For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Brahmashtra: क्यों मौनी रॉय के किरदार को छिपा रहे मेकर्स?आखिरकार खुल गई पोल

    |

    रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन इन दिनों जोर शोर से चल रहा है। फिल्म में अहम भूमिका निभा रहीं मौनी रॉय भी प्रमोशन के लिए अब टीम में शामिल हो गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके लुक को काफी पसंद किया गया और दर्शकों के बीच उनके किरदार को लेकर दिलचस्पी जाग गई है।

    फिल्म में मौनी रॉय महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म मेकर्स मौनी रॉय के किरदार पर सस्पेंस बनाए बनाए रखना चाहते हैं। मेकर्स का मानना है कि मौनी रॉय एक आश्चर्यजनक हथियार है जिसे वे दर्शकों के कहानी के लिए गुप्त रखना चाहते हैं।

    आपको बता दें कि सबसे हालिया स्पाइडरमैन मल्टीवर्स सहित कई पश्चिमी फिल्मों ने वास्तव में महत्वपूर्ण पात्रों को सामने लाने की उसी तकनीक का उपयोग किया है। इससे किरदारों को लेकर दिलचस्पी भी बनी रहती है और कहानी को लेकर रहस्य भी बना रहता है।

    ब्रह्मास्त्र के निर्माता भी उनके किरदार के बारे में प्रचार करने और रहस्य को जीवित रखने के लिए बहुत आगे की सोच रहे हैं। एक से बढ़कर दिग्गज कलाकारों से सजी यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। दर्शकों को लंबे समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

    English summary
    Why brahmastramakers are maintaing silence on mouni roy character in movie know the reason
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X