For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जानिए 18 नवंबर को हैदराबाद में ही क्यों हुई अर्पिता की शादी

    |

    2014 में अर्पिता खान की शादी 18 नवंबर को हुई और अब जबसे सलमान खान के सेटल होने की अफवाहें तेज़ हो गई हैं, माना जा रहा है कि वो भी 18 नवंबर को ही शादी करेंगे। लेकिन क्यों ये कोई नहीं जानता!

    दरअसल, 18 नवंबर खान परिवार के लिए बहुत ही खास दिन है। खान परिवार बॉलीवुड के टूटते परिवारों के बीच मिसाल है। महेश भट्ट ने एक बार ये तक कहा था कि सलीम खान और उनका परिवार किसी मुग़ल सल्तनत की तरह है। तो जानिए 18 नवंबर ही क्यों है सलमान की शादी की तारीख और इसी दिन हैदराबाद से क्यों हुई थीं उनकी बहन अर्पिता की शादी -

     18 नवंबर है खास

    18 नवंबर है खास

    18 नवंबर 1964 को सलीम खान और सुशीला चरक शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद सुशीला सलमा हो गईं और 2 एक साल बाद 1965 में उनकी ज़िंदगी में आए सलमान।

    सलमा और सलीम

    सलमा और सलीम

    शादी से पहले सलमा और सलीम ने 5 साल एक दूसरे को डेट किया था। और 18 नवंबर 2014 को इन्होंने एक साथ 50 साल पूरे किए। पूरा खान परिवार इस दिन को बहुत खास बनाना चाहता था।

    हैदराबाद में मिले थे सलीम खान और हेलेन

    हैदराबाद में मिले थे सलीम खान और हेलेन

    सलीम और हेलेन की पहली मुलाकात हैदराबाद में हुई थी। और दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गए। इसके बाद सलीम और हेलेन में काफी अच्छी दोस्ती रही।

    हेलेन के लिए हैदराबाद

    हेलेन के लिए हैदराबाद

    80 के दशक में सलीम खान की बदौलत हेलेन का करियर पटरी पर आया जिसके बाद दोनों ने निकाह कर लिया। हालांकि इससे परिवार में दिक्कतें आईं पर धीरे धीरे सलीम ने सब ठीक किया। पूरा परिवार अब एक साथ खुशी से रहता है।

    पहले भी करने वाले थे 18 नवंबर को शादी

    पहले भी करने वाले थे 18 नवंबर को शादी

    18 नवम्बर वहीं तारीख है कि जिस दिन कुछ सालों पहले सलमान खुद शादी करने वाले थे। सलमान खुद भी यह बात स्वीकार कर चुके है कि इस दिन उनकी शादी लगभग होने वाली थी।

    एक साथ शादी

    एक साथ शादी

    दरअसल साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान एक ही दिन शादी करने वाले थे ताकि दोनों अपनी मैरिज एनिवर्सरी साथ में सेलेब्रेट कर सकें। 1999 में उन दोनों शादी करने का फैसला किया, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। साजिद ने 2004 में शादी कर ली।

    क्या सलमान करेंगे शादी

    क्या सलमान करेंगे शादी

    सलमान की शादी का इस इंडस्ट्री को बेसब्री से इंतज़ार है तो क्या वो भी 18 नवंबर को शादी करेंगे। जैसा कि उन्होंने साजिद को वादा किया है। वैसे सबने सुना है कि न सलमान वादे तोड़ते हैं न ही दोस्तों का दिल।

    इस दिन की शादी सक्सेसफुल?

    इस दिन की शादी सक्सेसफुल?

    तो खान परिवार मानता है कि 18 नवंबर के दिन हुई शादियां लकी होती हैं। सलीम खान आज भी सलमा खान के साथ ज़िंदगी बिता रहे हैं वहीं सलमान के बेस्ट फ्रेंड साजिद भी खुश हैं।

    English summary
    Amidst the buzzes and hushes no one did bother as to why the Khans chose 18 november to get Arpita married and why the venue was Hyderabad. Khans are too close to the date and venue both.Know why???
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X