»   » सीन CUT... फिर भी हीरोइन को किस करते रह गए ये सुपरस्टार

सीन CUT... फिर भी हीरोइन को किस करते रह गए ये सुपरस्टार

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में बीमारी से लाचार हुए विनोद खन्ना की एक तस्वीर ने जहां एक तरफ बॉलीवुड को हिला कर रख दिया। दूसरी तरफ उनके फैंस भी शॉक में हैं। वहीं उनकी बीमारी से एक जमाने में उनकी ऑनस्क्रीन प्रेमिका डिंपल भी सदमे में हैं।

डिंपल और विनोद की कैमिस्ट्री एक समय में बॉलीवुड की सबसे दमदार कैमिस्ट्री मानी जाती थी। दोनों ने फिल्मों में कई इंटीमेट और स्टीमी सीन भी दिए हैं। ऐसे ही एक सीन के दौरान विनोद खन्ना डिंपल में इतने खो गए थे कि वे खुद पर काबू ही नहीं रख पाए और डिंपल को किस करते रह गए। डाइरेक्टर के कट बोलने के बाद भी विनोद नहीं रुके।

vinod-khanna-lost-control-during-intimate-scene-with-dimple-Kapadia

इस वाकये के बाद खुद डिंपल हैरान रह गई थीं। डिंपल गुस्से में थीं और विनोद के माफी मांगने के बाद भी नहीं मानीं। वहीं इसके बाद फिल्म के डाइरेक्टर ने डिंपल से माफी मांगी थी और किसी तरह शूटिंग फिर से शुरू करवाई थी। वहीं इस घटना को लेकर मीडिया में खूब कॉन्ट्रोवर्सी भी रही थी। आगे की स्लाइड में जानें किस फिल्म में था ये इंटीमेट सीन और आखिर में कैसे शूट हुआ था ये सीन-

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था वाकया

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था वाकया

दरअसल, फिल्म 'प्रेम धरम' की एक सीन में डिंपल और विनोद को किस करना था। इस फिल्म में दोनों ने कई इंटीमेट सीन दिए थे। वहीं इस सीन के दौरान विनोद खन्ना इतना खो गए कि डिंपल को किस करते ही रह गए और डाइरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके।

कुछ इस तरह था सीन

कुछ इस तरह था सीन

फिल्म के सीन के मुताबिक, विनोद खन्ना को पहले डिंपल को किस करना था। इसके बाद सोने से पहले उन्हें डिंपल को हग करना था। विनोद खन्ना अपना डे शेड्यूल पूरा करके रात के शेड्यूल में फिल्म 'प्रेम धरम' की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे।

जब भट्ट ने कहा और लाओ इंटेसिटी

जब भट्ट ने कहा और लाओ इंटेसिटी

विनोद ने पहले डिंपल को किस किया और फिर उन्हें हग करने लगे। महेश भट्ट चाहते थे कि सीन के लिए एक और टेक ले लें, ताकि उसमें इंटेंसिटी नजर आए। इसके बाद अपना बेस्ट देने के लिए इंटीमेट सीन में विनोद डिंपल को किस करने लगे।

कट के बाद भी नहीं रुके विनोद

कट के बाद भी नहीं रुके विनोद

इसके बाद महेश भट्ट ने 'कट' बोला लेकिन डिस्टेंस ज्यादा होने की वजह से विनोद ने सुना नहीं और वो लगातार डिंपल को किस करते रहे। विनोद को खुद भी रियलाइड नहीं हुआ कि वे क्या कर रहे हैं।

शॉक्ड रह गईं थीं डिंपल

शॉक्ड रह गईं थीं डिंपल

सीन की शूटिंग के दौरान विनोद खुद पर काबू नहीं रख सके और कट बोलने के बावजूद काफी देर तक डिंपल को किस करते रहे। इस वाकये से डिंपल शॉक्ड रह गई थीं। हालांकि विनोद ने इसके लिए माफी मांगी थी।

डाइरेक्टर ने भी मांगी माफी

डाइरेक्टर ने भी मांगी माफी

डिंपल इतने गुस्से में थीं कि वोनोद के माफी मांगने के बाद भी नहीं मानी। बाद में इस घटना के लिए डायरेक्टर महेश भट्ट को माफी मांगनी पड़ी थी। तब जाकर शूटिंग फिर शुरू हुई।

नशे में थे विनोद

नशे में थे विनोद

महेश भट्ट ने डिंपल से कहा कि उस दिन शूट के दौरान विनोद खन्ना नशे में थे, जिसकी वजह से वो खुद पर काबू नहीं रख सके। साथ ही इस तरह का सीन वो काफी लंबे समय बाद कर रहे थे।

रिलीज नहीं हो पाई थी फिल्म

रिलीज नहीं हो पाई थी फिल्म

फिल्म 'प्रेम धरम' की शूटिंग काफी लंबी खिंचने की वजह से फाइनली यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। बाद में इस फिल्म का नाम बदलकर 'मार्ग' कर दिया गया और इसे 1992 में थिएटर में रिलीज न करके सीधे होम वीडियो पर रिलीज किया गया।

हेमा मालिनी के अंकल ने बनाई थी फिल्म

हेमा मालिनी के अंकल ने बनाई थी फिल्म

दरअसल, हेमा मालिनी के अंकल ने एक फिल्म बनाई थी, जिसका नाम 'प्रेम धरम' था। इस फिल्म में विनोद के अपोजिट डिंपल कपाड़िया थीं। फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट थे।

विनोद डबल शिफ्ट में करते थे काम

विनोद डबल शिफ्ट में करते थे काम

चूंकि विनोद उस समय कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे, इसलिए उन्हें कई बार डबल शिफ्ट में काम करना पड़ता था। ऐसे में डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपनी फिल्म की शूटिंग नाइट शिफ्ट में करने की प्लानिंग की।

English summary
when vinod khanna lost control during shooting intimate scene...kept kissing dimple
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi