For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नहीं हुआ स्‍वयंवर, अब पॉलिटिकल बैंड बजायेंगी वीना मलिक

    By Belal Jafri
    |

    हाल ही में खबर आयी कि पाकिस्‍तानी अभिनेत्री वीना मलिक का स्‍वयंवर नहीं होगा। अब स्‍वयंवर नहीं रचा पाने का गम उन्‍हें राजनीति में ढकेल रहा है। खैर अगर सीधी खबर पर आयें तो वो यह है कि वीना मालिक जल्‍द ही वीना मालिक क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी "पाकिस्तान तहरीक ए इन्साफ" ज्वाइन कर रही हैं।

    इस खबर से वीना मलिक सुर्खियां तो बटोरेंगी ही, भले ही बाद में कोई विवाद खड़ा हो जाये। वैसे भी उन्‍हें विवादों में रहना हमेशा से ही बहुत पसंद है। जिसके लिए वो तरह तरह के बयान देती हैं। अभी कुछ दिनों पहले मीडिया से बातचीत के दौरान वीना ने राजनीति कर देश सेवा करने की बात कही भी थी।

    दूसरी तरफ "पाकिस्तान तहरीक ए इन्साफ" भी वीना को अपनी रैलियों में ला कर ज्यादा से ज्यादा युवाओं को अपने से जोड़ना चाहता है। आपको बताते चले की पाकिस्तान तहरीक ए इन्साफ पाकिस्तान की एक मात्र वो पार्टी है, जिसका मुख्य उद्देश युवाओं को अपने से जोड़ना है। जिसके लिए वो समय समय पर अपनी रैलियों में रीजनल बैंड की परफारमेंस, डांस शो आदि कराना है। यानी आप समझ सकते हैं कि वीना कोई नेता बनने नहीं जा रही हैं, वो सिर्फ पार्टी के प्रचार के लिए उसमें शामिल होंगी।

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगर वीना इस प्रमुख पार्टी से जुडती हैं तो, उनके इस कदम से पार्टी को बहुत फायदा पहुंचेगा क्‍योंकि पाकिस्तान में वीना की छवि एक ग्लैम डॉल की है और इनकी गिनती एक ख़ास वर्ग की चहेती अभिनेत्री के रूप में होती है। बहरहाल 'पाकिस्तान तहरीक ए इन्साफ' से जुड़े विदेश नीती के मुखिया शीरीन मजाल ने इस प्रकार की किसी भी सूचना से इनकार किया है।

    पहले फिल्में फिर टीवी और अब राजनीति में प्रवेश कर रही वीना पार्टी के लिए कितनी कारगर साबित होती है ये तो आने वाला वक्त बताएगा देखना ये है की क्या सच में वीना पार्टी ज्वाइन करती हैं या फिर ये उनके लिए मीडिया में जगह पाने का नया तरीका है।

    English summary
    Prominent pakistani actress and controvercy queen Veena Malik is all set to become a politician. If sources are to be believed very soon she is going to join pakistan Tehreek-E-Insaaf Party.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X