For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन आइडल ने उषा उत्थुप को रूलाया

    |

    Usha uthup
    आजकल इंडियन आइडल की टीम इंडिया की बेस्ट आवाज की खोज कर रही है। जहां पूरा भारत गर्मी के प्रकोप के कारण चिल्ला रहा है वहीं इंडियन आइडल का तूफानी ऑडिशन दौरा लोगों के लिए ठंडई का काम कर रहा है । क्योंकि लोग अपनी आवाज इंडियन आइडड के दिग्गजों को सुनवाने के लिए न दिन देख रहे है और न रात।

    गायक बनने की ख्वाहिश लिए भारत के हजारों लोगों को लग रहा है कि इंडियन आइडल 5 के जज अनु मलिक, सुनिधि चौहान और सलमान मियां उनके लिए किसी भगवान से कम नहीं है क्योंकि इन तीनों जजों की एक हां और एक ना पर ही इन लोगों का भविष्य टिका हुआ है।

    और लोगों की तरह शायद इंडियन आइडल के जज भी अपने आप को किसी भगवान से कम नहीं समझते। उनका बात करने का तरीका ये बताता है कि उन्हें लोगों की आवाज जज करने का नहीं बल्कि लोगों को जज करने का अधिकार मिल गया है। तभी तो ये तीनों जज प्रतिभागियों को रिजेक्ट करते वक्त अपनी वाणी में भी संयम भी नहीं रख पाते।

    ताजा उदाहरण प्रख्यात गायिका उषा उत्थुप का है, जो इन तीनों जजों के कारण रो पड़ी। चौंक गए ना, लेकिन ये सच है, हुआ यूं की उषा की एक शिष्या इंडियन आइडल प्रोग्राम में अपना ऑडिशन देने पहुंची थी जहां वो इंडियन आइडल के जजों की कसौटी पर खरी उतर नहीं पायी और वो रिजेक्ट कर दी गई, जिसके बाद वो तो कम उसकी गुरू उषा उत्थुप ज्यादा रोती हुई दिखीं, सूत्रों के मुताबिक उषा के मुताबिक उनकी छात्रा बेहद टैलेटंड है, और अनु मलिक, सुनिधि चौहान और सलमान तीनों ने ही उसकी प्रतिभा को दरकिनार कर के उसे रिजेक्ट किया है।

    पढ़े: टीवी पर रियलिटी शो की बाढ़

    खैर ये बात तो सोलह आने सच है कि हर टीचर का कोई न कोई प्रिय छात्र होता है सो उषा मैडम की भी एक लविंग स्टूंडेंट थी जो कि फिलहाल एक एग्जाम में फेल हो गई जिसकी विफलता से परेशान उषा इमोशनल हो गई ।

    खैर उषा मैडम हम आपसे एक बात कहना चाहते हैं कि जिंदगी आगे बढने का नाम है अगर आप ही यूं निराश और परेशान हो जायेगी तो उसका क्या होगा जिसकी आप मैडम है।

    रही बात इंडियन आइडल 5 के जजो की तो उनको आपकी प्रतिभा पर कोई शक नहीं है क्योंकि उन तीनों की जितनी उम्र नहीं उतना लंबा और सफल करियर आपका है । इसलिए आप निराश न हो बल्कि हौसले और दूनी मेहनत के साथ आप अपनी शिष्या के साथ आगे बढ़िये सफलता जरूर मिलेगी ।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X