»   » ये 4 साल पुराने अक्षय कुमार नहीं हैं.. CLASH से नहीं हटेंगे पीछे!

ये 4 साल पुराने अक्षय कुमार नहीं हैं.. CLASH से नहीं हटेंगे पीछे!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बैक टू बैक चार सुपरहिट फिल्में देकर अक्षय कुमार टॉप की पोजिशन खूब एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं, शाहरूख खान भी रईस की सफलता से थोडे कॉफिडेंट हो गए हैं। शायद इसीलिए दोनों सुपरस्टार्स बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने की तैयारी में लग गए हैं।

#Report: तो आखिर इनको मिल ही गई.. दूसरी 100 करोड़ सुपरहिट फिल्म!

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा पोस्टपोंड होकर अब 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। जब इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही शाहरूख खान की फिल्म रिलीज होने वाली है।

Shahrukh Khan- Akshay Kumar

लेकिन यह पहली बार नहीं है जब शाहरूख- अक्षय की फिल्में क्लैश हो रही हैं। खैर, साल 2013 की बात की जाए तो शाहरूख की चेन्नई एक्सप्रेस और अक्षय कुमार की वन्स ऑपन ए टाइम इन मुंबई दोबारा.. क्लैश होने को तैयार थी। 

लेकिन अक्षय की फिल्म को एक हफ्ते पोस्टपोंड कर दिया। हालांकि शाहरूख की फिल्म सुपरहिट रही और पोस्टपोंड होने के बावजूद अक्षय कुमार की फिल्म फ्लॉप रही।

पहले वीकेंड पर ही बजट निकाल लिया.. अब कमाएगी PROFIT

कोई शक नहीं कि उस वक्त शाहरूख का पलड़ा भारी रहा। लेकिन इस बार पासा पलट चुका है और अक्षय कुमार टक्कर के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लेकिन, काफी उम्मीद है कि शाहरूख फिलहाल अक्षय कुमार के टक्कर नहीं लेना चाहेंगे। यहां जानें कारण.. क्यों-

शाहरूख खान vs अक्षय कुमार

शाहरूख खान vs अक्षय कुमार

दो सुपरस्टार्स.. यानि की फिर होगी स्क्रीन में खींचातनी.. कोई शक नहीं कि स्क्रीन का बंटवारा होने के बाद फिल्म के हिट होने की चांस यूं ही घट जाती है। जाहिर है फिलहाल शाहरूख ऐसा बिल्कुल नहीं चाहेंगे।

अक्षय कुमार क्रेज

अक्षय कुमार क्रेज

अक्षय कुमार ने बैक टू बैक चार सुपरहिट 100 करोड़ी फिल्में दी हैं। लिहाजा, उनका क्रेज अब लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में अक्षय कुमार से टक्कर लेना मंहगा पड़ सकता है।

फ्लॉप फिल्में

फ्लॉप फिल्में

वहीं, शाहरूख खान फिलहाल कुछ बेहतरीन हाल में नहीं चल रहे हैं। दिलवाले, फैन जैसी फिल्मों के बाद कहीं जाकर शाहरूख की 'रईस' सफल हुई है। शाहरूख अब दोबारा चांस नहीं लेना चाहेंगे।

एक्सपेरिमेंट

एक्सपेरिमेंट

एक तो शाहरूख खान.. दूसरे इम्तियाज अली.. दोनों बेहतरीन, लेकिन एक्सपेरिमेंट करने में माहिर। जाहिर है इस फिल्म की कहानी भी कुछ हटके ही होगी.. जो शायद ही ज्यादा दर्शकों को समझ आ पाए।

अक्षय कुमार+ फिल्म की टॉपिक

अक्षय कुमार+ फिल्म की टॉपिक

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा.. स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। लिहाजा, लोगों को इस फिल्म बेसब्री से इंतजार है।

इम्तियाज अली vs बॉक्स ऑफिस

इम्तियाज अली vs बॉक्स ऑफिस

वहीं, इम्तियाज अली की फिल्में एक खास वर्ग के दर्शकों के लिए होती हैं। कोई शक नहीं कि फिल्म उम्दा होती है.. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इम्तियाज सफलता काफी कम देख पाए हैं।

सारी फिल्में क्लैश

सारी फिल्में क्लैश

वहीं, शाहरूख खान की एक के बाद एक लगभग सभी फिल्में क्लैश हो रही हैं। दिलवाले- बाजीराव मस्तानी, काबिल- रईस। लिहाजा, अब फैंस शाहरूख को अकेले देखना चाहते हैं।

फैंस का कंफ्यूजन

फैंस का कंफ्यूजन

एक तरफ अक्षय कुमार.. दूसरी ओर शाहरूख खान.... कोई शक नहीं फैंस को यह कंफ्यूजन पसंद नहीं आएगा कि कौन सी फिल्म पहले देखें। उम्मीद है शाहरूख अपने फैंस को ऐसी दिक्कत में नहीं डालेंगे।

English summary
Why there should not be box office clash between Shahrukh Khan- Akshay Kumar this year.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi