»   » 400 करोड़ की KHAN फिल्म है.. एक्ट्रेस FINAL.. लेकिन फीस नहीं मिलेगी

400 करोड़ की KHAN फिल्म है.. एक्ट्रेस FINAL.. लेकिन फीस नहीं मिलेगी

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यशराज की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की हीरोइन की तलाश जाकर दंगल गर्ल फातिमा सना शेख पर जाकर खत्म हुई। हालांकि यह नाम लोगों को काफी हैरान कर गया.. क्योंकि दंगल में आमिर- फातिमा पिता- बेटी के किरदार में नजर आए थे। जबकि इस फिल्म में फातिमा आमिर के अपोजिट नजर आएंगी। 

आमिर खान- फातिमा सना शेख.. KISSING सीन.. और कंट्रोवर्सी पक्की!

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या ने कहा, फिल्म में एक्ट्रेस का रोल काफी अहम है। इसीलिए हमने कई ऑडिशन लिये, कई एक्शन वर्कशॉप कराए। हम सबको फातिमा बेस्ट लगी। हम खुश हैं कि हमें परफेक्ट एक्ट्रेस मिल गई।

Thugs of Hindostan

बहरहाल, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, फातिमा का फाइनल होना कोई हैरानी की बात नहीं है। कई टॉप एक्ट्रेसस (दीपिका, श्रद्धा, आलिया) को संपर्क किया गया था.. सबको कहानी पसंद आई थी। लेकिन सबने इंकार कर दिया जब उन्हें पता चला कि आदित्य चोपड़ा एंकट्रेस को बिना किसी फीस के साइन करना चाहते हैं।

अंत में बात वाणी कपूर और फातिमा पर आ कर टिक गई। आदित्य वाणी को चाहते थे.. आमिर फातिमा को। और अंत में आमिर खान की ही जीत हुई।

यहां जानें फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें- 

किसिंग सीन

किसिंग सीन

खबर है कि फिल्म में आमिर खान और फातिमा के बीच एक इंटेंस किसिंग सीन भी है.. जो एक ड्रीम सीक्वेंस होगी।

बिग बी का किरदार

बिग बी का किरदार

फिल्म में बिग बी आमिर के पिता के किरदार में नजर आएंगे। बिग बी के साथ काम करने को लेकर आमिर बेहद उत्साहित हैं।

फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग 1 जून से शुरु हो जाएगी। आमिर खान ने कहा कि फिलहाल इस फिल्म को छोड़कर उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। वे इस फिल्म पर पूरा फोकस देना चाहते हैं।

दिवाली रिलीज

दिवाली रिलीज

क्रिसमस से हटकर अब आमिर खान दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि फेस्टिवल सीजन का फायदा तो फिल्म को मिलेगा ही मिलेगा। माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि इस लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

ऋतिक रोशन ने किया था रिजेक्ट

ऋतिक रोशन ने किया था रिजेक्ट

बता दें, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए पहली पसंद थे ऋतिक रोशन। लेकिन प्रोजेक्ट में देरी होने की वजह से उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी। फिर फिल्म से जुड़े आमिर खान।

English summary
Here's the reason why Fatima Sana Shaikh was chosen for Aamir Khan's Thugs of Hindostan.
Please Wait while comments are loading...