»   » Alert..टाइगर जिंदा है कि शूटिंग ..सलमान खान पर कड़ी निगरानी..

Alert..टाइगर जिंदा है कि शूटिंग ..सलमान खान पर कड़ी निगरानी..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान इन दिनों ऑस्ट्रिया में  अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी है।ऑस्ट्रिया  में शूटिंग लोकेशन पर उनकी एंट्री होते ही फैंस का साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हो गई।

अब इस तस्वीर के कारण टाइगर जिंदा है के मेकर्स यानी कि यशराज बैनर ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तस्वीर खींचने पर बैन लगा दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रिया  के साथ इस फिल्म के सभी लोकेशन पर शूटिंग के दौरान सलमान और कैटरीना पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी। इसके साथ सलमान खान फैंस क्लब ने भी टाइगर जिंदा है से जुड़ी हुई आॅन लोकेशन तस्वीरों को फिल्म रिलीज होने से पहले लीक नहीं करने का फैसला लिया है। 

Tiger Zinda Hai,Salman Khan

गौरतलब है कि आॅन लोकेशन शूटिंग के दौरान की तस्वीरों में कहानी और किरदार से जुड़ी कई जानकारी रिलीज से पहले लीक होने का डर रहता है। इसे देखते हुए यशराज की टीम ने भी शूटिंग के दौरान सावधानी बरतने का फैसला लिया है। 

बहरहाल,टाइगर जिंदा है से एक बार फिर सलमान खान बेहद अलग अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। इस बार टाइगर जिंदा है में एक्शन का स्तर कई गुणा अधिक होगा। सलमान के लिए भी इस बार चैलेंज का स्तर काफी बढ़ गया है। यहां देखें पूरी रिपोर्ट ..

हॅालीवुड स्तर का एक्शन

हॅालीवुड स्तर का एक्शन

ऐसा माना जा रहा है कि सलमान ने अब तक इस स्तर का एक्शन नहीं किया है। टाइगर जिंदा है में एक्शन सीन की कमान हॅालीवुड के एक्शन डायरेक्टर टॅाम के हाथों में है। उन्होंने इससे पहले एक्स मैन और डार्क नाइट जैसी फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर रहे हैं।

गंभीर किरदार

गंभीर किरदार

सलमान खान टाइगर जिंदा है कि विपरीत इस बार गंभीर किरदार में दिखाई देंगे जो कि दर्शकों के लिए कहानी में नया ट्विस्ट लेकर आएगा।

बड़ा चैलेंज

बड़ा चैलेंज

एक था टाइगर का निर्देशन कबीर खान ने किया था। सुल्तान के हिट होने के बाद सलमान खान ने इस बार टाइगर जिंदा है कि जिम्मेदारी अली अब्बास जफर के कंधों पर डाल दी है। टाइगर जिंदा है से एक था टाइगर के रिकॅार्ड को पार करना सलमान खान के लिए बड़ा चैलेंज है।

पांच साल का गेप

पांच साल का गेप

कैटरीना कैफ और सलमान खान पांच साल के गेप के बाद एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। दोनों ने इससे पहले एक था टाइगर में साथ काम किया था।

सीक्वल का भार

सीक्वल का भार

सलमान खान के दूसरी बार अपनी किसी फिल्म की सीक्वल का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने दबंग के दोनों पार्ट की जिम्मेदारी उठाई थी। इस वक्त उनका सारा फोकस टाइगर जिंदा है कि सफलता पर है।

म्यूजिक पर फोकस

म्यूजिक पर फोकस

हर बार की तरह इस बार भी सलमान टाइगर जिंदा है के म्यूजिक पर ध्यान दे रहे हैं। ऐसी खबर थी कि सलमान एक था टाइगर के म्यूजिक से खुश नहीं थे इस वजह से उन्होंने माशा अल्ला सांग को बनाने की हिदायत दी थी। इस बार भी उनका ध्यान इस फिल्म के संगीत पर है।

ब्लाॅकबस्टर

ब्लाॅकबस्टर

इस फिल्म की गिनती अभी से सलमान खान की आगामी ब्लाॅकबस्टर फिल्मों में होने लगी है। सलमान के अलावा एक्शन,ड्रामा,रोमांस और म्यूजिक इस बार टाइगर जिंदा की यूएसपी है।

English summary
There is some shocking news coming from Salman Khan and Katrina Kaif's Tiger Zinda hai on location shooting..Here read full story
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi