For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिट-रॉबिन के सेक्स खुलासे के पीछे टॉयसन का बदला!

    |

    इन दिनों हॉलीवुड में केवल एक ही बात सुर्खियां बनी है और वो है बॉक्सर टॉयसन का सुपर स्टार ब्रैड पिट के बारे में यह कहना कि उनकी एक्स वाईफ और पिट के बीच में सैक्सुअल रिलेशनशिप थे। उन्होंने पिट और अपनी पत्नी को हमबिस्तर देखा था जिसको सुनने के बाद खलबली मच गयी है कि आखिर टॉयसन ने यह बात अब क्यों कही है। अब ना तो उनकी पत्नी उनके पास है और ना ही पिट से उनका लेना-देना है।

    आखिर इतनी पुरानी बात को उठाने के पीछे टॉयसन का मकसद क्या है। क्या टॉयसन पिट से अपना बदला लेना चाहते हैं क्या उन्हें लगता है कि जिस तरह से उनका वैवाहिक जीवन खराब हो गया उसी तरह से ब्रैड पिट का भी हो जाये क्योंकि पिट बहुत जल्द एंजलिना जोली से शादी करने जा रहे हैं। वरना इतनी पुरानी बात का जिक्र छेड़ने का क्या मतलब है?

    मालूम हो कि वर्ल्‍ड चैंपियन माइक्रोसॉफ्ट टॉयसन ने कहा कि जोली से पहले पिट का उनकी पूर्व पत्‍नी रॉबिन गिवेन्‍स से अनैतिक संबंध थे। उन्होंने खुद दोनों को एक ही बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। टॉयसन ने कहा कि बात उन दिनों यानी साल 1990 की है जब वो और उनकी पत्नी रॉबिन के बीच में सब-कुछ ठीक नहीं चल रहा था और हम दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था लेकिन अभी तलाक हुआ नहीं था।

    इसी दौरान मैं एक दिन बिना बताये घर पहुंच गया जहां मैंने पिट को राबिन के साथ अपने बेडरूम के बेड पर पाया। लेकिन उस समय मुझे कुछ समझ में नहीं आया और मैं प्रतिक्रिया देता वैसे ही पिट वहां से चला गया। वो खुशकिस्मत था जो बचकर चला गया वरना उसकी तो उस दिन मौत आ चुकी थी। टॉयसन और रॉबिन का बाद में तलाक हो गया है।

    मालूम हो कि एंजलिना जोली लंबे समय से ब्रैड पिट के साथ लिव इन रिलेशन में हैं। और अब बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं।
    English summary
    Mike Tyson Caught Brad Pitt in Bed With His ex-wife Robin Givens. Why Tyson told like this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X