»   » Oooo.. क्यों आई सलमान को कैटरीना कैफ की याद!

Oooo.. क्यों आई सलमान को कैटरीना कैफ की याद!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान कश्मीर से वापस तो आ गए हैं, लेकिन उनका दिल अभी भी कश्मीर में अटका है। जी हां, कम से कम सलमान के ट्विटर एकाउंट को देखकर तो ऐसा ही लगता है, जहां सल्लू मियां कश्मीर की खूबसूरती बयां करते नहीं थक रहे। बता दें, कबीर खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के लिए सलमान ने लगभग 40 दिनों तक कश्मीर में समय गुजारा है।

salman khan

शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान ने वहां एक प्रेस कांफ्रेस भी किया और मीडिया के साथ कई बातें शेयर कीं। कश्मीर की खूबसूरती का बखान करते हुए सलमान ने यहां तक कह डाला कि शादी का तो पता नहीं, लेकिन वे अपना हनीमून कश्मीर में ही मनाएंगे।


खैर, वहां से आकर भी सलमान ने ट्विटर पर कश्मीर की तस्वीरों को शेयर किया है। इतना ही कश्मीर की तारीफ करते करते सलमान ने कैटरीना कैफ को भी याद कर लिया। जी हां, इन ट्विट्स में देखिए सलमान ने कितनी चालाकी से कश्मीर की खूबसूरती से कैट को जोड़ दिया। 


<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p lang="et" dir="ltr">KASHMIR bahut AMEER in natural beauty... Maashallah Maashallah <a href="http://t.co/y6r6n78rTv">pic.twitter.com/y6r6n78rTv</a></p>— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) <a href="https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/600561723674730496">May 19, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>


<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p lang="in" dir="ltr">Maashallah Maashallah se yaad aya katrina kaif bhi Kashmir se hai</p>— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) <a href="https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/600561873423994880">May 19, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>


English summary
Salman Khan completed Bajrangi Bhaijaan shoot in Jammu-Kashmir and back to Mumbai. Here he connected Katrina Kaif to Kashmir. See how?
Please Wait while comments are loading...