For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OUCH.. इस हीरोईन की वजह से मुसीबत में फंसे टाईगर श्राफ.. मिली WARNING

    By Neeti
    |

    टाईगर श्राफ और दिशा पटानी ने भले ही मीडिया के सामने अपने रिलेशन को ना स्वीकारा हो। लेकिन समय समय पर उनसे जुड़ी खबरों सामने आती रहती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिससे टाईगर खुद ही मुसीबत में फंस गए।

    टाईगर श्राफ फिल्म इंडस्ट्री में अब एक जाना पहचाना नाम बन चुके हैं। 2016 में आई उनकी फिल्म बागी हिट रही थी। जबकि उनकी कथित गर्लफ्रैंड दिशा पटानी फिलहाल बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रही है। लिहाजा, दिशा को फिल्में दिलाने की टाईगर भरपूर कोशिश कर रहे हैं।

    बागी 2, हीरोपंती 2

    बागी 2, हीरोपंती 2

    Spotboye के अनुसार, टाईगर ने साजिद नाडियावाला के सामने बागी 2, हीरोपंती 2 के लिए दिशा पटानी का नाम सामने रखा था। इसके बाद क्या हुआ.. सुन कर हैरान रह जाएंगे।

    इंकार

    इंकार

    रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों पहले ही टाईगर ने दिशा का नाम साजिद नाडियावाला के सामने रखा.. जिस पर साजिद ने सीधे इंकार कर दिया। लेकिन टाईगर ने हिम्मत नहीं छोड़ी।

    हीरोपंती 2

    हीरोपंती 2

    हाल ही में जब हीरोपंती 2 के लिए एक्ट्रेस के नाम की चर्चा होने लगी तो टाईगर ने एक बार फिर दिशा का नाम आगे लाने की कोशिश की। लेकिन साजिद नाडियावाला ने फिर मना कर दिया।

    पड़ गई डांट

    पड़ गई डांट

    लेकिन इसके बाद टाईगर ने फिल्म के निर्देशक सब्बीर खान को अलग से जाकर दिशा का नाम सुझाया। जब बात साजिद तक पहुंची को वो काफी खफा हो गए।

    मिली वार्निंग

    मिली वार्निंग

    साजिद नाडियावाला ने टाईगर को वार्निंग दी कि वे दिशा का नाम बार बार आगे लाना बंद करें। क्योंकि इन दोनों फिल्मों के लिए दिशा उनकी च्वॉइस नहीं है।

    हैं साथ साथ

    हैं साथ साथ

    बता दें, कथित तौर पर टाईगर और दिशा पटानी काफी समय से एक साथ हैं। लेकिन इन्होंने अभी तक अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया है।

    English summary
    Tiger Shroff recommended the name of his girlfriend Disha Patani to Sajid Nadiadwala and got into trouble.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X