For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    WHATT: इस सुपरस्टार ने छोड़ी नहीं फिल्म....उन्होंने फिल्म से किया गया OUT!

    |

    बॉलीवुड फैन्स सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दो हिस्सों में बंटे हुए हैं। एक तो वो हैं जो उन पर जान छिड़कते हैं और दूसरे वो जिन्हें सुशांत सिंह राजपूत घमंडी लगते हैं।

    हाल ही में, सुशांत ने ये खुलासा किया था कि वो समय और शेड्यूल के चलते अब रोमियो अकबर वाल्टर का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन सुशांत ने ये खबर गलत ढंग से बताई।

    दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की प्रोडक्शन टीम सुशांत सिंह राजपूत से तंग आ चुकी थी। उनसे फिल्म शुरू करने को कहा जा रहा था लेकिन सुशांत की शर्त थी कि वो पहले उन प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगे जो उन्होंने रोमियो अकबर वाल्टर के बाद साइन किए थे।

    जबकि सुशांत की डिमांड के हिसाब से उनकी फीस बढ़ाई गई और उन्होंने और फीस देने को भी लोग तैयार थे। लेकिन सुशांत बाकी प्रोजेक्ट्स जिनमें सलमान खान - करण जौहर प्रोडक्शन की ड्राइव और एकता कपूर प्रोडक्शन की केदारनाथ पहले थी।

    बस इसलिए सुशांत को इस प्रोजेक्ट को छोड़ने के लिए कहा गया। या फिर यूं कहिए कि उन्हें प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया। खबरें ये भी हैं कि सुशांत को 9 करोड़ साइनिंग अमाउंट दिया गया था जिसमें से केवल 4 करोड़ वापस किया गया है।

    वैसे स्टारडम में इतना ऊपर नीचे तो चलता रहता है। हमारे पास 10 कारण हैं जो सुशांत सिंह राजपूत को अगला सुपरस्टार होने का पूरा हक देते हैं -

    उफ्फ तेरी अदा!

    उफ्फ तेरी अदा!

    सुशांत सिंह राजपूत स्मार्ट हैं और उनके लुक्स बहुत ही अच्छे हैं। लड़कियां उन पर फिदा हैं तो लड़के भी उनका स्टाइल कॉपी करने की कोशिश करते हैं।

     अपना काम जानते हैं

    अपना काम जानते हैं

    वो एक बेहद उम्दा एक्टर हैं। चाहे शुद्ध देसी रोमांस के छिछोरे हों या पीके के लवर बॉय या फिर काई पो छे के ईशान उन्हें अपना काम आता है।

    हर तरफ तेरा जलवा

    हर तरफ तेरा जलवा

    उनके दर्शकों का वर्ग बहुत बड़ा है। टीवी के फैन्स के बाद अब बॉलीवुड के फैन्स। मतलब कि हर जगह लोग उन्हें पहचानते हैं।

    पर्सनल लाइफ पर्सनल हैं

    पर्सनल लाइफ पर्सनल हैं

    सुशांत बिल्कुल किसी स्टार की तरह अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद निजी रखते हैं। वो कभी भी ना ही उसे छिपाते हैं, पर ना ही कभी उसके बारे में ज़्यादा बात करते हैं।

    Sushant Singh Rajput gets into STREET FIGHT, argues with Driver | FilmiBeat
    सिंगल नहीं फिर भी फैन्स

    सिंगल नहीं फिर भी फैन्स

    सुशांत बॉलीवुड में आने से पहले ही अंकिता के साथ कमिटेड थे। फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं थी। अभी भी उनका नाम कृति सैनन से जुड़ रहा है पर उनकी फीमेल फैन्स में कोई कमी नहीं है।

    एक्सपेरिमेंट में फायदा

    एक्सपेरिमेंट में फायदा

    सुशांत ने करियर की शुरूआत ही इंटेंस रोल से की। इसके बाद भी वो लगातार अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं जिसका फायदा उन्हें मिल रहा है।

     यही है राइट चॉइस बेबी

    यही है राइट चॉइस बेबी

    सुशांत ने यशराज प्रोडक्शन्स के साथ फिल्में की हैं। वहीं विधु विनोद चोपड़ा के बैनर में भी एंट्री मार चुके हैं। वो हर फिल्म सोच समझकर लेकिन बड़े बैनर के साथ ही कर रहे हैं।

    नाच मेरी जान फटाफट

    नाच मेरी जान फटाफट

    सुशांत सिंह राजपूत ने झलक दिखला जा से ये साबित कर दिया कि उनके अंदर वो सबकुछ है जो एक स्टार में होना चाहिए। वो बेहतरीन डांसर भी हैं।

    पांव ज़मीन पर

    पांव ज़मीन पर

    कम उम्र में बेहद पॉपुलर होने के बाद भी वो ज़मीन से उतने ही जुड़े हैं जितना कि ज़मीन के ऊपर हैं। हालांकि धोनी के बाद से आए दिन उनके अकड़ की कहानियां छपती रहती हैं।

    लुक्स, एटीट्यूड और क्लास

    लुक्स, एटीट्यूड और क्लास

    सुशांत अपनी हर फिल्म में नए अंदाज़ में आते हैं। चाहे काई पो छे का लुक हो या पीके का। ब्योमकेश लुक में तो उन्होंने गज़ब ही कर दिया था। वहीं धोनी की तो बात ना ही करिए!

    BONUS महेंद्र सिंह धोनी!

    BONUS महेंद्र सिंह धोनी!

    सुशांत उस क्रिकेटर को परदे पर जी गए जो आते ही यूथ आइकॉन हो गए थे। एक तरफ धोनी इंडिया के सबसे यंग कैप्टन रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बर्दस्त है। इतना ही नहीं, सुशांत ने परदे पर धोनी को धोनी से भी बेहतर निभाया! अब इंतज़ार करिए कि वो अगला धमाका कैसे करते हैं।

    English summary
    Was Sushant Singh Rajput asked to leave Romeo Akbar Walter?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X