»   » इस KHAN ब्लॉकबस्टर में.. होकर भी नहीं हैं कैटरीना कैफ.. OUCH

इस KHAN ब्लॉकबस्टर में.. होकर भी नहीं हैं कैटरीना कैफ.. OUCH

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यशराज बैनर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग माल्टा में शुरु हो चुकी है। जहां से फिल्म के सेट की तस्वीरें भी बाहर आ रही हैं। आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख.. सभी शूटिंग में पहुंच चुके हैं। लेकिन.. इन सबमें कोई गायब है तो वह हैं कैटरीना कैफ। 

सुुपर रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म.. 16 साल के बाद अब आएगा सीक्वल!

सूत्रों की मानें तो फिल्म में आमिर खान, बिग बी और फातिमा योद्धा बने हैं। जिन्हें माल्टा में दो जहाजों पर एक्शन सीन शूट करना है। जबकि फिल्म में कैटरीना एक डांसर बनी हैं। लिहाजा, फिलहाल उनकी शूटिंग में अभी समय है। 

 Katrina Kaif

कैटरीना कैफ अभी सलमान खान के साथ फिल्म टाईगर जिंदा है कि शूटिंग कर रही हैं। जैसे ही टाईगर की शूटिंग खत्म हो जाएगी। कैट भी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की टीम को ज्वॉइन कर लेंगी। 

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैट लिए एक स्पेशल डांस नंबर भी रखा जाएगा। हम्म.. कहीं ना कहीं.. यह सब सुनकर हमें फिर से आमिर खान की धूम 3 याद आ रही है। जहां कहने को तो कैटरीना का काफी अहम रोल था। लेकिन पूरी फिल्म में उन्होंने डांस करने के अलावा कुछ और नहीं किया.. यहां तक की कैट को डॉयलोग्स भी नहीं दिया गया था।

उम्मीद करते हैं कि कैट के साथ जैसा धूम 3 में हुआ.. वैसा ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में ना हो.. यहां जानें फिल्म से जुड़ी बातें-

शूटिंग शुरु

शूटिंग शुरु

फिल्म की शूटिंग दक्षिण यूरोप के माल्टा से शुरु हो चुकी है। यहां शूटिंग के लिए दो बड़े जहाज बनाए गए हैं। दोनों जहाज माल्टा के समुद्र किनारे रखा गया है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग इसी लोकेशन पर की जाएगी.. जिसे तैयार करने में दो महीने का वक्त लगा है।

एक्शन सीन

एक्शन सीन

इन जहाजों को 18वीं शताब्दी के स्टाइल में बनाया गया है। इंटरनेश्नल क्रू की मदद से यह पूरा सेट तैयार किया गया है। यहां फिल्म का जबरदस्त एक्शन सीन शूट होने वाला है।

बिग बी का किरदार

बिग बी का किरदार

फिल्म में बिग बी आमिर के पिता के किरदार में नजर आएंगे। बिग बी के साथ काम करने को लेकर आमिर बेहद उत्साहित हैं।

फातिमा बनीं है योद्धा

फातिमा बनीं है योद्धा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने कहा, मैं काफी ट्रेनिंग ले रही हूूं क्योंकि ठग्स में अलग तरह का एक्शन है। मुझे और भी मजबूत दिखना है। इस फिल्म के लिए मैं तलवारबाजी और तीरदांजी भी सीख रही हूं, क्योंकि मैं एक योद्धा हूं।

जहाज में हैं ज्यादातर सीन्स

जहाज में हैं ज्यादातर सीन्स

निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या ने कहा है- फिल्म के ज्यादातर एक्शन सीन्स इन जहाजों पर ही शूट होने वाले हैं। समुद्र के किनारे 2 महीने के समय में यह सेट तैयार किया गया है।

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि आमिर खान ने इससे इंकार किया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

English summary
Katrina Kaif will finish shooting for Tiger Zinda Hai and then join the team of Thugs of Hindostan.
Please Wait while comments are loading...