For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तगड़ा Rumor: सलमान की धूम 4, अक्षय की हेरा फेरी 3 और शाहरूख खान की रा.वन 2

    |

    बॉलीवुड की अफवाहों की गली बड़ी ही अजीब है। आए दिन किसी ना किसी नए प्रोजेक्ट की चर्चा होती है। और इनमें हर सुपरस्टार की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल ज़रूर शामिल होता है। जैसे कि गपशप गली में आजकल सलमान खान की दबंग 3, अक्षय कुमार की हेरा फेरी 3, शाहरूख खान की डॉन 3 की चर्चा ज़ोरों पर रहती है।

    इसके अलावा, कुछ फिल्मे ऐसी भी हैं जो बन नहीं रही हैं लेकिन उनकी चर्चा लगातार है जैसे कि एबीसीडी 3, धूम 4, वेलकम 3, गरम मसाला 2, जॉली एलएलबी 3, रा.वन 2 वगैरह वगैरह। वहीं बॉलीवुड में हर स्टार के प्रोजेक्ट छोड़ने और पकड़ने की अफवाहों से हर कोई परेशान है।

    एक तरफ जहां संजय लीला भंसाली के अगले प्रोजेक्ट से ऋतिक रोशन, सलमान खान, शाहरूख खान, अभिषेक बच्चन और कार्तिक आर्यन का नाम जुड़ चुका है। वहीं दूसरी तरफ माना जा रहा है कि वो अक्षय कुमार या रणवीर सिंह के साथ कुछ प्लान कर रहे हैं।

    दूसरी तरफ, किस फिल्म को कौन छोड़ रहा है और कौन रिप्लेस कर रहा है ये अफवाहें तो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। जानिए इस हफ्ते बॉलीवुड की सबसे तगड़ी अफवाहें -

    धमाकेदार सीक्वल

    धमाकेदार सीक्वल

    साल 2014 में आई मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन एक सरप्राइज हिट साबित हुई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल पर जोर शोर से काम शुरू हो चुका है। खास बात है कि इस सीक्वल के लिए एकता कपूर और करण जौहर ने हाथ मिलाया है। जी हां, करण जौहर अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले यह फिल्म बनाने वाले हैं।

    शाहरूख की अगली फिल्म

    शाहरूख की अगली फिल्म

    जीरो के बाद शाहरुख इसी साल सितंबर में अगली फिल्म एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक सैल्यूट की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग शाहरुख लगातार 3 महीनों तक करेंगे और बीच में दिसंबर में रिलीज हो रही जीरो के प्रमोशन के लिए ब्रेक लेंगे और इसके बाद एक महीने बाद फिर से सैल्यूट में लग जाएंगे। बताया ये भी जा रहा है कि सैल्यूट 2019 में शरुआत के 6 महीनों में ही रिलीज कर दी जाएगी।

    भंसाली की फिल्म में रणवीर - आलिया

    भंसाली की फिल्म में रणवीर - आलिया

    अफवाहों की मानें तो संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी को ले सकते हैं। एक सूत्र की मानें तो भंसाली इस जोड़ी को पहले ही कास्ट कर चुके होते.. लेकिन जोया अख्तर ने इन्हें गली बॉय में कास्ट कर लिया।

    एक साथ दो बाबा

    एक साथ दो बाबा

    राजकुमार हिरानी एक और फिल्म प्लान कर रहे हैं - संजय दत्त और रणबीर कपूर के साथ। गपशप गली की मानें तो काफी ज़्यादा संभावना इस बात की है ये कि ये फिल्म मुन्नाभाई का तीसरा और आखिरी पार्ट है। वैसे भी मुन्नाभाई की चर्चा काफी समय से चल रही है। और अगर ये फिल्म मुन्नाभाई का तीसरा पार्ट है तो फिर ये बॉलीवुड की सभी सीरीज़ फिल्मों को धूल चटा सकती है।

    नो धूम 4

    नो धूम 4

    अब तक धूम 4 की स्क्रिप्ट तक फाइनल नहीं हुई है ऐसे में स्टार कास्ट फाइनल करने का तो सवाल ही नहीं उठता। बता दें कि उड़ रही अफ्वाहों को लेकर पहले भी यशराज की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था। बताया जा रहा था कि इस फिल्म में सलमान खान और रणवीर सिंह आमने-सामने नजर आ सकते हैं। हालांकि ये खबरें सिर्फ अफवाहें ही निकलीं।

    आंखें 2 की स्टारकास्ट

    आंखें 2 की स्टारकास्ट

    साल 2002 में आई अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, परेश रावल की फिल्म आंखें की सीक्वल एक बार फिर चर्चा बटोर रही है। पहले इस सीक्वल से बिग बी के साथ अर्जुन रामपाल, अभिषेक बच्चन का नाम जोड़ा जा रहा था। लेकिन ताजा खबरों की मानें तो फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन की जोड़ी दिख सकती है।

    सलमान खान और संजय लीला भंसाली

    सलमान खान और संजय लीला भंसाली

    सलमान खान अपने पसंदीदा डाय़रेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म कर सकते हैं। हालांकि फिल्म से जुड़ी जानकारी फिलहाल आउट नहीं की जा रही है। लेकिन फिल्म 2019 के अंत तक फ्लोर पर आ सकती है। 2019 की शुरूआत में फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी।

    धूम 4 की कास्टिंग

    धूम 4 की कास्टिंग

    माना जा रहा था कि धूम 4 की धमाकेदार कास्टिंग हो चुकी है और फिल्म में रणवीर सिंह और सलमान खान की कास्टिंग हो चुकी है। खबरें यहां तक थीं कि इस बार रणवीर सिंह पुलिस बनेंगे और सलमान खान चोर। लेकिन अब इन सारी अफवाहों पर पानी फिर चुका है। अगर सूत्रों की मानें तो सलमान खान और रणवीर सिंह में से कोई एक ही ये फिल्म करेगा। कारण ये है कि दोनों साथ काम करने के लिए उत्साहित ही नहीं है।

    सुहाना का डेब्यू

    सुहाना का डेब्यू

    सुहाना के शोबिज़ डेब्यू की सारी डीटेल्स बाहर आ चुकी हैं। सूत्रों की मानें तो सुहाना वोग के मैगज़ीन कवर के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं। ठीक वैसे ही जैसे हाल ही में जान्हवी कपूर ने किया था। सुहाना का मैगज़ीन कवर, अगस्त अंक के लिए होगा। हालांकि अभी ये किसी को नहीं पता कि इसके बाद, सुहाना की कोई फिल्म अनाउंस होने जा रही है, इस वजह से ये फोटोशूट है या बस यूं ही।

    हाउसफुल 4 का आईटम नंबर

    हाउसफुल 4 का आईटम नंबर

    अफवाहों की मानें तो निर्देशक साजिद खान हाउसफुल 4 में जैकलीन फर्नाडीज को एक स्पेशल डांस नंबर के लिए कास्ट करना चाहते हैं। लेकिन जैकलीन फिलहाल आइटम नंबर करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही हैं। बता दें, साजिद खान और जैकलीन कभी रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

    धोनी 2.0

    धोनी 2.0

    सुशांत सिंह राजपूत के लिए एम एस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी ने बॉलीवुड में काफी कुछ बदल कर रख दिया। उनका नाम टॉप एक्टर्स की लिस्ट में ऊपर चढ़ा और उन्हें मिली वो स्टारडम जिसके वो हकदार थे। अब खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी स्टारडम को थोड़ा और ऊपर लेकर जाने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो धोनी का सीक्वल तैयार किया जा रहा है और इस दिशा में काम शुरू हो चुका है।

    अंदाज़ अपना अपना 2

    अंदाज़ अपना अपना 2

    सुशांत सिंह राजपूत जहां, एम एस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी के साथ सुपरस्टार बने तो कार्तिक हाल ही में आई सोनू के टीटू की स्वीटी के साथ। अब माना जा रहा है कि इन दो सुपरस्टार्स को साथ लाने की तैयारी चल रही है। खबरों की मानें तो दोनों को साथ लेकर, अंदाज़ अपना अपना का सीक्वल प्लान किया जा रहा है।

    अग्निसाक्षी का सीक्वल

    अग्निसाक्षी का सीक्वल

    1996 में रिलीज फिल्म अग्निसाक्षी ब्लॉकबस्टर रही थी। मनीषा कोईराला, जैकी श्राफ और नाना पाटेकर स्टारर इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। ताजा खबर है कि अब इस फिल्म की सीक्वल पर प्लान किया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो निर्देशक पार्थो घोष फिर से नई स्टार कास्ट के साथ इस फिल्म के सीक्वल को बनाने को तैयार हैं।

    सुशांत का Walk Out

    सुशांत का Walk Out

    ताज़ा खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी महत्तवाकांक्षी फिल्म चंदा मामा दूर से छोड़ दी है। अब वो इस विषय पर अपनी खुद की स्पेस फिल्म बनाने के मूड में हैं और इस प्रोजेक्ट के लिए उन्हें प्रोड्यूसर भी मिल गया है। सुशांत ये फिल्म खुद डायरेक्ट करेंगे।

    करण जौहर की नई कास्ट

    करण जौहर की नई कास्ट

    सूत्रों की मानें तो करण जौहर की अगली फिल्म की कास्ट फाइनल है, कोई माने या ना माने। और ये कास्ट बहुत ही खास है - शाहरूख खान, काजोल और रणबीर कपूर। दरअसल, करण जौहर को शाहरूख खान और रणबीर कपूर के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट तो ऐ दिल है मुश्किल के बाद ही मिल गई थी। अब बस इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

    English summary
    Know the latest rumors flowing in b'town. Currently, all the superstars are working on the sequels of their blockbuster projects, none of which is confirmed yet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X