For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 की सबसे बड़ी फिल्म, ताबड़तोड़ एक्शन, कहानी का बड़ा खुलासा.. एकदम जबरदस्त

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं। इन्हीं में से एक फिल्म बै संजय दत्त की अलगी फिल्म कलंक। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म में संजय के अलावा माधुरी दीक्षित, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में इस फिल्म के तीन बड़े किरदारों को लेकर जबरदस्त खुलासा हुआ है। जिसके बाद इस फिल्म का 300 करोड़ का ठप्पा लगा दिया गया है।

    [रिलीज से पहले ही Super Hit, सलमान खान की रेस 3 होगी 300 करोड़ी, ये रहा बड़ा सबूत]

    कलंक एक पीरियड फिल्म है, जिसमें वरुण धवन, माधुरी और सोनाक्षी के किरदारों को लेकर अहम खुलासा हुआ। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में वरुण अंग्रेजों के जमाने के लोहार का किरदार निभा रहे हैं। इस मुस्‍लिम लोहार की दुकान लाहौर के मशहूर हीरा मंडी में होती थी। बाद में इसे अंग्रेजों ने जिस्‍मफरोशी की मंडी बना छोड़ा था। वरुण के अलावा इस फिल्म में माधुरी और सोनाक्षी के किरदारों के बारे में भी खुलासा हुआ है।

    सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में बंजारन बनी हैं। वहीं माधुरी दीक्षित हीरा मंडी की तवायफों की लीडर के किरदार में हैं। कलंक में आदित्‍य रॉय शिल्पकार की भूमिका में हैं। कपूर इस फिल्म में वरुण धवन अंग्रेजों के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंकते हैं। बताया जाता है कि इस फिल्म में उस दौर की कहानी दिखाई जाएगी जब तवायफों और लोहारों ने अंग्रेजों को नाकों चने चबवा दिए थे। आगे जानें फिल्म से जुड़े और भी अहम खुलासे और जानें कलंक की कुछ दिलचस्प बातें-

    जबरदस्त एक्शन

    जबरदस्त एक्शन

    करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म में एक्शन की भरमार है।

    15 मिनट की फाइट

    15 मिनट की फाइट

    ओपनिंग सीन ही उनकी 15 मिनट की फाइट से शुरू होता है। सूत्रों के मुताबिक, पूरे सीक्‍वेंस को सिंगल टेक में शूट किया गया। इस सीन के लिए वरुण धवन ने जमकर जिम में घंटों पसीना बहाया है।

    तीन निर्देशक साथ साथ

    तीन निर्देशक साथ साथ

    कलंक के सेट पर पहले दिन वरूण धवन के पिता डेविड धवन भी पहुंचे थे। हालांकि वह इस फिल्म से जुड़े नहीं हैं.. लेकिन बॉलीवुड के तीन बड़े निर्माता- निर्देशक को साथ देखना दिलचस्प है।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी दो भाईयों के इर्द- गिर्द घूमती है। वरूण धवन- आदित्य रॉय कपूर भाई हैं.. जबकि माधुरी दीक्षित- संजय दत्त इस फिल्म में लीड एक्टर्स के तौर पर दिखेंगे।

    7 स्टार्स आए साथ

    7 स्टार्स आए साथ

    फिल्म में 7 बड़े सुपरस्टार्स एक साथ नज़र आएंगे - वरूण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और कुणाल खेमू।

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित

    फिल्म में पहले श्रीदेवी को फाइनल किया गया था। लेकिन उनके निधन के बाद माधुरी दीक्षित के जगह ले ली।

    21 सालों बाद

    21 सालों बाद

    कलंक के साथ माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लगभग 21 सालों के बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे।

    चौथी फिल्म

    चौथी फिल्म

    वहीं, वरूण- आलिया की यह बतौर जोड़ी चौथी फिल्म होगी। इस जोड़ी की अब तक सारी फिल्म सुपरहिट रही है। स्टूडेंट ऑफ दि ईयर, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया..

    ये होती स्टारकास्ट

    ये होती स्टारकास्ट

    खास बात है कि जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हुआ था.. तो फिल्म के लिए पहली च्वॉइस शाहरुख खान, अजय देवगन, काजोल और रानी मुखर्जी थे। लेकिन फिर करण जौहर स्क्रिप्ट में काफी बदलाव करते गए.. वह एक बोल्ड फिल्म बनाना चाहते थे। लिहाजा, उस वक्त उन्होंने प्रोजेक्ट से हाथ पीछे खींच लिया। लेकिन अब एक बार फिर जब फिल्म पर काम शुरु हुआ है.. स्टारकास्ट बदल चुकी है।

    English summary
    Varun Dhawan, Madhuri Dixit, Sonakshi Sinha role in upcoming film Kalank.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X