»   » तगड़ा Rumor: सलमान और सनी देओल की टीम, अक्षय करेंगे 2019 की ओपनिंग

तगड़ा Rumor: सलमान और सनी देओल की टीम, अक्षय करेंगे 2019 की ओपनिंग

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में अफवाहों का बाज़ार हमेशा गर्म रहता है। लेकिन सच ये भी है कि बिना आग के धुंआ उठता नहीं। हालांकि इस हफ्ते अफवाहों के बाज़ार में स्टार्स के काम से जुड़ी खबरें रहीं।

उनकी निजी ज़िंदगी में ताकाझांकी काफी कम हुई। जहां एक तरफ अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों पर चर्चा रही तो वहीं सलमान खान की रेस 3 के बारे में कोई ना कोई अफवाह रोज़ ही उड़ जाती है।

सलमान खान और बॉबी देओल की नई दोस्ती के किस्से तो आम हो ही गए हैं। ये हफ्ता भी इस दोस्ती की चर्चा में निकल गया। अजय देवगन की आने वाली फिल्म से जुड़ी कई अफवाहों ने फैन्स का दिल लगाए रखा।

दीपिका पादुकोण के अगले प्रोजेक्ट ने उम्मीदें बढ़ा दी हैं जो कि अफवाह से ज़्यादा कुछ नहीं लग रहा है। वहीं सोनम कपूर की शादी में कई और अफवाहों का आना लाज़िमी था।

जानिए इस हफ्ते की तगड़ी अफवाहें जो फैन्स को चौंका गईं -

दीपिका और भंसाली चौथी बार

दीपिका और भंसाली चौथी बार

दीपिका के काम से जुड़ी एक खबर गपशप गली में दौड़ रही है। माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण साथ में चौथी बार काम करने जा रहे हैं। और ये फिल्म बिल्कुल हल्की फुल्की कॉमेडी होगी। अब फिल्म के हीरो रणवीर सिंह होंगे या नहीं पता नहीं। लेकिन कॉमेडी और रणवीर का तो रियल लाइफ में जनम जनम का नाता है।

रेस 3 के साथ यमला पगला दीवाना फिर से

रेस 3 के साथ यमला पगला दीवाना फिर से

हर निर्माता अपनी फिल्म का ट्रेलर रेस 3 के साथ जोड़ना चाहता है। अब रेस 3 देखने ज्यादा से ज्यादा लोग आएंगे.. तो दूसरी फिल्म का ट्रेलर भी देखेंगे ही। यानि की फायदा ही फायदा। कई निर्माता रेस 3 के प्रोड्यूसर को इसके लिए अप्रोच कर चुके हैं। लेकिन ताजा खबरों की मानें तो यह मौका है देओल खानदान को। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल की फिल्म यमला पगला दिवाना फिर से का ट्रेलर सलमान खान की फिल्म रेस 3 के साथ जोड़ा जाएगा।

फिर से एक रीमेक

फिर से एक रीमेक

लव रंजन आकिव अली की रॉम कॉम के लिए अजय देवगन का पांचवा रीमेक होगा। इस बार अजय देवगन 99 की हिट पंजाबी एल्बम मुखड़ा देख के का गाना दिल दा पता नहीं रीमेक करने जा रहे हैं। ये गाना मशहूर पंजाबी सिंगर सुरजीत बिंद्राखिया का सुपरहिट नंबर था। गाने को कोरियोग्राफ करेंगे बॉस्को सीज़र और ये एक पार्टी नंबर होगा।

इरोज़ को बिक चुकी है रेस 3

इरोज़ को बिक चुकी है रेस 3

सलमान खान की पिछली फिल्म टाईगर जिंदा है की थियेट्रिकल राइट्स लगभग 130 करोड़ में बिके थे। सूत्रों की मानें तो यशराज फिल्म्स, एनएच स्टूडियो, इरोज इंटरनेश्नल और फॉक्स स्टार स्टूडियो को रमेश तौरानी ने डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के लिए अप्रोच किया था। लेकिन इरोज ने 190 करोड़ की धमाकेदार डील सामने रखी, जिसे शायद ही कोई निर्माता मना कर पाए।

2019 की ओपनिंग करेंगे अक्षय

2019 की ओपनिंग करेंगे अक्षय

2.0 अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी। फिर पोस्टपोन होते होते, कहा जा रहा था कि फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के वीएफएक्स पर काम काफी धीमे चल रहा है और 2018 में तो फिल्म किसी हाल में रिलीज नहीं हो पाएगी। फिलहाल वीएफएक्स का खत्म होने के बाद ही रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी। और माना जा रहा है कि अक्षय 2019 की ओपनिंग करेंगे।

English summary
Viral rumors of the week - Akshay kumar's 2.0 release date, Race 3 YPD 3 collaborate.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X