»   » सनी देओल को मिला धोखा, सलमान खान का रेस 3 ट्रेलर डर के मारे कैंसिल

सनी देओल को मिला धोखा, सलमान खान का रेस 3 ट्रेलर डर के मारे कैंसिल

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस हफ्त बॉलीवुड की गपशप गली गुलज़ार रही। कभी किसी से जुड़ा तो कभी किसी और से जुड़ी मसालेदार खबरों ने सबका मन बनाए रखा लेकिन सबसे ज़्यादा दिलचस्प था रणबीर कपूर की चार गर्लफ्रेंड्स का साथ आना। 

दरअसल, कान्स फिल्म फेस्टिवल की चर्चा शुरू हो चुकी है और हर बार की तरह इस बार भी सबकी नज़रें, कान्स के रेड कार्पेट पर रहेंगी। माना जा रहा है कि इस बार दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय के साथ नज़र आएंगी माहिरा खान।

viral-gossips-the-week-salman-khan-race-3-trailer-ajay-devgn-fim-name

सबसे दिलचस्प बात ये है कि इन चारों ही कन्याओं से रणबीर कपूर का गहरा रिश्ता है। जहां ऐश्वर्या राय ने अपने करियर का सबसे हॉट फोटोशूट रणबीर कपूर के साथ किया हैं। वहीं बाकी तीन कन्याओं का नाम अलग अलग समय पर रणबीर से जुड़ चुका है।

वहीं दूसरी तरफ 5 तारीख को सलमान के रेस 3 ट्रेलर का सब इंतज़ार करते रह गए और ट्रेलर आया ही नहीं। इतना ही नहीं, माना गया कि सब तैयार था लेकिन सलमान ने ट्रेलर को हरी झंडी नहीं दी।

देखिए इस हफ्ते के वायरल गॉसिप -

जान्हवी कपूर का हिंदी में डब्बागोल

जान्हवी कपूर का हिंदी में डब्बागोल

जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपनी मां श्रीदेवी के साथ मीडिया से बातचीत करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो बेहद अजीब से खुलासे के चलते वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मीडिया के एक सवाल के जवाब में जाह्नवी कपूर ने बताया कि उन्हें हिंदी बोलनी नहीं आती, और तो और ये बात खुद उनकी मां श्रीदेवी ने भी मीडिया को बताई कि जाह्नवी को हिंदी बोलने में दिक्कत है तो उनसे अंग्रेजी में ही बात करें।

रेस 3 का ट्रेलर

रेस 3 का ट्रेलर

रेस 3 का ट्रेलर 5 मई को रिलीज़ होना था लेकिन फिल्म का काम काफी धीरे चल रहा है। प्रोडक्शन टीम की गलती की वजह से फिल्म का पोस्टर लॉन्च पोस्टपोन करना पड़ा। वहीं कुछ का मानना है कि सलमान खान ट्रेलर से खुश नहीं थे।

25 साल पुराना धोखा

25 साल पुराना धोखा

सनी देओल की फिल्म दामिनी की रिलीज़ को 25 साल पूरे हो गए। दामिनी की लड़ाई में उसके साथ खड़ा होता है उसका वकील सनी देओल। फिल्म अपने ज़माने के हिसाब से काफी आगे की थी और दर्शकों ने इसे खुले दिल से स्वीकारा था। इस फिल्म से सनी देओल ने अपना पूरा गुस्सा एक साथ शाहरूख खान पर निकाल दिया था।

मिला था यश चोपड़ा से धोखा

मिला था यश चोपड़ा से धोखा

दरअसल, इसी दौरान सनी देओल, शाहरूख खान की डर भी शूट कर रहे थे। बस अंतर इतना था कि डर पहले सनी देओल की डर थी। लेकिन धीरे धीरे ये सनी देओल को बताए बिना शाहरूख खान की फिल्म बन गई। हालांकि सनी देओल को समझ आ चुका था कि उनके साथ धोखा हुआ है।

सोनम की शादी की तैयारी

सोनम की शादी की तैयारी

इस समय बॉलीवुड स्टार्स के लिए सोनम कपूर की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके लिए कई स्टार्स अभी से छुट्टियां पक्की कर रहे है। खबर है कि डेविड धवन की पूरी फैमिली इस शादी में शामिल होगी जिस कारण अभिनेता वरुण धवन को छुट्टी लेनी पड़ी है। बता दें कि इस समय वरुण फिल्म कलंक की शूटिंग कर रहे है और पहले से ही फिल्ममेकर्स से 7 और 8 मई की छुट्टी के लिए बोल दिया है।

फिर से गुस्सा हुए अमिताभ

फिर से गुस्सा हुए अमिताभ

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से ट्विटर मैनेजमेंट से नाराज हो गए है। एक बार फिर से लगातार घटते जा रहे है उनके फॉलोवर्स के बारे में परेशान अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करते हुए मैनेजमेंट से कुछ सवाल किए है। अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि मेरे फॉलोवर्स आगे क्यों नहीं बढ़ रहे है आखिरकार आप इसको कैसे मैनेज करते है।

करण जौहर की अगली फिल्म

करण जौहर की अगली फिल्म

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स फिलहाल 10 प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है जिसमें से 7 सुपरहिट और 3 ब्लॉकबस्टर माने जा रहे थे। और यही कारण था कि करण जौहर ने विक्रम बत्रा बायोपिक को हामी नहीं भरी थी। वैसे भी सिद्धार्थ की पिछली फिल्में सुबूत हैं कि वो बॉक्स ऑफिस पर भीड़ इकट्ठा नहीं कर सकते। लेकिन खबरें हैं कि करण इस फिल्म को हां कर चुके हैं।

सलमान को कर दिया टाटा

सलमान को कर दिया टाटा

हाल ही में इसाबेल कैफ ने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान, इसाबेल के पास बॉलीवुड को लेकर जितनी जानकारी है उन्होंने सब उड़ेल कर रख दी। इसाबेल का कहना था कि उन्हें आमिर खान के साथ काम करने का बहुत मन है। उन्होंने आमिर की लगान देखी थी। वो उनकी मां की फेवरिट फिल्म है और तब से वो आमिर की फैन हैं।

रणबीर की चार गर्लफ्रेंड एक साथ

रणबीर की चार गर्लफ्रेंड एक साथ

माना जा रहा है कि इस बार दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय के साथ नज़र आएंगी माहिरा खान। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इन चारों ही कन्याओं से रणबीर कपूर का गहरा रिश्ता है। जहां ऐश्वर्या राय ने अपने करियर का सबसे हॉट फोटोशूट रणबीर कपूर के साथ किया हैं। वहीं बाकी तीन कन्याओं का नाम अलग अलग समय पर रणबीर से जुड़ चुका है।

दे दे प्यार दे

दे दे प्यार दे

अजय देवगन की अगली फिल्म का नाम सुनकर आपको मज़ा ही आ जाएगा। ये विशुद्ध रोमांटिक कॉमेडी है और फिल्म का नाम भी उतना ही शानदार है। इस फिल्म का नाम होगा दे दे प्यार दे। गौरतलब है कि रेड से अजय देवनग फॉर्म में आ चुके हैं और लव रंजन ने भी सोनू के टीटू की स्वीटी से 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेकर साबित कर दिया है कि रॉम कॉम के किंग वो हैं।

एक साथ दो ट्रेलर

एक साथ दो ट्रेलर

अफवाहों की मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म फन्ने खान का ट्रेलर सलमान खान की फिल्म रेस 3 के साथ जोड़ा जा सकता है। दरअसल, रेस 3 के साथ दो ट्रेलर जोड़े जाएंगे। पहली फन्ने खान और दूसरी सनी देओल की यमला पगला दिवाना फिर से। जी हां, यानि की सलमान खान को देखने गए फैंस इन दो जबरदस्त सितारों को भी देख सकते हैं।

English summary
Viral gossips of the week - Salman Khan Race 3 trailer, Ajay Devgn film name

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X