»   » तगड़ा Rumor: सलमान ने किया प्रेम रतन धन पायो में इतना बड़ा CHANGE?

तगड़ा Rumor: सलमान ने किया प्रेम रतन धन पायो में इतना बड़ा CHANGE?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] प्रेम रतन धन पायो और सलमान खान से जुड़ी हर लेटेस्ट न्यूज़ पढ़ना फैन्स का धर्म बन गया है और हमारा फर्ज़ है कि आपके धर्म के काम में कोई बाधा ना आए। फिल्म धमाकेदार तरीके से सिनेमाघरों में चल रही है और फिल्म से जुड़ी एक बेहद दिलचस्प बात हमारे पकड़ में आई।

तो हमारी एक साथी ने इस बात पर पॉइंट कराया कि प्रेम रतन धन पायो FRIDAY THE 13th को रिलीज़ क्यों नहीं की गई। वैसे तो इसका सीधा सीधा कारण दीवाली था। लेकिन फिर भी शुक्रवार औऱ 13 पश्चिमी देशों में काफी अनलकी नंबर माना जाता है। 


यही कारण है कि लोग 13 अंक को अशुभ मानते हैं और शुक्रवार वाले 13 को तो कोई भी अच्छा काम नहीं किया जाता है। बस इसीलिए प्रेम रतन धन पायो की तारीख बदल दी गई इसे सलमान का Good Luck ही समझिए। वैसे भी फिल्म को ना देखने के काफी कारण हम आपको बता चुके हैं--->[WARNING: क्यों मत देखिए प्रेम रतन धन पायो] 


किसी का भी GOOD LUCK फिल्म को बचा नहीं पाता अगर ये 13 को रिलीज़ होती क्योंकि प्रेम रतन धन पायो में पहले से ही काफी 13 थे - 

13 की कास्ट

13 की कास्ट

फिल्म की मुख्य कास्ट 13 लोगों की थी - सलमान, सोनम, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, आशिका भाटिया, नील नितिन मुकेश, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा,अरमान कोहली, समाइरा, लता सबरवाल और राजा साहब!!


सोनम की 13वीं फिल्म

सोनम की 13वीं फिल्म

प्रेम रतन धन पायो सोनम की 13वीं फिल्म थी। और अब आप समझ गए हैं ना कि हम क्या समझाना चाह रहे थे। क्योंकि यहां भी सोनम ने तैयारी सारी कर ली थी।


13 मिनट का गाना

13 मिनट का गाना

फिल्म में एक तेरह मिनट का गाना था जिसे फाइनल में काट दिया गया। ये सारी चीज़ें यूं तो इत्तेफाक से हुईं पर ज़रा सोचिए कि ये इत्तेफाक Friday the 13th को अनलकी भी हो सकता था।


अजय देवगन से ली सीख?

अजय देवगन से ली सीख?

अब ये 13 का लक सलमान ने शायद अजय देवगन से लिया हो क्योंकि बजरंगी भाईजान और दृश्यम में 13 दिनों का फासला था और अजय देवगन के लिए 13 काफी अनलकी रहा है।


13 बड़े बजट की फ्लॉप

13 बड़े बजट की फ्लॉप

अजय देवगन अपने पूरे करियर में अब तक 13 बड़े बजट की फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं जिनमें राजू चाचा, दिल क्या करे, सत्याग्रह जैसी फिल्में शामिल हैं। वो भी अजय देवगन जैसे एक्टर!!!


2013 का ग्रह

2013 का ग्रह

2013 में उनका लक इतना खराब था कि हिम्मतवाला और सत्याग्रह दोनों ही फिल्मों उनके करियर पर काला निशान छोड़ गईं। अब बताइए भला रोज़ रोज़ एक ही गलती हो ऐसा कोई जानबूझ कर नहीं करता ना!


सन ऑफ सरदार

सन ऑफ सरदार

सन ऑफ सरदार एक साउथ की सुपरहिट कॉमेडी थी लेकिन फिल्म एवरेज रह गई। फिल्म 13 तारीख को रिलीज़ हुई थी, 13 नवंबर! तो बस फिर 13 नवंबर को सलमान अपनी फिल्म कैसै रिलीज़ कर देते!!!


यू मी और हम - 157 मिनट

यू मी और हम - 157 मिनट

यू मी और हम उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था और डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू। फिल्म भी बुरी नहीं थी पर पिट गई। पर फिल्म 157 मिनट की थी। 1+5+7=13!


13 नेशनल अवार्ड्स

13 नेशनल अवार्ड्स

दृश्यम में 10 नेशनल अवार्ड विजेताओं ने काम किया पर टीम में नेशनल अवार्ड की संख्या 13 है! और ये तो सब जानते हैं कि कैसे एक बेहतरीन फिल्म होने के बावजूद दृश्यम स्लीपर हिट रह गई।


English summary
Why Salman Khan din't release Prem Ratan Dhan Payo on Friday 13 and the reasons are quite suspicious!
Please Wait while comments are loading...