»   » OUCH.. इस टॉप एक्ट्रेस ने कहा- शाहरूख खान को एक्टिंग नहीं आती!

OUCH.. इस टॉप एक्ट्रेस ने कहा- शाहरूख खान को एक्टिंग नहीं आती!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां, यह खबर शाहरूख खान ने रिवील की है कि तीन फिल्मों में उनकी को-स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने उनसे कहा था कि शाहरूख आप अच्छे एक्टर नहीं हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान किंग खान ने यह मजेदार किस्सा शेयर किया। 

सलमान खान की 'दबंग 3'.. फिल्म में हो गई एक और 'खान' की एंट्री

शाहरूख खान ने कहा, जब मैं और अनुष्का 'रब ने बना दी जोड़ी' शूट कर रहे थे। तो मैं अनुष्का से काफी इंप्रेस था.. उसके काम करने का तरीका, एक्टिंग सब मुझे काफी अच्छा लगा। एक दिन अनुष्का मेरे पास आईं और उन्होंने कहा- शाहरूख I really like you, but you not a good actor. (मैं आपको बहुत पसंद करती हूं.. लेकिन आप अच्छे एक्टर नहीं हो।)

Shahrukh Khan

शाहरूख ने आगे कहा- फिर हमने फिल्म की शूटिंग खत्म की.. जब आखिरी सीन शूट कर रहे थे.. तो अनुष्का ने मुझसे कहा, मैं आपसे कुछ कहना चाहती हूं.. तो मुझे लगा अब शायद ये समझी हो कि मैं अच्छी एक्टिंग करता हूं.. लेकिन अनुष्का ने कहा, आप बहुत अच्छे इंसान हो।  

हालांकि शाहरूख ने फिर एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा, अनुष्का और दीपिका पादुकोण ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो कुछ भी ऐसा नहीं करतीं या कहतीं हैं, जिसके लिए उनका दिल नहीं मानता। इसीलिए मैं इनकी बेहद इज्ज़त करता हूं। 

बहरहाल, यहां जानते हैं शाहरूख खान की आने वाली फिल्में- 

Shahrukh Khan and Anushka's LEAKED pictures of Imtiaz Ali's next | FilmiBeat
जब हैरी मेट सेजल

जब हैरी मेट सेजल

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

आनंद एल राय की फिल्म

आनंद एल राय की फिल्म

शाहरूख खान आनंद एल राय की फिल्म भी कर रहे हैं। बता दें, यह फिल्म एक बौने आदमी पर होगी। यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। शाहरूख के साथ दिखेंगी अनुष्का और कैटरीना कैफ।

डॉन 3

डॉन 3

हमें पता है कि फिल्म से जुड़ी किसी बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने इतना तो फाइनल कर ही दिया है कि डॉन 3 में शाहरूख खान फाइनल हैं।

आदित्य चोपड़ा की फिल्म

आदित्य चोपड़ा की फिल्म

अफवाहों की मानें तो, साल 2017 के अंत तक शाहरूख को लेकर आदित्य चोपड़ा अगली फिल्म की शुरूआत करेंगे। यह एक पीरियड ड्रामा होगी, जिसमें शाहरूख योद्धा का किरदार निभाएंगे।

रेड चिलीज इंटरटेनमेंट की फिल्म

रेड चिलीज इंटरटेनमेंट की फिल्म

शाहरूख खान बैनर की फिल्म रेड चिलीज इंटरटेनमेंट ने अगली फिल्म की तैयारी शुरु कर दी है। यह फिल्म ऑपरेशन खुकरी पर आधारित है, जो साल 2000 में भारतीय सेना और वायु सेना द्वारा पश्चिम अफ्रिका के सिएरा लियोन के जंगल में शुरू हुआ था।

साहिर लुधयानवी बॉयोपिक

साहिर लुधयानवी बॉयोपिक

संजय लीला भंसाली की साहिर लुधयानवी बॉयोपिक से कई एक्टर्स का नाम जोड़ा जा रहा है। जिनमें सबसे ऊपर है शाहरूख खान का नाम।

English summary
Shahrukh Khan shares, Anushka Sharma once told him during film shooting that, “You can’t act!”
Please Wait while comments are loading...