For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान - शाहरूख - अजय ने कर ली BOOKING, अपनी अपनी ब्लॉकबस्टर पार्ट 3 फाइनल

    |

    बॉलीवुड में अफवाहों का बाज़ार तो हमेशा गर्म रहता है। कुछ भी हो जाए। लेकिन इस हफ्ते जो अफवाहें उड़ी हैं उन्हें सुनकर तो फैन्स का सर ही चकरा जाएगा। क्योंकि बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार मिलकर अपनी चार सीक्वल फिल्म फाइनल कर चुके हैं।

    जी हां, अजय देवगन की सिंघम 3, सलमान खान की दबंग 3, शाहरूख खान की डॉन 3 और रेमो डीसूज़ा की एबीसीडी 3 सबकी बुकिंग हो चुकी है।

    जितनी तेज़ ये अफवाहें आई हैं उससे तो ये भी लग रहा है कि ये सारी फिल्में एक ही साल में रिलीज़ हो जाएंगी। या तो ये साल होगा 2019 या फिर 2020। वहीं श्रीदेवी की मौत के बाद भी अफवाहों के बाज़ार ने उनका साथ नहीं छोड़ा और लोगो ने उनके परिवार को अकेला नहीं छोड़ा। रोज़ कोई ना कोई अफवाह आती ही रही।

    अफवाहों के बाज़ार ने इस बार हद तब की जब इरफान खान को कैंसर की बीमारी के आखिरी स्टेज पर बताया गया। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले इरफान खान के जॉंडिस से पीड़ित होने की खबर थी। चूंकि दीपिका की भी तबीयत खराब थी, विशाल भारद्वाज ने अपनी फिल्म रोक दी थी और कहा था कि उनके एक्टर्स का स्वास्थ्य सबसे ज़्यादा ज़रूरी है।

    फिर इरफान खान ने खुद ट्वीट करके बताया कि जिसे वो जॉन्डिस समझ रहे थे वो दरअसल एक बहुत गंभीर बीमारी है और वो खुद बता देंगे कि उन्हें क्या हुआ है। बस थोड़ा इंतज़ार करिए और अफवाह मत फैलाइए।

    लेकिन अगले ही दिन कई मीडिया सूत्रों ने ये कह दिया कि इरफान खान को कैंसर है जिससे फैन्स थोड़ा परेशान हो गए। उनके दोस्तों ने और फिर उनकी पत्नी ने इस बात का खंडन किया।

    अब माना जा रहा है कि अगले हफ्ते इरफान खुद अपने स्वास्थ्य का अपडेट फैन्स को दे देंगे। फिलहाल उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल से यूएस शिफ्ट किए जाने की खबर है।

    जानिए इस हफ्ते किन किन अफवाहों से भरी रही गपशप गली -

    अर्जुन कपूर कर रहे हैं घर शिफ्ट?

    अर्जुन कपूर कर रहे हैं घर शिफ्ट?

    एक अजीब सी खबर ने गपशप गली में हंगामा कर रखा है। इस खबर की मानें तो जान्हवी - खुशी और बोनी कपूर को सहारा देने के लिए अर्जुन और अंशुला उन्ही के साथ शिफ्ट होने वाले हैं। इस खबर में कितनी सच्चाई है ये हम नहीं जानते।

    इस साल के अंत में दबंग 3

    इस साल के अंत में दबंग 3

    अरबाज खान ने कहा कि वह दबंग 3 को पूरा समय देना चाहते हैं.. लिहाजा, बाकी प्रोजेक्ट्स निपटाकर ही दबंग 3 शुरु की जाएगी। रिपोर्ट्स यह भी आ रही है कि फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज हो जाएगी। हालांकि इस धमाके की उम्मीद कम है

    फाइनल हो गई डॉन 3

    फाइनल हो गई डॉन 3

    डॉन 3 लगभग फाइनल हो चुकी है। फ्रैंचाइजी की इस तीसरी फिल्म के लिए शाहरुख खान और फरहान अख्तर ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। सलमान से लेकर अजय देवगन को टक्कर.. धमाकेदार एक्शन और दबंगई! रिपोर्ट्स की मानें तो डॉन 2019 की शुरुआत में फ्लोर पर आ सकती है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दुबई और अबु ढ़ाबी में होगी। डॉन 3 को पहली दो फिल्मों से भी ज्यादा बड़े स्तर पर बनाया जाएगा।

     कैटरीना संभालेंगी सलमान की फिल्म

    कैटरीना संभालेंगी सलमान की फिल्म

    सलमान खान के प्रोडक्शन की अगली फिल्म है लवरात्रि.. जिससे उनके बहनोई आयुष शर्मा डेब्यू करने वाले हैं। जाहिर है फिल्म को लेकर अभी कुछ खास क्रेज नहीं है। सूत्रों की मानें तो लवरात्रि में कैटरीना कैफ एक स्पेशल सांग में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए सलमान ने ही कैटरीना को अप्रोच किया है.. जिसके बाद कैट मना नहीं कर सकीं।

    सिंघम Vs दबंग

    सिंघम Vs दबंग

    रोहित शेट्टी की सिंबा का पोस्टर जब से आया तब से इसे सिंघम और दबंग का कॉकटेल माना जा रहा है। फिर सलमान खान की दबंग 3, रणवीर सिंह की सिंबा से क्लैश हो रही है। ऐसे में रोहित शेट्टी की सिंबा में अजय देवगन के कैमियो की एंट्री हो चुकी है। दिलचस्प ये है कि सिंबा में अजय देवगन, सिंघम के ही किरदार में होंगे।

    सलमान की अगली एंट्री

    सलमान की अगली एंट्री

    अगली ईद पर सलमान खान अली अब्बास ज़फर के साथ भारत नाम की फिल्म लेकर आ रहे हैं। और अब इस फिल्म का एंट्री सीन फाइनल हो चुका है। खबर है कि सलमान फिल्म में अपने इंट्रो के लिए एक गाना शूट करने वाले हैं। पिछली बार जब सलमान खान ऐसे ही प्रेम लीला करते हुए आए थे तो ना चाहते हुए भी फिल्म को धमाकेदार शुरूआत मिली थी। ऐसे ही सलमान सेल्फी गाते हुए बजरंगी भाईजान में भी एंट्री मार चुके हैं।

    एक और सीक्वल शुरू

    एक और सीक्वल शुरू

    'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' युवाओं के बीच गजब छाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फरहान अख्तर, ऋतिक रोशन, अभय देओल स्टारर इस फिल्म को काफी पसंद किया था। शायद यही वजह है कि जोया एक बार फिर इस कास्ट को साथ लाना चाहती हैं। अफवाहों की मानें तो जोया 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के सीक्वल पर काम कर रही हैं।

     ज़ीरो का हीरो

    ज़ीरो का हीरो

    फिल्मफेयर के एक रिपोर्ट के मुताबिक, जीरो में कैटरीना- शाहरुख- अनुष्का किसी लव ट्रैंगल में नहीं दिखेंगे। ना ही सलमान कैमियो में कुछ ऐसा करते दिखेंगे। बल्कि फिल्म में कैटरीना के अपोजिट हैं अभय देओल।

    एबीसीडी 3

    एबीसीडी 3

    रेमो डीसूज़ा ने एक बहुत बड़ी बजट की डांस फिल्म के लिए टीसीरीज़ के साथ हाथ मिलाया है। खबर आई की ये फिल्म होगी एबीसीडी 3 और इसके हीरो हैं वरूण धवन। लेकिन वरूण धवन के लिए फिलहाल कोई इतनी बड़ी बजट की फिल्म कैसे दे देगा। तो लीजिए जनाब कहानी में ट्विस्ट है। गपशप गली की मानें तो एबीसीडी 3 की कास्ट है - सलमान खान, वरूण धवन, कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज़।

    एक और रीमेक

    एक और रीमेक

    श्रीदेवी की चालबाज़ रीमेक बनने जा रही हैं और फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं, क्रिआर्ज इंटरटेनमेंट ने। अब जिन्हें नहीं पता, चालबाज़ खुद हेमा मालिनी की सीता और गीता का रीमेक थी। काफी दिन पहले भी खबर थी कि श्रीदेवी की चालबाज़ रीमेक में आलिया भट्ट काम करेंगी। अब देखना है कि ये खबर कितनी सच होती है।

    English summary
    Viral gossips of the week - Dabangg 3, Don 3, ABCD 3, Singham 3 all are in making.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X