For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #ShaadiShuru: स्टेज पर ही शुरू हो गई विराट - अनुष्का की मियां-बीवी वाली खिटिर पिटिर

    |
    Virat Kohli Anushka Sharma: Stage पर ही शुरू हो गई Virat-Anushka की तू तू - मैं मैं | FilmiBeat

    विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने आज दिल्ली में अपनी शादी का भव्य लेकिन छोटा सा रिसेप्शन दिया। इस रिसेप्शन में उनके रिश्तेदार शामिल थे लेकिन मुख्य अतिथि थे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

    खैर, विराट और अनुष्का की शादी आधिकारिक रूप से शुरू हो चुकी है। क्योंकि मियां बीवी वाली खिटपिट स्टेज पर ही चल रही थी और अब तो खैर ये जीवन भर चलनी है।

    दरअसल, ये तस्वीर बड़ी तेज़ी से वायरल हुई और लोगों ने लिखना शुरू किया कि विराट अनुष्का को क्या समझा रहे हैं। शायद ये कि पटियाला वाले फूफा के पैर नहीं छुए या फिर लुधियाने वाले जीजा को हाय नहीं बोला।

    खैर, ये तो अब ज़िंदगी भर चलना है। और इस छोटी सी लेकिन एकदम अंदर तक की डिस्कशन के बाद, विराट और अनुष्का स्टेज से चले गए। यानि कि रिसेप्शन खत्म।

    virat-kohli-anushka-sharma-wedding-reception-has-deep-talk-moment

    अब 26 को दोस्तों के साथ दोनों को जमकर पार्टी करनी है मुंबई में। दिल्ली में अनुष्का का स्वागत ससुराल वालों ने धूम धाम से किया। आपको मिलवा देते हैं अनुष्का के नए परिवार से -

    छोटा सा परिवार

    छोटा सा परिवार

    ये है विराट कोहली का छोटा सा परिवार। ये सभी लोग दिल्ली में रहते हैं। विराट भी अभी तक दिल्ली में रहते थे लेकिन अब वो अनुष्का के साथ मुंबई शिफ्ट होने वाले हैं।

    अनुष्का के ससुर

    अनुष्का के ससुर

    ये हैं विराट कोहली के पापा। ये तो सभी को पता है कि विराट ने अपने पापा को कम उम्र में खो दिया था। इतना ही नहीं जब विराट को ये खबर मिली तो वो दिल्ली के लिए रणजी मैच खेल रहे थे। लेकिन विराट ने मैच पूरा खेला।
    विराट के पापा प्रेम कोहली, जाने माने क्रिमिनल वकील थे।

    अनुष्का की सासू मां

    अनुष्का की सासू मां

    ये है विराट कोहली की मम्मी सरोज कोहली। अनुष्का की मम्मी की तरह, विराट की मम्मी भी होममेकर हैं। पिता की मौत के बाद से विराट अपनी मां के काफी करीब हैं।

    अनुष्का के जेठ जी

    अनुष्का के जेठ जी

    ये हैं विराट के भाई विकास कोहली। विकास पेशे से एक बिज़नेसमैन हैं। और उन्हें एक हाई प्रोफाइल ज़िंदगी जीना पसंद है। लेकिन फिर भी वो ज़मीन से जुड़े हैं।

    अनुष्का की जेठानी जी

    अनुष्का की जेठानी जी

    ये हैं विराट की भाभी चेतना कोहली। चेतना पेशे से टीचर हैं। विकास और चेतना अकसर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच में विराट का हौसला बढ़ाते दिख जाते हैं।

    इनको मिली हैं अनुष्का चाची

    इनको मिली हैं अनुष्का चाची

    ये हैं विकास के बेटे और विराट के भतीजे आर्यवीर कोहली। विराट के इंस्टाग्राम पर ये काफी दिख जाएंगे। इन्होंने अनुष्का चाची का स्वागत कर लिया है।

    अनुष्का के नंद - नंदोई

    अनुष्का के नंद - नंदोई

    ये हैं विराट की बहन भावना ढिंगरा और उनके पति संजय ढिंगरा। संजय पेशे से बिज़नेसमैन हैं और भावना पेशे से टीचर है। भावना विराट के काफी बड़ी हैं और विराट के करीब भी।

    मामी का हुआ है स्वागत

    मामी का हुआ है स्वागत

    ये है भावना के दोनों बच्चे आयुष और महक जिन्होंने अनुष्का मामी का ज़ोरदार स्वागत कर दिया है।

    विराट की नई फैमिली

    विराट की नई फैमिली

    ये है विराट की नई फैमिली। अनुष्का के पापा अजय कुमार शर्मा आर्मी में कर्नल थे और मां आशिमा शर्मा होम मेकर हैं। अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा, पहले मर्चेंट नेवी में काम करते थे और अब अनुष्का के साथ उनकी कंपनी में प्रोड्यूसर हैं।

    रिसेप्शन की Chit CHat

    रिसेप्शन की Chit CHat

    रिसेप्शन के दौरान मेहमान एक तरफ और विराट अनुष्का की बातें एक तरफ। देखिए दोनों के बीच क्या क्या चिट चैट हुई तस्वीरों में यहां।

    English summary
    Virat Kohli and Anushka Sharma wedding reception has a deep talk moment.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X