिलचस्प होगा कि इस कहानी के लिए अक्षय कुमार हां करते हैं या नहीं।

बहरहाल, यहां जानें किन किन फिल्मों से जुड़े हैं अक्षय कुमार-

2.0

2.0

रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन खबरों की मानें तो पोस्टपोंड हो चुकी है। इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

गोल्ड

गोल्ड

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में भी अक्षय कुमार हैं। फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

केसरी

केसरी

करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अपोजिट परिणीति चोपड़ा दिखेंगी।

हाउसफुल 4

हाउसफुल 4

लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाउसफुल 4 की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

हेरा फेरी 3

हेरा फेरी 3

वहीं, कुछ ही दिनों पहले खबर आई है कि फिरोज नाडियाडवाला की हेरा फेरी 3 में फिर से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी दिख सकती है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे।

कंचना 2

कंचना 2

रीमेक अफवाहों की मानें तो अक्षय कुमार ने एक हॉरर फिल्म भी साइन की है। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना 2 की हिंदी रीमेक होगी।

English summary
According to reports, Rohit Dhawan will roll his next movie in 2019. It will be comedy film and might approach Akshay Kumar for this.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X