»   » अनुष्का नहीं..इनके साथ बनती बाहुबली प्रभास की जोड़ी..लेकिन !

अनुष्का नहीं..इनके साथ बनती बाहुबली प्रभास की जोड़ी..लेकिन !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब से बाहुबली 2 रिलीज़ हुई है प्रभास की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। साथ ही अनुष्का और प्रभास की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। इन दोनों को लोगों ने इतना पसंद किया कि अब एक और फिल्म में ये साथ नज़र आने की खबरें। फिल्म का नाम है 'साहो'।

यूं तो इस फिल्म के लिए प्रभास का नाम पहले ही फाइनल हो गया था लेकिन उनके साथ किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा इस पर काफी अटकलें लगाई गईं। प्रभास के साथ इस फिल्म के लिए कई बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सामने आया। कभी श्रद्धा कपूर तो कभी पूजा हेगड़े भी इस लिस्ट में शामिल हुईं। 

was-sonam-kapoor-was-the-first-choice-prabhas-saaho

लेकिन फिल्म के मेकर्स ने प्रभास के साथ उनकी हिट जोड़ी अनुष्का शेट्टी को ही लेने का विचार बना रहे हैं। अब खबरें ये आ रही हैं कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने सोनम कपूर से भी मुलाकात की थी। 

एक मीटिंग भी हो गई थी

एक मीटिंग भी हो गई थी

मेकर्स ने फिल्म के बारे में सोनम को बताया और सोनम अगली मुलाकात के लिए भी तैयार हो गई थीं। खबरों की मानें तो ना तो अगली को मीटिंग हुई और न ही फिल्म के मेकर्स की तरफ से कोई जवाब आया और सोनम कपूर को कास्ट करने की बात वहीं रुक गई।

थ्रिलर सस्पेंस फिल्म

थ्रिलर सस्पेंस फिल्म

बहरहाल, बात की जाए फिल्म साहो की तोसाहो एक थ्रिलर सस्पेंस फिल्म है। इसमें प्रभास एक अलग अवतार में नजर आएंगे।

नील नितिन मुकेश ने लीक की जानकारियां

नील नितिन मुकेश ने लीक की जानकारियां

पिछले ही दिनों इस फिल्म के बारे में नील नीतिन मुकेश ने कुछ जानकारियां भी दी थी।ल नितिन मुकेश ने कहा है कि साहो लार्जर देन लाइफ फिल्म है। ये एक बेहतरीन एक्शन फिल्म साबित होगी जो अपने आप में बेहद अलग है।

दो फिल्में और साइन

दो फिल्में और साइन

वहीं बात की जाए प्रभास की और फिल्मों की तो खबरें ये भी हैं उन्होंने दो फिल्में और साइन की हुई है।

ऐसी हैं फिल्में

ऐसी हैं फिल्में

इसमें से एक फिल्म पूरी तरह साउथ की मसाला फिल्म हो तो दूसरी फिल्म ड्रामा फिल्म है जिसके बारे में ज्यादा कुछ अभी नहीं बताया गया है।

एसएस राजामौली

एसएस राजामौली

हीं दूसरी ओर एसएस राजामौली धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर एक हिंदी फिल्म भी बना सकते हैं जिसमें वो प्रभास को लीड रोल में लेने की योजना बना रहे हैं।

 प्रभास और अनुष्का

प्रभास और अनुष्का

बहरहाल, अब देखना ये है कि क्या साहो में सच में प्रभास और अनुष्का की जोड़ी फिर से देखने को मिलेगी या इस बार कोई और होगी प्रभास की एक्ट्रेस।

लोग हैं एक्साइटेड

लोग हैं एक्साइटेड

बात की जाए लोगों की तो वो इन दोनों को फिर से साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

English summary
Was Sonam Kapoor the first choice for Prabhas' Saaho.
Please Wait while comments are loading...