»   » Leaked : रिलीज से पहले ही खुल गया सरप्राइज...बाहुबली-2 में नई एंट्री

Leaked : रिलीज से पहले ही खुल गया सरप्राइज...बाहुबली-2 में नई एंट्री

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

जैसे-जैसे बाहुबली 2 की रिलीज डेट पास आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म को लेकर चर्चाएं बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में बाहुबली को लेकर नई खबर आई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक और सरप्राइज एंट्री लीक हो गई है। जिसके बाद इस लीक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। दूसरी तरफ इस एंट्री के खुलासे के बाद फिल्म को लेकर फैंस का रोमांच और भी बढ़ गया है।

एक्टर प्रभास स्टारर डायरेक्टर एस एस राजामौली की मेगाबजट फिल्म 'बाहुबली 2' रिलीज से पहले ही ये फिल्म सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस फिल्म से जुड़ी अब एक ताजा खबर ये है कि इस फिल्म में प्रभास एक, दो नहीं बल्क‍ि ट्रिपल रोल में नजर आएंगे।

triple-role-of-prabhas-in-bahubali-2

इस खुलासे ने फैंस को चौंका दिया है। इससे प्रभास के दो किरदारों के बारे में तो सभी को पता था। जो कि पिता के रोल यानि कि अमरेंद्र बाहुबली और दूसरा उनके बेटे के रूप में महेंद्र बाहुबली। अब खबर है कि प्रभास एक रोल में नजर आएंगे जिसमें वह महेंद्र बाहुबली के दादा के रोल में दिखेंगे जिसका नाम होगा धमेंद्र बाहुबली। आगे की स्लाइड में जानिए फिल्म से जुड़े कुछ और खुलासे-

इन किरदारों का हुआ खुलासा

इन किरदारों का हुआ खुलासा

पिता अमरेंद्र बाहुबली और बेटे महेंद्र बाहुबली के तौर पर प्रभास के दो किरदारों का खुलासा तो पहले ही हो चुका है। वहीं अब सामने आया है कि प्रभास एक नए रोल में नजर आएंगे। ये नया किरदार बाहुबली के दादा का होगा और इस किरदार का नाम धमेंद्र बाहुबली होगा।

वायरल हो रही खबर

वायरल हो रही खबर

प्रभास के ट्रिपल रोल की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब देखना ये है कि इस बात में कितनी सच्चाई है। वहीं ये देखना भी रोचक होगा कि बाहुबली के दादा का किरदार फिल्म की कहानी में क्या मोड़ लाता है।

सरप्राइज थी ये एंट्री

सरप्राइज थी ये एंट्री

वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने प्रभास के ट्रिपल रोल की खबर दर्शकों लिए सरप्राइज रखी थी। ताकि दर्शक फिल्म देखने जाएं तो इस नई और यूनीक एंट्री को देखकर चौंक जाएं। फिल्म में उनका इंटरेस्ट और भी बढ़ा, लेकिन लीक होने के बाद ये सप्राइज धरा रह गया।

फिल्म में नजर आएंगे ये स्टार्स

फिल्म में नजर आएंगे ये स्टार्स

28 अप्रैल, 2017 को रिलीज हो रही इस फिल्म में प्रभास के अलरवा मुख्य भूमिका में राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे भी नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्ट एस. एस. राजमौली ने किया है।

कई भाषाओं में रिलीज हुआ ट्रेलर

कई भाषाओं में रिलीज हुआ ट्रेलर

'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर चार भाषाओं में रिलीज किया गया है। इन भाषाओं में तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम शामिल है। सभी भाषाओं के ट्रेलर का काफी व्यूज मिले हैं। इससे पता चलता है कि बाहुबली की लोकप्रियता भाषाओं से परे है।

नहीं मिला जवाब

नहीं मिला जवाब

फिल्म का ट्रेलर शानदार है। लेकिन ट्रेलर देख दर्शकों को अभी भी इस सवाल का जवाब नहीं मिला है कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'? वहीं बताया जा रहा है कि आने वाली फिल्म में इस राज से पर्दा उठ सकता है।

बेहतरीन सीन्स और लोकेशन

बेहतरीन सीन्स और लोकेशन

ट्रेलर में बेहतरीन लोकेशन्स, वार सीन्स और शानदार विजुअल इफेक्ट्स दिखाए गए हैं। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 24 सेकेंड लंबा है और इसके बेहतरीन एग्जीक्यूशन ने फिल्म के लिए लोगों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

माहिष्मती ने ली शपथ

माहिष्मती ने ली शपथ

ट्रेलर की शुरुआत में अमरेंद्र बाहुबली माहिष्मती राज्य की रक्षा की शपथ लेते नजर आते हैं। वे शपथ लेते हुए कहते हैं राज्य की रक्षा के लिए वो जान भी दे देंगे। फिल्म मे पता चलेगा कि उनकी इस शपथ के आड़े कौन-कौन सी मुसीबतें आती हैं।

कमाल की लव स्टोरी

कमाल की लव स्टोरी

फ्लैशबैक में अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना यानी प्रभास और अनुष्का की लव स्टोरी दिखाई देती है। ट्रेलर में बाहुबली कटप्पा से कहता भी है कि अगर वह उनके साथ हैं तो कोई नहीं मार सकता। दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है।

English summary
this surprise entry in bahubali 2 is leaked, increased interest
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi