»   » ना सलमान, ना शाहरुख- टाईगर हो सकते हैं 'धूम 4' के जबरदस्त विलेन!

ना सलमान, ना शाहरुख- टाईगर हो सकते हैं 'धूम 4' के जबरदस्त विलेन!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

टाईगर श्राफ की फिल्म बागी 2 बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले चुकी है। एक्शन से भरपूर यह फिल्म जिस तरह का धमाका कर रही है, उसके बाद टाईगर एक्शन फिल्मों के लिए बॉलीवुड निर्माता- निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके हैं। अफवाहों की मानें तो बागी 2 के बाद अब टाईगर धूम 4 के लिए निर्माताओं की लिस्ट में भी आ चुके हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.. लेकिन यदि ऐसा होता है तो टाईगर के लिए बड़ी बात होगी।

सलमान, सलमान छोड़ें.. अजय देवगन ने कर दिया 150 करोड़ का धमाका!

धूम 4 यशराज फिल्म्स की ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइजी है। लिहाजा, ऋतिक रोशन, आमिर खान के बाद.. धूम 4 से सलमान खान और शाहरुख खान का नाम ही जोड़ा जा रहा था। ऐसे में टाईगर के नाम की अफवाह उड़ना भी दिलचस्प है। 

Tiger Shroff

दरअसल धूम सीरिज की फिल्में एक्शन से भरपूर होती हैं और अब टाईगर से बेहतर एक्शन भला कौन कर सकता है। अक्षय कुमार से लेकर ऋतिक रोशन ने भी टाईगर के एक्शन का लोहा माना है। अफवाह है कि धूम 4 में कई तरह के बदलाव देखे जाएंगे। 

यहां जानें, किन किन एक्टर्स का नाम धूम 4 से जुड़ चुका है-

नो अभिषेक बच्चन

नो अभिषेक बच्चन

अफवाहों की मानें तो यशराज फिल्म्स ने धूम 4 में अभिषेक बच्चन को रिप्लेस करने का फैसला ले लिया है। अभिषेक की जगह अब रणवीर ले सकते हैं।

सलमान खान

सलमान खान

शाहरुख खान से पहले सलमान खान को फिल्म के निगेटिव किरदार में फाइनल माना जा रहा था.. यानि की धूम 4 के चोर सलमान बनने वाले थे।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

अफवाह है कि इस बार फिल्म में दो विलेन हैं। एक विलेन के लिए ऋतिक के नाम की बात भी हो रही थी।

प्रभास

प्रभास

फिल्म के लिए बाहुबली स्टार प्रभास को भी अप्रोच किया गया था.. लेकिन प्रभास के पास फिलहाल दो फिल्में हैं.. जिनमें वह बिजी हैं।

वाणी कपूर

वाणी कपूर

धूम 4 की सबसे मज़बूत दावेदार हैं वाणी कपूर। वे फिलहाल आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रे में काम कर चुकी हैं। और अगली यशराज फिल्म में भी फाइनल हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को धूम 4 के लिए फाइनल ही मान लिया गया था। लेकिन फिर दीपिका इस प्रोजेक्ट से हट गईं।

English summary
According to rumours, Tiger Shroff name to consider for Dhoom 4. After Baaghi 2 tremendous success on box office, Yashraj Films thinking over Tiger as main villain in fourth installment of blockbuster franchise Dhoom.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X