For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर Vs सलमान और अजय देवगन Vs अक्षय़ कुमार, इसे कहते हैं धमाकेदार टक्कर

    |

    बॉलीवुड में इस हफ्ते चटपटी खबरों का बाज़ार लगा रहा है। सबसे पहले तो चर्चा रही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अफेयर की। दोनों एक साथ अंबानी की पार्टी में पहुंच कर वैसे ही काफी सुर्खयां बटोर चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरों से गपशप गली गुलज़ार रही।

    दूसरी तरफ बॉलीवुड में एक के बाद एक टक्कर पर टक्कर हो रही है। एक तरफ सलमान खान और रणबीर कपूर टक्कर ले रहे हैं तो दूसरी तरफ रणवीर सिंह और विन डीज़ल। इसके अलावा अजय देवगन और अक्षय कुमार भी एक दूसरे से टक्कर लेने को पूरी तरह तैयार हैं।

    अक्षय कुमार, यशराज फिल्म्स के साथ मिलकर , पृथ्वीराज संयोगिता की लव स्टोरी पर काम करेंगे वहीं अजय देवगन तानाजी बायोपिक शुरू करेंगे। यानि कि दोनों पीरियड फिल्में।

    अब ये टक्कर वाकई दिलचस्प है। हाल ही में अजय देवगन काफी नाराज़ थे जब अक्षय कुमार ने करण जौहर के साथ मिलकर सारागढ़ी युद्ध पर केसरी का एलान कर दिया। जबकि अजय देवगन काफी पहले सन्स ऑफ सरदार का एलान कर चुके थे।

    जानिए इस हफ्ते की टॉप बॉलीवुड गॉसिप -

    अजय देवगन की स्पोर्ट्स

    अजय देवगन की स्पोर्ट्स

    खबरों की मानें तो अजय देवगन ने बोनी कपूर के साथ एक स्पोर्ट्स बायोपिक के लिए हाथ मिलाया है जिसे तेवर के डायरेक्टर अमित शर्मा डायरेक्ट करेंगे। स्पोर्ट्स बायोपिक से कुछ दिमाग की बत्ती जली? दरअसल, अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड पहले एक स्पोर्ट्स बायोपिक ही थी। लेकिन फिर इसे केवल एक इवेंट पर आधारित फिल्म बता दिया गया। भारत का पहला गोल्ड जीतने का इवेंट। और अब अजय देवगन भी स्पोर्ट्स फिल्म में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

    संजू कर रही है आउट

    संजू कर रही है आउट

    रणबीर कपूर की फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचा रही है कि सब हैरान हैं। वीकेंड के बाद भी फिल्म का कहर जारी है, जिसे देखकर डिस्ट्रिब्यूटर्स काफी खुश हैं। फिल्म का क्रेज देखकर थियेटर मालिकों ने तो इस हफ्ते रिलीज होने वाली हॉलीवुड फिल्मों को भी स्क्रीन देने से इंकार कर दिया है। अब ये फिल्म कुछ हफ्तों बाद रिलीज की जाएगी।

    प्रियंका की फीस

    प्रियंका की फीस

    अली जफर की फिल्म भारत में प्रियंका की फीस जान कर आप वाकई चौंक जाएंगे। 14 करोड़ से 12 फिर जीरो के बाद अब खबरें आ रही हैं कि प्रियंका भारत के लिए 6 करोड़ चार्ज कर रही हैं। वहीं ये फीस सलमान के मुकाबले भले ही कम लग रही हो लेकिन प्रियंका भी हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शामिल हो चुकी हैं। हालांकि अभी भी दीपिका पादुकोण उनसे आगे हैं।

    डिब्बाबंद ना हो जाए फिल्म

    डिब्बाबंद ना हो जाए फिल्म

    हाल ही में रणवीर सिंह की आने वाली सबसे बड़ी फिल्म 83 सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। कबीर खान की ये फिल्म पहले 30 अगस्त 2019 में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब बताया जा रहा है कि ये फिल्म आगे बढ़ा कर 10 अप्रैल 2020 कर दी गई है। बता दें इस फिल्म की रिलीज डेट पहले भी बदली जा चुकी है। वहीं आगे बढ़ती इन डेट्स के बाद फैंस को ये डर है कि ये फिल्म कहीं डिब्बाबंद न हो जाए।

    प्रियंका का डबल रोमांस

    प्रियंका का डबल रोमांस

    प्रियंका और सलमान एक साथ 10 साल बाद परदे पर लौट रहे हैं। लेकिन अब खबर है कि भारत की शूटिंग के दौरान, प्रियंका चोपड़ा भी एक नहीं दो रोमांस करेंगी। उनके हीरो नंबर 1 तो हैं सलमान खान। लेकिन हीरो नंबर 2 की परमिशन सलमान ही देंगे। दरअसल, प्रियंका विदेश से आए अपने खास दोस्त निक जोनस को भारत की शूटिंग पर लाना चाहती हैं। और इसके लिए उन्होंने सलमान खान से इजाज़त मांगी है।

    रणवीर vs विन डीज़ल

    रणवीर vs विन डीज़ल

    1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित यह फिल्म अब 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी। क्रिकेट और बॉलीवुड जब मिल जाते हैं.. तो कुछ धमाकेदार सामने आता है। खास बात है कि इसी दिन हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 भी भारत में रिलीज हो रही है। यानि की दो सुपरस्टार्स के बीच होने वाली है धमाकेदार टक्कर।

    शाहरूख की तैयारी

    शाहरूख की तैयारी

    ज़ीरो में शाहरुख ने अंडर वाटर सीक्वेंस शूट किए हैं। यानी कि इस फिल्म में पानी के अंदर शाहरुख का रोमांचक सीन देखने को मिलेगा। टीम ने हाल ही में अमेरिका में फिल्म का नासा वाला शेड्यूल पूरा किया है लेकिन अब भी फिल्म के कुछ जरूरी सीन्स की शूटिंग बाकी है।

    शाहरूख की रीमेक?

    शाहरूख की रीमेक?

    2017 में रिलीज सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। पहले फिल्म से अक्षय कुमार- सिद्धार्थ का नाम जोड़ा गया। फिर फिल्म में शाहरुख खान का फाइनल होना लगभग फाइनल था। लेकिन बता दें, इस शानदार रीमेक में फिलहाल शाहरुख शामिल नहीं हैं। हालांकि फिल्म शाहरुख के बैनर तले प्रोड्यूस होगी।

    त्रिशला हैं नाराज़

    त्रिशला हैं नाराज़

    हाल ही में सामने आया है कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला संजू से और फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से नाराज हैं। दरअसल, त्रिशाला का पापा संजय के लिए प्यार अक्सर सोशल मीडिया पर दिख जाता है। वे पापा के साथ तस्वीरें शेयर करती रही हैं वहीं संजू की रिलीज के बाद से न तो उन्होंने इसे लेकर कोई पोस्ट किया और न ही मीडिया के सामने कभी कुछ भी कहा।

    डिब्बाबंद हो चुकी है भैय्याजी सुपरहिट

    डिब्बाबंद हो चुकी है भैय्याजी सुपरहिट

    कुछ समय पहले खबर थी कि आखिरकार सनी देओल की अटकी हुई फिल्म भैय्याजी सुपरहिट, 14 सितंबर को रिलीज़ हो रही है लेकिन अब एक बार फिर ये फिल्म पोस्टपोन हो चुकी है और माना जा रहा है कि अब ये फिल्म डिब्बाबंद हो जानी चाहिए। कम से कम प्रोड्यूसर को नुकसान की थोड़ी भरपाई ही हो जाए।

    विक्रम वेधा रीमेक

    विक्रम वेधा रीमेक

    बॉक्स ऑफिस पर दो लोगों ने बिकना बिल्कुल बंद कर दिया है। वो हैं शाहरूख खान और ऋतिक रोशन। दोनों का ही करियर किस दिशा में जा रहा है, दोनों को खुद ही नहीं पता है। ऐसे में अब दोनों ने एक समझदारी भरा फैसला लेते हुए हाथ मिलाने की ठान ली है। शाहरूख खान और ऋतिक रोशन आखिरी बार कभी खुशी कभी गम में साथ में दिखाई दिए थे। अब खबर है कि दोनों एक साथ विक्रम वेधा रीमेक में दिखाई दे सकते हैं।

    English summary
    Top Bollywood gossips which went Viral Sanju shows kick Race 3, Sunny Deol's shelved film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X