For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरूण धवन की अगली फिल्म, अंधाधुन डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ, जानिए डीटेल्स

    |

    वरूण धवन आजकल अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। अब उन्हें श्रीराम राघवन ने उन्हें अपनी अगली फिल्म इक्कीस के लिए अप्रोच किया है। इस फिल्म में वरूण धवन को अरूण खेतरपाल की भूमिका ऑफर की गई है। अरूण खेतरपाल, परमवीर चक्र से सम्मानित, सेना के सबसे कम उम्र के जवान है। 1971 के भारत - पाकिस्तान के युद्ध में अरूण शहीद हो गए थे।

    फिल्म को मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं और यही कारण है कि हाल ही में वरूण धवन मैडॉक फिल्म्स के ऑफिस के बाहर देखे गए थे। अफवाहें थीं कि वरूण धवन, मैडॉक फिल्म्स की स्त्री 2 में राजकुमार राव को रिप्लेस कर रहे हैं लेकिन असली बात थी श्रीराम राघवन का ये प्रोजेक्ट।

    कलंक के साथ नई शुरूआत

    कलंक के साथ नई शुरूआत

    कलंक वरूण धवन का दूसरा मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट है। इसके पहले, वो शाहरूख खान और काजोल के साथ दिलवाले में कृति सैनन के अपोज़िट दिखाई दिए थे।

    पहला पीरियड ड्रामा

    पहला पीरियड ड्रामा

    वरूण धवन को अब तक लोगों ने या तो कॉमेडी करते देखा है या फिर सीरियस फिल्में। लेकिन पीरियड ड्रामा और इंटेंस रोमांस करते वो पहली बार दिखेंगे।

    शानदार रोमांस

    शानदार रोमांस

    वरूण धवन और आलिया भट्ट इससे पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हंप्टी शर्मा की दुलहनिया और बदरीनाथ की दुलहनिया करते दिख चुके हैं लेकिन तीनों ही फिल्में हल्की फुल्की रोमांटिक फिल्में थीं।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    कलंक के बाद, वरूण धवन शशांक घोष की रणभूमि में दिखाई देंगे। फिल्म की काफी तैयारी हो चुकी है और माना जा रहा है कि ये करण जौहर की शुद्धि का बदला हुआ रूप होगा।

    जान्हवी के साथ

    जान्हवी के साथ

    वरूण धवन शशांक घोष के साथ एक और एक्शन फिल्म कर रहे हैं। इस फिल्म में वरूण धवन का साथ निभाती दिखाई देंगी जान्हवी कपूर।

    स्ट्रीट डांसर

    स्ट्रीट डांसर

    इसके अलावा, वरूण धवन, रेमो डीसूज़ा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में भी दिखाई देंगे। ये फिल्म एबीसीडी सीरीज़ का ही अगला पार्ट मानी जा रही है लेकिन प्रोडक्शन हाउस बदलने की वजह से फिल्म का नाम बदल दिया गया है।

    ज़बरदस्त कैमियो

    ज़बरदस्त कैमियो

    वरूण धवन, सलमान खान की भारत में भी एक कैमियो निभाते नज़र आएंगे। फिल्म में वरूण धवन धीरूभाई अंबानी की भूमिका में है। वो भी विभाजन के दौर वाले।

    कुली नं. 1

    कुली नं. 1

    वरूण धवन डेविड धवन के साथ कुली नं. 1 रीमेक करते भी नज़र आएंगे। फिल्म की हीरोइन अभी तक फाईनल नहीं की गई है लेकिन सारा अली खान का नाम सबसे ऊपर चल रहा है।

    बीवी नं 1

    बीवी नं 1

    खबर थी कि डेविड धवन के साथ वरूण धवन बीवी नं.1 करते भी दिखाई देंगे। लेकिन फिलहाल इस फिल्म की कोई भी चर्चा नहीं की जा रही है।

    6 साल का सफर

    6 साल का सफर

    वरूण धवन को बॉलीवुड में 6 साल हो चुके हैं। इन 6 सालों में वरूण धवन की सफलता का रेट 100 प्रतिशत रहा है। उन्होंने 11 फिल्में की हैं और एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है।

    कौन थे अरूण खेतरपाल

    अरूण खेतरपाल, 1971 में भारत - पाकिस्तान युद्ध में बसंतर की लड़ाई में शहीद हुए थे। खेतरपाल, 17 पूना हॉर्स की टुकड़ी का हिस्सा थे। ये टुकड़ी, युद्ध के दौरान, 47वीं ब्रिगेड संभाल रही थी जिसने शंकरगढ़ सेक्टर में बसंतसर की लड़ाई लड़ी और इसी लड़ाई में अरूण शहीद हो गए।

    अरूण ने केवल 6 महीना भारतीय सेना की सेवा की। शहादत के वक्त उनकी उम्र केवल 21 साल थी। वो सेना में सेकंड लेफ्टिनेंट के पद पर तैनात थे।

    English summary
    Varun Dhawan has been approached by Sriram Raghavan for his nnext Ekkis where Varun might be seen playing youngest Param Vir Chakra recipient Arun Khetarpal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X