»   » सलमान की ईद, शाहरूख की दिवाली.. जैसा.. यहां भी किस्मत का SUPERHIT खेल!

सलमान की ईद, शाहरूख की दिवाली.. जैसा.. यहां भी किस्मत का SUPERHIT खेल!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

वरूण धवन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'ढ़िशूम' इस शुक्रवार रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि सुल्तान के बाद बॉक्स ऑफिस पर किसी फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया है। लेकिन ढ़िशूम से काफी उम्मीदें हैं कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी और अच्छी कमाई कर ले जाएगी। 

Dishoom

वरूण धवन के अलावा भी फिल्म से जुड़ा एक फैक्टर है, जिससे कहीं ना कहीं पक्का है कि फिल्म सुपरहिट जाएगी। पिछले कुछ सालों की बॉलीवुड फिल्म की रिलीज देखी जाए तो जुलाई में रिलीज हर दो हीरो वाली फिल्म सुपरहिट हुई है।


[इस शुक्रवार दिखेगा अक्षय कुमार का नया लुक.. देखकर हो जाएंगे SHOCK]


जी हां, विश्वास नहीं होता तो यहां देखिए फैक्ट्स.. साल 2007 में रिलीज सलमान खान- गोविंदा की पार्टनर, 2010 में रिलीज अजय देवगन- इमरान हाशमी की वन्स ऑपन अ टाइम इन मुंबई, साल 2004 में रिलीज सलमान खान- अक्षय कुमार की मुझसे शादी करोगी, साल 2012 में रिलीज क्या सुपर कूल हैं हम..


['मैं 'सुल्तान' और 'ढ़िशूम' जैसी फिल्में नहीं बना सकता....']


ये सभी दो- हीरो वाली फिल्में जुलाई में रिलीज हुई हैं और सभी हिट रही हैं। कई फिल्मों ने तो 100 करोड़ कल्ब में भी एंट्री मार दी। हम्मम.. कोई शक नहीं कि जुलाई महीना जॉन अब्राहम और वरूण धवन के लिए भी लकी साबित होगा। यूं भी बता दें, न्यूकमर्स में वरूण धवन एकमात्र ऐसे एक्टर हैं, जिनकी अभी तक एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है।

English summary
John Abraham and Varun Dhawan starrer Dishoom, will hit the screen this Friday.
Please Wait while comments are loading...