»   » DHAMAKA: 'सुल्तान' सलमान का पंजाबी तड़का.. क्यों होगा सुपर- डुपर HIT!

DHAMAKA: 'सुल्तान' सलमान का पंजाबी तड़का.. क्यों होगा सुपर- डुपर HIT!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान के फिल्म सुल्तान का पहला गाना रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में शाहरूख खान ने भी सुल्तान के सेट पर पहुंच कर फैंस को अच्छा सरप्राइज दिया था। सलमान उस वक्त गाने की शूटिंग ही कर रहे थे।

पंजाबी तड़का लिए इस पार्टी सांग की शूटिंग पंजाब में होनी थी, लेकिन अब फिल्म की टीम ने मुंबई की फिल्मसिटी में ही पंजाब का लोकेशन बना दिया है। बता दें, गाने की कोरियोग्राफी फराह खान कर रही हैं और इस गाने में सलमान- अनुष्का के अलावा100 डांसर्स डांस करते दिखेंगे।


सलमान vs शाहरूख.. सब बेकार.. सलमान ने एक मिनट में कर दिया शांत!


गाने की टाइटल है- 'बेबी को बस पसंद है..' और इसे कंपोज किया है बादशाह ने। ये गाना रोमांटिक ना होकर बिल्कुल धूमधड़ाके वाला आईटम नंबर होगा। गाने की शूटिंग 10 मार्च तक है।


बहरहाल, इस गाने को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। अब फराह खान की कोरियोग्राफी है तो जाहिर है यह काफी तड़कता भड़कता सा होगा.. वहीं हमें इंतजार है सलमान खान की स्पेशल स्टेप का.. जो उनके हर गाने में होता है।


यहां जानें क्यों सुल्तान का यह गाना होगा सुपर- डुपर हिट-


सलमान- अनुष्का की जोड़ी

सलमान- अनुष्का की जोड़ी

पहली बार सलमान खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी हमारे सामने इतने तड़कते भड़कते अंदाज में आने वाली है। हमने सुना है कि इस गाने में सलमान खान ने काफी मेहनत की है।


फराह खान

फराह खान

फराह खान की कोरियोग्राफी किसी भी गाने को शानदार बना सकती है। अब फराह खान- शाहरूख की हिट जोड़ी तो हम देख ही चुके हैं.. अब हमें इंतजार है फराह- सलमान की जोड़ी के ब्लॉकबस्टर होने का.. सूत्रों की मानें तो यह गाना साल का सबसे हिट गाना होने वाला है।


बादशाह

बादशाह

वहीं, बादशाह के दिवानों की भी कमी नहीं है। बादशाह के गाने में सलमान खान.. यह कॉम्बिनेशन काफी नया होगा।


स्पेशल स्टेप

स्पेशल स्टेप

अब सलमान खान का गाना है तो एक न एक स्पेशल स्टेप तो जरूर होगा। जिसे साल भर सलमान फैंस याद रखेंगे। सूत्रों की मानें तो गाने में कई स्पेशल मोमेटेंस रखे गए हैं।


धमाकेदार गाना

धमाकेदार गाना

सूत्रों की मानें तो यह गाना ऐसा है कि इसे सुन कर आप बिना खिरके नहीं रह पाएंगे। गाना काफी कैची भी है।


English summary
The Sultan song featuring Salman Khan and Anushka Sharma will be a blockbuster.
Please Wait while comments are loading...