For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय OUT और सलमान के IN होते ही शुरू हुआ खेल, होगी महाटक्कर, दीवाली पर!

    |

    बॉलीवुड में सुख हो या दुख हो, लेकिन गपशप गली हमेशा अपने पकवानों की महक से गुलज़ार रहती है। जहां एक तरफ बॉलीवुड इस हफ्ते शम्मी आंटी, प्यारेलाल वडाली और श्रीदेवी के जाने के गम से उबर रहा था, वहीं दूसरी तरफ, गपशप गली में नमक मिर्च लग रही थी।

    जहां एक तरफ, टीसीरीज़ और रेमो डीसूज़ा के नए प्रोजेक्ट को बहुत बड़ा बजट मिलने के बाद सलमान खान के नाम पर ज़ोर शोर से चर्चा हुई वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण की बीमारी के बावजूद, गपशप गली ने उनका दामन थामे रखा।

    वहीं अक्षय कुमार की 2.0 रिलीज़ डेट ने कई लोगों की रातों की नींदे खराब कर दी। तो फैन्स एक बार फिर दो सुपरस्टार्स के बीच धमाकेदार क्लैश में किसकी जीत और किसकी हार जैसे कयास लगाने लगे। किसने कौन सी फिल्म छोड़ी, क्यों छोड़ी, किसने कौन सी फिल्म पकड़ी और क्यों पकड़ी, किसने किसको रिप्लेस किया और क्यों किया जैसी बातें सबकी चर्चा का विषय रही।

    viral-gossips-of-the-week-akshay-kumar-s-2-0-release-date-salman-replaces-akshay-mogul

    लेकिन सबसे ज़्यादा गपशप हुई एक धमाकेदार फिल्म में अक्षय कुमार के बाहर होने के बाद, सलमान खान और आमिर खान के अंदर आने पर। दिलचस्प इसलिए कि काफी दिनों से नो एंट्री सीक्वल में सलमान के बाहर जाने और अक्षय के अंदर आने की चर्चा थी। जानिए इस हफ्ते की सबसे चटपटे मिर्च मसाले वाले किस्से -

    2.0 की रिलीज़ डेट

    2.0 की रिलीज़ डेट

    अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर 2.0, यानि कि रोबोट सीक्वल, इस साल की ओपनिंग करने वाली थी लेकिन फिल्म पोस्टपोन हो गई और अब फिल्म अपने लिए एक कायदे की रिलीज़ डेट नहीं ढूंढ पा रही है।माना जा रहा है कि फिल्म 15 अगस्त या दीवाली पर रिलीज़ हो सकती है और अब ये तय है कि रजनीकांत इस दीवाली पर ज़ोरदार धमाका करेंगे।

    सिंबा की हीरोइन

    सिंबा की हीरोइन

    रोहित शेट्टी टेंपर रीमेक बना रहे हैं जिसका लीड रोल कर रहे हैं रणवीर सिंह। अब बात आती है रणवीर की हीरोइन पर। तो माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए आलिया और श्रद्धा का नाम आते ही कट हो गया। दोनों ही रोहित शेट्टी को नाराज़ कर चुकी हैं। गोलमाल रिटर्न्स के दौरान, रोहित ने दोनों को ही अप्रोच किया था। लेकिन श्रद्धा ने पूरा नरेशन मांगा तो आलिया ने सोचने के लिए वक्त।

    मुगल बायोपिक में सलमान - आमिर

    मुगल बायोपिक में सलमान - आमिर

    गुलशन कुमार की मुगल बायोपिक में अक्षय कुमार की जगह सलमान खान का नाम तेज़ी से सुनाई दे रहा है। वहीं खबर है कि आमिर खान भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ चुके हैं, केवल प्रोड्यूसर के तौर पर। यानि कि बॉलीवुड में भी वो समय आ गया जब दो बेहतरीन एक्टर, फिल्मों की बढ़ोतरी के लिए टीम बनाए और एक दूसरे की फिल्मों पर पैसे लगाए।

    श्रद्धा का सलमान को No

    श्रद्धा का सलमान को No

    श्रद्धा कपूर को 16 साल की उम्र में सलमान से फिल्म का ऑफर मिला था। सलमान खान ने श्रद्धा कपूर को स्कूल के एक प्ले में देखा था और तब उन्होंने श्रद्धा के पास ये फिल्म का ऑफर भिजवाया। हालांकि उस वक्त श्रद्धा काफी छोटी थीं और पढ़ाई कर रही थीं। ये ऑफर रिजेक्ट हो गया।

    सलमान ने किया जूनियर कैफ को इग्नोर

    सलमान ने किया जूनियर कैफ को इग्नोर

    कैटरीना कैफ का करियर बनाने के बाद माना जा रहा था कि सलमान खान उनकी बहन इसाबैल कैफ के भी करियर पर ध्यान देंगे लेकिन सलमान ने इस बात को पूरी तरह इग्नोर कर दिया है। इसका कारण है कि इसाबेल कैफ ने अभी से स्टारडम वाले नखरे दिखाने शुरू कर दिए थे। और सलमान को उनके टैलेंट पर ज़्यादा भरोसा भी नहीं है।

    बाहुबली की देवसेना - Waiting list

    बाहुबली की देवसेना - Waiting list

    हाल ही में बाहुबली की देवसेना यानि कि अनुष्का शेट्टी को एक बॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिला था लेकिन प्रभास के कहने पर अनुष्का ने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। प्रभास का मानना है कि चूंकी उनकी और अनुष्का की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है इसलिए अनुष्का को प्रभास के साथ ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करना चाहिए।

    दीपिका ने कैटरीना को देख गाड़ी घुमा ली

    दीपिका ने कैटरीना को देख गाड़ी घुमा ली

    खबर है कि दीपिका पादुकोण हाल ही में यास्मीन कराचीवाला की जिम में थोड़ा समय गुज़ारने गई थीं लेकिन पार्किंग में उन्होंने कैटरीना कैफ की गाड़ी देखी। दीपिका तुरंत ही यूटर्न लेकर वापस हो गईं। वो आज भी कैटरीना कैफ से कोसों दूर ही रहना चाहती हैं।

    एक विलेन सीक्वल या कुछ और?

    एक विलेन सीक्वल या कुछ और?

    माना जा रहा है कि आदित्य रॉय कपूर और कृति सैनन मोहित सूरी की अगली धमाकेदार थ्रिलर फिल्म में काम करने वाले हैं। इस फिल्म को कुछ लोग एक विलेन सीक्वल कह रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ये बिल्कुल अलग फिल्म है और एक विलेन सीक्वल पर अभी कोई बात ही नहीं हुई है।

    शिद्दत की शूटिंग

    शिद्दत की शूटिंग

    करण जौहर श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर को लॉन्च करने को लेकर काफी खुश थे। माना जा रहा है कि अप्रैल में श्रीदेवी ने भी करण जौहर को अपनी डेट्स दे दी थीं और उनकी अगली फिल्म शिद्दत शुरू होने जा रही थी। इस फिल्म में श्रीदेवी पहली बार करण जौहर के साथ काम करने वाली थीं।

     दीपू - रणवीर की शादी

    दीपू - रणवीर की शादी

    माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अपनी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। दीपिका को काम से 6 महीने का आराम लेने की सलाह दी गई है और इस वक्त का उपयोग दीपिका शादी की प्लानिंग में कर रही हैं।

    English summary
    Viral Gossips of the week - Akshay kumar's 2.0 release date, Salman khan replaces Akshay Kumar in Mogul.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X