For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Viral Video: टाईगर और दिशा पर भीड़ ने किया अटैक, दिशा को अटका छोड़, गाड़ी में बैठ गए टाईगर

    |

    टाईगर श्रॉफ और दिशा पटानी आज तक कभी भी अपने डेटिंग स्टेटस या रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करते दिखाई नहीं दिए हैं। हाालंकि दोनों ज़्यादातर वक्त साथ बिताते हैं लेकिन ये तो तय है कि जैसे ही मीडिया टाईगर को दिशा के साथ देखती है वो असहज हो जाते हैं और कुछ ऐसा कर जाते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए।

    टाईगर और दिशा लन्च डेट पर मुंबई के एक कैफे में थे। जैसे ही वो बाहर निकले भीड़ ने उन्हें हर तरफ से घेर लिया। भीड़ में रास्ता ना मिल पाने के कारण दिशा काफी झुंझला रही थीं। लेकिन टाईगर अपने हाथ में कैफे से कुछ पैक करवा कर निकले थे और एक डिब्बा उनके हाथ में। दिशा को संभालने की बजाय टाईगर ने डिब्बा संभाला और जाकर गाड़ी में बैठ गए।

    अब टाईगर ने ऐसा कैमरा के चलते किया या क्यों किया पता नहीं। वहीं टाईगर अपने गार्ड के साथ गाड़ी तक पहुंचे तो दिशा के साथ कोई नहीं था। वो भीड़ में अटकी झुंझला रही थी। तभी कैफे का गार्ड उनके पास आया और किसी तरह उन्हें भीड़ से निकालते हुए गाड़ी तक ले गया। टाईगर और दिशा का ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

    English summary
    Tiger Shroff and Disha Patani were mobbed by fans once they stepped out together after a lunch date. However, Tiger swiftly made his way to his car, leaving his lady behind, stuck in mob!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X