For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड के दस ताजा चेहरे

    By Staff
    |

    हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में कई नवोदितों ने प्रवेश किया। इन नवोदितों में स्टार संतानें और बिना फिल्मी बैकग्राउंड के दो नों ही तरह की प्रतिभाएं शामिल रहीं।

    फिर भी ये साल उन नवोदित अभिनेत्रियों का कह जा सकता है जो भारत के बैहर के फिल्म उद्योगों से बॉलीवुड में आयीं। ऐसी कई अभिनेत्रियां इस बार बॉलीवुड में जम कर चमकीं जिन्होने बॉलीवुड में तो पहली बार काम किया है। लेकिन एससे पहले वह किसी दूसरे देश के फैशन जगत या फिर फिल्म उद्योग से जुड़ी रही हैं।

    काल्की कोइचलिन : फ्रांसीसी माता पिता की बेटी काल्की फिल्म 'देव डी' में आधुनिक युग की चंद्रमुखी के रूप में नजर आयीं थीं। उनके रोल और लिक दोनों के ही खूब चर्चे हुए।

    गिसली मोंटीरो : फिल्म 'लव आज कल' में अभिनय कर चुकी ब्राजील की अभिनेत्री ने फिल्म में एक पंजाबी सोनी कुड़ी का किरदार बखूबी निभाया था।

    जैक्लीन फर्नाडीज : मिस श्रीलंका रह चुकीं जैक्लीन ने फिल्म 'अलादीन' से अभिनय की शुरुआत की है। फिल्म के कुछ दृश्यों में वह बेहतर नजर आती हैं पर उन्हें अपने अभिनय को अभी और निखारने की आवश्यकता है।

    माही गिल : एक नवोदित अभिनेत्री होने के बाद भी माही ने इस साल कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने फिल्म 'देव डी' में पारो के किरदार से अपनी शुरुआत की। बाद में वह अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाल' में नजर आईं। उन्होंने 'आगे से राइट' और 'पल पल दिल के पास' फिल्मों में भी अभिनय किया है।

    सोहम शाह : फिल्म 'बाबर' में सोहम के अभिनय को नजरअंदाज किया गया है लेकिन वह प्रतिभा से लबरेज नया चेहरा हैं। इसमें कोई शक नहीं।

    श्रुति हसन : श्रुति 2009 में आने वाली अभिनेत्रियों में बेहतरीन हैं। यद्यपि उनकी फिल्म 'लक' कमजोर पटकथा के चलते कुछ खास नहीं कर पाई। श्रुति में अपार संभावनाएं हैं और उन्हें एक अच्छी पटकथा की जरूरत है।

    शीना शाहबडी : शीना ने अपनी पहली फिल्म 'तेरे संग' में एक 15 वर्षीय किशोरी का किरदार किया है। उनके अभिनय के चलते ही यह फिल्म विश्वसनीय नजर आती है।

    नौशीन अली सरदार : नौशीन ने लघु फिल्म 'थ्री-लव, लाइज, बेट्रायल' से शुरुआत की लेकिन दुर्भाग्य से इस फिल्म पर किसी का भी ध्यान नहीं गया।

    चंदन रॉय सान्याल : फिल्म 'कमीने' के प्रदर्शन से पहले चंदन कभी भी सुर्खियों में नहीं छाए, लेकिन इस फिल्म में उनके मिखाइल के किरदार को खूब सराहा गया।

    जैकी भगनानी : फिल्म 'कल किसने देखा' से अपनी शुरुआत करने वाले भगनानी की पहली फिल्म तो कोई कमाल नहीं कर सकी लेकिन वह कैमरे के सामने आत्मविश्वास से भरे हुए नजर आए।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X