For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्या का बोल्ड कदम पर्दे पर ही नहीं हकीकत में भी

    |

    विद्या बालन आज कल बॉलीवुड में छाई हुई हैं। चाहे फिर पर्दे में फिल्मों की बात हो या फिर असल ज़िंदगी की। अगर खबरों पर विश्वास करें तो डर्टी पिक्चर से बोल्ड अवतार में आयी विद्या ने अपनी लाइफ में भी एक बोल्ड फैसला लिया है। इसके कारण फिल्म इंडस्ट्री में बस विद्या के नाम की ही माला जपी जा रही है।

    दरअसल खबर यह है कि विद्या किसी के साथ लिव इन में रहने की सोच रही हैं। अब आप भी सोच में पड़ गये ना कि ये बाला किसके चक्कर में पड़ गयी है।

    कुछ समय पहले यूटीवी हेड सिद्धार्थ रॉय कपूर और विद्या के प्यार की खबरें बहुत आ रही थी। लेकिन फिर विद्या और सिद्धार्थ दोनों ने इन खबरों का खंडन कर दिया। लेकिन एक बार फिर इन दोनों को लेकर इंडस्ट्री का माहौल गर्मा गया है, क्योंकि यह बात समाने आ रही है कि सिद्धार्थ और डर्टी पिक्चर से डर्टी लुक में आई विद्या ने मुंबई के बांद्रा में एक फ्लैट खरीदा है और चर्चा तो यह भी है कि दोनों लिव इन में रहने की सोच रहे हैं। ताकि इन्हें एक दूसरे को समने का वक्त मिल जाए और इनका रिश्ता भी आगे बढ़ जाए।

    English summary
    The Dirty Picture actress Vidya Balan is now going to share flat with UTV head Siddharth Roy Kapoor in Bandra, Mumbai both are decided to stay live in relationship.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X