India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विकी कौशल के लिए 250 करोड़ बहुत ज़्यादा, प्रोड्यूसर को चाहिए विकी से बड़ा स्टार, अशवत्थामा से होंगे रिप्लेस?

    |

    उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता के बाद जब फिल्म के डायरेक्टर, आदित्य धर ने अपने एक्टर विकी कौशल के साथ अगली फिल्म द इम्मॉरटल अश्वत्थामा का एलान किया तो फैन्स काफी उत्साहित थे। फिल्म का विषय ही ऐसा था कि हर कोई इसमें दिलचस्पी दिखाने लगा। ये फिल्म एक साइंस फिक्शन फिल्म थी जो महाभारत के किरदार अश्वत्थामा की कहानी से प्रेरित थी।

    फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे थे रॉनी स्क्रूवाला और जियो स्टूडियो। फिल्म में हीरोइन के तौर पर एंट्री हुई सारा अली खान की। कोरोना से पहले, विकी कौशल और सारा अली खान ने फिल्म पर काम भी शुरू कर दिया था और तैयारी में लग गए थे।

    लेकिन कोरोना के बाद इस फिल्म के सारे समीकरण बदल चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर जियो स्टूडियो फिल्म की स्टारकास्ट से खुश नहीं थे। सारा अली खान ने फिल्म छोड़ दी और फिल्म में सामंथा रूथ प्रभु को साइन किया गया। लेकिन अब ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो जियो स्टूडियो को हीरोइन नहीं फिल्म के हीरो से ही दिक्कत है।

    बड़े बजट के लिए सही नहीं विकी

    बड़े बजट के लिए सही नहीं विकी

    दरअसल, अश्वत्थामा का बजट 250 करोड़ रूपये माना जा रहा है। जब फिल्म की तैयारी शुरू हुई तो इसका बजट 150 - 180 करोड़ तक माना जा रहा था लेकिन जैसे जैसे फिल्म बढ़ती जा रही है, इसका बजट लगभग 250 करोड़ पहुंच चुका है और जियो स्टूडियो विकी कौशल पर इतना बड़ा बजट लगाने को तैयार नहीं है। उनका मानना है कि विकी कौशल के कंधे अभी इतने भी मज़बूत नहीं है कि 250 करोड़ की फिल्म अकेले खींच पाएं।

    चाहिए विकी से बड़ा स्टार

    चाहिए विकी से बड़ा स्टार

    जियो स्टूडियो, फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर पर लगातार प्रेशर बना रहा है कि अगर उन्हें ये फिल्म बनानी है तो उन्हें बेहतर और बड़ी स्टारकास्ट लेनी होगी। मतलब कि फिल्म में सुपरहीरो अश्वत्थामा के किरदार के लिए विकी कौशल से बड़ा स्टार चाहिए। आदित्य धर, जो कि विकी के पक्के दोस्त हैं, इस बात के लिए फिलहाल तैयार नहीं हैं। वो विकी पर पूरा भरोसा करते हैं और नहीं चाहते कि विकी के अलावा, कोई भी और ये फिल्म करे।

    उरी से साबित कर चुके हैं स्टारडम

    उरी से साबित कर चुके हैं स्टारडम

    गौरतलब है कि विकी कौशल, आदित्य धर की डेब्यू फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से कमाल कर चुके हैं। इस फिल्म को बॉलीवुड के इतिहास की सबसे ज़्यादा मुनाफा कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में रखा जाता है। उरी ने बॉक्स ऑफिस पर 876 प्रतिशत का मुनाफा कमाया था। 2019 में रिलीज़ हुई इस फिल्म का बजट था केवल 25 करोड़ और इसने बॉक्स ऑफिस पर 244 करोड़ की कमाई की थी।

    लुका छुपी पार्ट 2

    लुका छुपी पार्ट 2

    विकी कौशल ने इस साल, सारा अली खान के साथ इंदौर में लक्ष्मण उतेकर की अनाम रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। माना जा रहा है कि फिल्म को कार्तिक आर्यन - कृति सैनन स्टारर सुपरहिट फिल्म लुका छिपी के फ्रेंचाईज़ी के अगले पार्ट के तौर पर पेश किया जाएगा और इसे फिलहाल लुका छिपी पार्ट 2 कहा जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग, विकी और कैटरीना कैफ की शादी से पहले ही शुरू हो चुकी थी।

    बड़ी फिल्मों पर लगा है सट्टा

    बड़ी फिल्मों पर लगा है सट्टा

    उरी के बाद विकी कौशल बॉक्स ऑफिस स्टार बन चुके हैं। उरी विकी कौशल की पहली हिट फिल्म थी। इस फिल्म के साथ विकी ने एक ही साथ 100 और 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। आने वाले समय में काफी बड़ी फिल्मों पर सट्टा लगा हुआ है। वहीं विकी कौशल के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है। विकी कौशल के पास एक तरफ जहां भारी भरकम प्रोजेक्ट्स हैं वहीं उनके पास हल्की फुल्की फिल्मों की भी लाईन लगी हुई है। विकी कौशल शशांक खेतान की फिल्म मिस्टर लेले में वरूण धवन को रिप्लेस कर चुके हैं। इस फिल्म का नाम है गोविंदा नाम मेरा।

    सैम मानेक शॉ बायोपिक

    सैम मानेक शॉ बायोपिक

    मेघना गुलज़ार की सैम मानेक शॉ बायोपिक के भी हीरो हैं विकी कौशल। इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म के लेखक हैं राज़ी फेम भवानी अईयर और बधाई हो फेम शांतनु श्रीवास्तव। फिल्म के पहले लुक में विकी कौशल हू ब हू सैम मैनिकशॉ जैसे ही लग रहे हैं। फिल्म का नाम होगा सैम बहादुर। विकी कौशल, करण जौहर की अगली फिल्म तख्त में औरंगज़ेब की भूमिका निभाने वाले थे। हालांकि ये फिल्म कब शुरू होगी, अब बनेगी भी या नहीं फिलहाल इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। इसके अलावा, अश्वत्थामा भी पोस्टपोन हो चुकी है।

    छोड़ दी थी 83

    छोड़ दी थी 83

    जब 83 बनने की शुरूआत हुई थी तो उस समय, फिल्म के लिए विकी कौशल ने भी ऑडीशन दिया था। विकी कौशल ने फिल्म में मोहिंदर अमरनाथ के किरदार के लिए ऑडीशन दिया था। कबीर खान ने इस रोल के लिए विकी को फाईनल भी कर लिया था और वो विकी कौशल के साथ काम करने को काफी उत्साहित भी थे। लेकिन इसके बाद विकी कौशल की फिल्म राज़ी रिलीज़ हुई और विकी कौशल के काम को बहुत पसंद किया गया जिसके बाद विकी कौशल, रणवीर सिंह के साथ फिल्म में सेकंड लीड में नहीं नज़र आना चाहते थे। इसलिए विकी कौशल ने ये फिल्म छोड़ दी और ये रोल साक़िब सलीम के हिस्से आ गया।

    English summary
    Vicky Kaushal might get replaced from the mythological drama The Immortal Ashwatthama as producers want a bigger star to lead the 250 crore budget film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X