For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA: एक नहीं दो ब्लॉकबस्टर जोड़ियों के साथ अक्षय कुमार का सीक्वल!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] अक्षय कुमार की वेलकम 3 वापस आ रही है और इस बार एक नहीं दो ब्लॉकबस्टर जोड़ियों के साथ। गौरतलब है कि वेलकम में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने कमाल कर दिया था।

    और अब वेलकम 3 में अक्षय कुमार अपनी एक नहीं दो सुपरहिट जोड़ियों के साथ वापस आ रहे हैं - जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ। जी हां, अब अक्षय कैट की जोड़ी तो सुपरहिट है ही, वहीं अक्षय - जॉन की ट्यूनिंग भी ज़बर्दस्त है।
    [अक्षय के एक निगेटिव सीन की कीमत 20 करोड़!]

    वेलकम बैक में जॉन अब्राहम और श्रुति हासन मुख्य किरदारों में थे और फिल्म में अक्षय कुमार को जॉन ने रिप्लेस किया था। हालांकि सबको लगा कि फिल्म में दम नहीं पर वेलकम बैक ने बॉक्स ऑफिस पर 99 करोड़ का धमाका किया।

    तो बस वेलकम बैक के बाद फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने की तैयारी ज़ोरदार तरीके से चल रही है। हालांकि इस बार फिल्म को अनीस बज़्मी की जगह कोई और डायरेक्ट करेगा।
    [नशे में धुत कैटरीना के घर पहुंचे सलमान]

    और प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला कोई और डायरेक्टर की तलाश में जुट गए हैं। देखिए अक्षय - जॉन और कैटरीना कैफ के बॉक्स ऑफिस धमाके -

    देसी बॉयज़

    देसी बॉयज़

    अक्षय जॉन की देसी बॉयज़ ने धमाकेदार तरीके से फैन्स का मनोरंजन किया था। फिल्म के गाने से लेकर पंच तक, सब कुछ फैन्स को काफी पसंद आया था।

    गरम मसाला

    गरम मसाला

    गरम मसाला जितनी मज़ेदार फिल्म थी, उतनी ही मज़ेदार थी अक्षय - जॉन की कॉमिक टाइमिंग। साथ में परेश रावल ने इनका काफी साथ निभाया था।

    हाउसफुल 2

    हाउसफुल 2

    हाउसफुल 2 हालांकि थोड़ी अजीब फिल्म थी। लेकिन वो इसलिए क्योंकि इस फिल्म में स्टार्स का मेला लगा था। लेकिन इन सबके बीच भी अक्षय - जॉन की ट्यूनिंग ज़बर्दस्त थी।

    वेलकम

    वेलकम

    अक्षय कैटरीना की जोड़ी तो जैसे साथ में फिल्में करने के लिए ही बनी है। मानिए चाहे ना मानिए लेकिन कैटरीना कैफ की जोड़ी अक्षय कुमार के साथ ही बेस्ट लगती है।

    हमको दीवाना कर गए

    हमको दीवाना कर गए

    इस फिल्म में अक्षय कुमार ने कैटरीना कैफ के साथ रोमांस किया था और फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हुए। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली, पर लोगों को काफी पसंद आई।

    नमस्ते लंदन

    नमस्ते लंदन

    नमस्ते लंदन,.अक्षय कैट दोनों की ही एक साथ बेस्ट फिल्म है। फिल्म का सीक्वल नमस्ते इंग्लैंड भी बन रहा है, पर कैटरीना कैफ के बिना।

    दे दना दन

    दे दना दन

    फिल्म ज़बर्दस्त कॉमेडी थी। हालांकि फिल्म अक्षय और कैट के एक ज़बर्दस्त हॉट और सेक्सी रेन डांस, लगे लग जा के लिए भी काफी फेमस है।

    सिंह इज़ किंग

    सिंह इज़ किंग

    अक्षय कैट की केमिस्ट्री खुलकर तेरी ओर गाने में नज़र आई थी और ये तय हो गया था कि कैटरीना कैफ बेस्ट अक्षय कुमार के साथ ही लग सकती हैं।

    तीस मार खान

    तीस मार खान

    शीला की जवानी को कौन भूल सकता है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार के साथ अपनी कॉमिक टाइमिंग मैच करने की भी पूरी कोशिश की थी।

    10 तस्वीरें एक recap

    10 तस्वीरें एक recap

    MUST SEE

    दस तस्वीरों में धमाकेदार वेलकम RECAP मत करिए मिस!

    English summary
    Welcome 3 cast final and it is a major casting scoop with a comeback jodi!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X